फ्लाईबोट ने भारत में इनईयर वायरलेस ईयरफोन की नई रेंज पेश की

फ्लाईबोट ने भारत में इनईयर वायरलेस ईयरफोन की नई रेंज पेश की

फैशनेबल उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स का कारोबार करने वाली लाइफस्टाइल से जुड़ी कंपनी फ्लाईबोट ने भारत में अपना वायरलेस ईयरफोन पेश किया है। ये ईयरफोन 4 अलग—अलग मॉडलों— फ्लाईबोट स्पोर्ट, वेव, बूम और जैज के नाम से उपलब्ध हैं। ये सभी मॉडल Amazon.in पर उपलब्ध हैं और इनकी कीमत क्रमश: 1599, 999, 1199 और 1299 रुपये है। ये ईयरफोन क्वालकॉम चिपसेट के साथ पेश किए गए हैं।

फ्लाईबोट की ओर से पेश स्पोर्ट एवं वेव मॉडल वाटरप्रूफ और वाटर रेसिस्टेंट सीरीज में आते हैं इसलिए इन्हें क्रमश: IPX7 और IPX4 रेटिंग मिली हुई है। फ्लाईबोट स्पोर्ट को 30 मिनट की तैराकी या 1 मीटर तक डाइविंग तक के दौरान इस्तेमाल किया जा सकता है, वहीं फ्लाईबोट वेव IPX4 रेटिंग के कारण जॉगिंग और अन्य व्यायाम के दौरान इस्तेमाल के लिए उपयोगी है। स्पोर्ट सीरीज ब्लूटूथ 4.1 की पेशकश करती है और इसमें 100 एमएएच बैटरी लगी होती है जो 6 घंटे तक प्लेबैक की क्षमता रखती है। वहीं, वेव सीरीज ब्लूटूथ 5.0 की पेशकश करती है और इसमें 70 एमएएच बैटरी क्षमता होती है, जिस कारण आपको 5 घंंटे तक प्लेबैक समय मिलता है।

फ्लाईबोट जैज को भी IPX4 रेटिंग मिली हुई है और यह पानी की हल्की बौछार से लेकर पसीने तक से सुरक्षित रहता है। जैज सीरीज में 100 एमएएच बैटरी लगी हुई है और यह 6 घंटे के प्लेबैक की क्षमता रखती है। इसमें ब्लूटूथ 5.0+ ईडीआर (एनहैंस्ड डाटा रेट) की पेशकश की गई है। फ्लाईबोट बूम में 70एमएएच बैटरी लगी हुई है जिससे आपको पांच घंटे तक प्लेबैक मिल सकता है।

स्टाइलिश वाटरप्रूफ और स्प्लैश प्रूफ वायरलेस ईयरफोन है जो फ्लाईबोट उत्पादों की स्टाइलिश सीरीज को अच्छी आवाज, सुविधा तथा व्यक्तिगत स्टाइल का उपयुक्त संतुलन प्रदान करता है।

इस बारे में फ्लाईबोट के सीईओ कार्तिक अग्रवाल ने कहा, 'फ्लाईबोट भारत में अपनी वाटरप्रूफ और स्प्लैश—प्रूफ वायरलेस ईयरफोन की संपूर्ण रेंज पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी है कि ये वायरलेस ईयरफोन सस्ते मूल्य पर उत्कृष्ट क्वालिटी का आॅडियो आउटपुट प्रदान करते हैं। हमारा इरादा आने वाले समय में युवाओं की जरूरतों का ध्यान रखते हुए उनके साथ मजबूत रिश्ते स्थापित करने का है।'

सुपीरियर साउंड के लिए बनाए गए फ्लाईबोट के ईयरफोन आवाज और संगीत के मामले में सर्वश्रेष्ठ क्वालिटी देने के लिए विशेष तकनीकी खासियतों से लैस है। इसे एक स्थिर वायरलेस कनेक्शन सुनिश्चित करने और बेस्ट कॉल तथा कमांड (व्वाइस) क्वालिटी देने के लिए बनाया गया है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo