Nu Republic ने भारत में लॉन्च किये 5 नए प्रोडक्ट्स; जानिये कीमत

Nu Republic ने भारत में लॉन्च किये 5 नए प्रोडक्ट्स; जानिये कीमत
HIGHLIGHTS

उत्पादों में श्रेणी की प्रौद्योगिकियों में पहले शामिल हैं, वायरलेस इयरफ़ोन और हेडफ़ोन के साथ एक समर्पित बास वृद्धि नियंत्रक, आकर्षक एलईडी लाइट और कंपन अधिसूचना फ़ंक्शन की विशेषता है

आज लॉन्च किए गए उत्पादों में स्टारबॉय® 3 वायरलेस हेडफ़ोन है

हेडफोन में एक्स-बास® बेस एन्हांसमेंट कंट्रोलर को समर्पित एक क्लास में पहली बार सुविधा है, जो बास को 1.5X तक बढ़ाता है

निजी ऑडियो डिवाइसों के दबे हुए संसार को फिर से चमकाने की एक एकल-दृष्टि के साथ, न्यु रिपब्लिक ™, जिसे 2017 में स्थापित किया गया था, ने आज श्रेणी-प्रथम सुविधाओं, बोल्ड डिजाइनों के साथ वायरलेस व्यक्तिगत ऑडियो उत्पादों की एक श्रृंखला का अनावरण किया। और इसके मालिकाना एक्स-बास® प्रौद्योगिकी द्वारा संचालित एक गहरी इमर्सिव बास अनुभव।

आज लॉन्च किए गए उत्पादों में स्टारबॉय® 3 वायरलेस हेडफ़ोन है। हेडफोन में एक्स-बास® बेस एन्हांसमेंट कंट्रोलर को समर्पित एक क्लास में पहली बार सुविधा है, जो बास को 1.5X तक बढ़ाता है। इस प्रकार उपयोगकर्ता को दो मोडों में संगीत सुनने का विकल्प मिलता है – सामान्य और बढ़ा हुआ एक्स-बास। परमाणु गणराज्य के स्वामित्व वाली एक्स-बास® तकनीक द्वारा संचालित, प्रबलित डायफ्राम के साथ मिलकर कस्टम डायनेमिक ड्राइवर गहरी इमर्सिव बास प्रदान करते हैं। अन्य विशेषताओं में शामिल हैं- एक बार चार्ज करने पर 25 घंटे तक का प्लेटाइम, लंबे समय तक आरामदायक उपयोग के लिए इयरकिंग्स और हेडबैंड पर सॉफ्ट फॉक्स लेदर और मेमोरी फोम, और बिल्ट-इन माइक और इयरकप्स पर कंट्रोल। Starboy 3 वायरलेस हेडफ़ोन INR 5999 की सबसे अच्छी खरीद मूल्य पर उपलब्ध है।

Rouser ™ कलियों ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन को बेहतरीन गुणवत्ता वाली सामग्री के साथ तैयार किया गया है जो लक्ज़े शहरी लुक को एक्साइड करती है। एक्स-बास® तकनीक द्वारा संचालित, ध्वनि प्रोफ़ाइल को विरूपण के बिना कुरकुरा ऊँची और गर्म चढ़ाव देने के लिए ट्यून किया गया है। Rouserbuds एक सिंगल चार्ज पर 3 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करता है, जो एक स्लीक चार्जिंग केस के साथ है, जो इन ईयरफोन को 5 बार तक रिचार्ज कर सकता है। 45 ° कोण डिजाइन के साथ ergonomically डिजाइन कान जैल, कान नहर में मजबूती से पर्ची और एक सुरक्षित आरामदायक फिट प्रदान करता है। यह ट्रू वायरलैस ईयरफोन टच सेंसर से लैस है जो यूजर्स को इनबिल्ट माइक्रोफोन, प्ले के जरिए कॉल अटेंड करने और म्यूजिक को अपने फोन में देखे बिना भी सक्षम बनाता है। Bluetooth® V5.0 तकनीक आसान ऑटो-पेयरिंग को सक्षम करता है, और कॉल लेते समय ध्वनि को घेरता है। Rouserbuds INR 3999 की सर्वोत्तम खरीद मूल्य पर उपलब्ध है।

Rouser™ स्पोर्ट वायरलेस ईयरफोन ईयरबड्स पर एक उद्योग-पहले एलईडी चमक-रोशनी के साथ आता है। अल्ट्रिप्टी फैशनिस्टा में स्थित, आपकी बीट्स के साथ एलईडी की सांस और एक गारंटीकृत हेड-टर्नर है। Bluetooth® v5.0other विशेषताओं के आधार पर इसमें शामिल हैंXX-bass®, 10MM ड्राइवर, IPX5 जल प्रतिरोध, सुरक्षित फिट के लिए 45 ° कोण डिजाइन, 8 घंटे तक प्लेबैक समय और साथ जाने के लिए एक मुफ्त कैरी केस। राउसर ™ 2 एलईडी रंग विकल्पों में उपलब्ध है – नियॉन ग्रीन एलईडी और इलेक्ट्रिक ब्लू एलईडी। Rouser ™ स्पोर्ट वायरलेस ईयरफोन INR 1299 की सबसे अच्छी खरीद मूल्य पर उपलब्ध है।

रिबोप ™ स्पोर्ट नेकबैंडस्टाइल्ड वायरलेस इयरफ़ोन इयरबड कॉन्सेप्ट पर इनोवेटिव एलईडी को नेकबैंड स्टाइल में ले जाते हैं। Rebop ™ में प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी, ब्लूटूथ® V5.0, X-बास®, 10MM ड्राइवर, IPX5 वाटर रेसिस्टेंस, 45 ° एंगल डिज़ाइन के लिए एक सुरक्षित फिट और 10 घंटे प्लेबैक समय तक की सुविधाएँ हैं। रेबोप ™ 2 रंगों में उपलब्ध है – नियॉन ग्रीन एलईडी और इलेक्ट्रिक ब्लू एलईडी। रिबॉप नेकबैंड स्टाइल वायरलेस ईरफ़ोन INR 1499 की सबसे अच्छी खरीद मूल्य पर उपलब्ध है।

रेबोप ™ 2 नेकबैंड स्टाइल वायरलेस ईयरफोन लोकप्रिय कंपन अधिसूचना फ़ंक्शन को प्रवेश स्तरीय श्रेणी में लाता है। यह नेकबैंड स्टाइल वायरलेस ईरफ़ोन सॉफ्ट रबर फिनिश में आता है, और इसमें एक इनबिल्ट वाइब्रेशन मैकेनिज़्म है, और जब यूजर को इनकमिंग कॉल या एसएमएस मिलता है तो वह वाइब्रेट करता है। अन्य विशेषताओं में सिग्नेचर एक्स-बास® तकनीक, 10MM ड्राइवर, सुरक्षित फिट के लिए 45 ° कोण डिजाइन, एक आसान स्टोववे के लिए ईयरबड्स के लिए लॉक तंत्र और 12 घंटे तक प्लेबैक समय शामिल हैं। उत्पाद INR 999 की सर्वोत्तम खरीद मूल्य पर उपलब्ध है।

न्यू रिपब्लिक के उत्पाद विकास दर्शन के मूल में नवाचार के प्रति प्रतिबद्धता, विस्तार के लिए प्यार, और एक मिशन है जो उपयोगकर्ता के मन में भावनाओं को आह्वान करने वाली आकर्षक डिजाइन बनाने के लिए प्रौद्योगिकी का लाभ उठाता है। अपने मालिकाना एक्स-बास® तकनीक के साथ, नू रिपब्लिक ने हमारे ऑडियो उत्पादों के लिए एक समृद्ध, गर्म, लाइव हस्ताक्षर ध्वनि बनाई है। उत्पादों को भारतीय स्वाद के लिए तैयार किया गया है, जो बास-भारी इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं।

"न्यू रिपब्लिक यहां लहरें बनाने के लिए है, और हमें खुशी है कि पोर्टफोलियो के लॉन्च के साथ, हम भारत में युवाओं के लिए गो-टू ब्रांड बनने की अपनी खोज में मजबूती से आगे बढ़ते हैं", उज्जवल सरीन, सह-संस्थापक, नू गणतंत्र। "न्यू" पोर्टफोलियो नवीनतम उदाहरण है जहां हम नवाचार की सीमाओं को आगे बढ़ा रहे हैं और अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी को बड़े पैमाने पर बाजार में ला रहे हैं, और प्रशंसकों के लिए बहुत अच्छा ऑडियो अनुभव प्रदान कर रहे हैं। "
यो के लॉन्च के साथ, हम भारत में युवाओं के लिए गो-टू ब्रांड बनने की अपनी खोज में मजबूती से आगे बढ़ते हैं", उज्जवल सरीन, सह-संस्थापक, नू गणतंत्र। "न्यू" पोर्टफोलियो नवीनतम उदाहरण है जहां हम नवाचार की सीमाओं को आगे बढ़ा रहे हैं और अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी को बड़े पैमाने पर बाजार में ला रहे हैं, और प्रशंसकों के लिए बहुत अच्छा ऑडियो अनुभव प्रदान कर रहे हैं। "

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo