मेवोफिट ने लॉन्च किया डार्क बीट: वायरलेस फ्रीडम पावरफुल साउंड के साथ

मेवोफिट ने लॉन्च किया डार्क बीट: वायरलेस फ्रीडम पावरफुल साउंड के साथ
HIGHLIGHTS

मेवोफिट ने आज नेक्स्ट जेन ब्लूटूथ हेडफोन, डार्क बीट जेड 100 को लॉन्च किया है

मेवोफिट ने जेड100 को वायर्स फ्री और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए डिजाइन और इंजीनियर्ड किया गया है

ऐसे में यूजर्स को इस पर अपने पसंदीदा संगीत को सुनने का शानदार मौका मिलता है

मेवोफिट ने आज नेक्स्ट जेन ब्लूटूथ हेडफोन, डार्क बीट जेड 100 को लॉन्च किया है। मेवोफिट ने जेड100 को वायर्स फ्री और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए डिजाइन और इंजीनियर्ड किया गया है। ऐसे में यूजर्स को इस पर अपने पसंदीदा संगीत को सुनने का शानदार मौका मिलता है। इसको एक्स्ट्राऑर्डनेरी परफॉर्मेंस,बेहतरीन एकोस्टिक अनुभव और बेहतरीन कम्फर्ट के लिए कस्टमाइज किया गया है।

इन हेडफोन्स के साथ यूजर्स को अपने डिवाइसेज तक कभी नहीं पहुंचने की जरूरत नहीं होगी, बल्कि इसको इनट्यूटिव कंट्रोल्स के साथ ऑपरेट किया जा सकता है और यूजर्स को सिर्फ एक बटन पर टच करने के साथ ही म्यूजिक और कॉल के बीच आसानी से स्विच करने में मदद करेगा। इसके अलावा, एसडी कार्ड स्लॉट यूजर्स को उनकी पसंदीदा प्लेलिस्ट को हर जगह ले जाने की अनुमति देता है, जहां वे बिना किसी परेशानी के इसे सुन सकते हैं। 8 घंटे के प्लेटाइम और स्टैंडबाय पर 100 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ, डार्क बीट जेड 100 में 250एमएएच की बैटरी है जो आपको अपने ए-गेम को सुबह से शाम तक चलाने की अनुमति देती है। इसके शक्तिशाली डायनेमिक ड्राइवर बेहतरीन गुणवत्ता की ध्वनि के लिए रिदमिक रिस्पांस  देते हैं, फिर चाहे आप किसी भी तरह का संगीत सुन रहे हों।

यूजर्स का दिन और भी बेहतरीन बनाने के लिए अतिरिक्त सुविधा और स्मार्ट फीचर्स को पेश किया गया है, जिसमें फ्रिक्वेंसी रेंज के साथ सुपर एक्स्टा्र बेस शामिल हैं, जो वॉयस क्लेरिटी और बेस सटीकता प्रदान करते हैं। हेडफोन की स्टंनिंग रेंडर्स की क्षमताओं को स्पष्ट करते हैं, जिससे यूजर्स अतिरिक्त स्थान की जरूरत को महसूस किए बिना आसानी से डिवाइस ले जा सकते हैं। इसकी अतिरिक्त फीचर्स को जोड़ने के लिए मेवोफिट ने हेडफोन को सुपर स्लीक 3.5 मिमी जैक भी दिया है, जिससे आपको कभी भी अपने संगीत के साथ संपर्क से बाहर महसूस नहीं करना पड़ता है, भले ही बैटरी पॉवर कम क्यों ना हो गई हो।

नेक्सट जेन के हेडफोन्स को लॉन्च करने के मौके पर, सुश्री ख्याति महाजन, फाउंडर और सीईओ-मेवोफिट ने कहा, "मेवोफिट डार्क बीट जेड100 हेडफोन की एक नई प्रमुख रेंज है, जो हर यूजर की अपेक्षाओं की हर जरूरत पूरा करने के लिए बनाए गए हैं और ऐसे फीचर्स दिए गए हैं, जिनकी यूजर्स ने कभी कल्पना भी नहीं की है। आप ऐसे हेडफोन के बारे में सोचें जो आपको आसान वॉयस असिस्टेंट की एक्सेस के साथ आपको दुनिया के सामने लाएगा और वॉयस पिकअप के लिए सबसे पॉवरफुल माइक्रोफोन सिस्टम के साथ आपको आत्मविश्वास से कॉल पिक करने की सुविधा देगा।" 

सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर समाधानों के अलावा, मेवोफिट डार्क बीट जेड100 स्वेट  रेसिस्टेंट, स्किन फ्रैंडली डिवाइस और ऑन-ईयरपीसेज के साथ यूजर्स के जीवन को सरल बनाता है।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo