आज ब्लूटूथ स्पीकर्स पर Flipkart की शानदार डील्स का उठाएं लाभ

आज ब्लूटूथ स्पीकर्स पर Flipkart की शानदार डील्स का उठाएं लाभ
HIGHLIGHTS

अगर आप अच्छे खासे डिस्काउंट के साथ एक ब्लूटूथ स्पीकर खरीदना चाहते हैं तो फ्लिप्कार्ट पर आपके लिए बहुत कुछ है

आपको बता देते हैं कि अपने कार्ड का इस्तेमाल करके आप Flipkart पर कुछ सबसे बढ़िया डील्स और डिस्काउंट आदि को अपने नाम कर सकते हैं

आइये जानते हैं कि Bluetooth Speakers पर मिल रही है Flipkart Best Deals के बारे में...

हमेशा से ही Flipkart हम सभी के लिए कुछ न कुछ नए ऑफर्स और डील्स लेकर आता है, आज भी हमने आपके लिए कुछ सबसे शानदार डील्स और ऑफर्स को निकालकर ले आये हैं। आज हम आपको बताने वाले है कि अगर आप सस्ते और बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर्स को खरीदना चाहते हैं तो Flipkart आपको कैसी डील्स और ऑफर्स के अलावा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। यह ब्लूटूथ स्पीकर्स Flipkart पर आपको किफायती कीमत में मिलने वाले हैं। साथ ही अगर आप कार्ड्स आदि का इस्तेमाल करके इन प्रोडक्ट्स को खरीदते हैं तो आपको बढ़िया डिस्काउंट मिल सकता है। अब अगर आप एक अफोर्डेबल ब्लूटूथ स्पीकर को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपको आज Flipkart पर कुछ सबसे बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट आदि मिल रहे हैं। 

आपको यहाँ यह भी बता देते हैं कि अगर आप अच्छे खासे डिस्काउंट के साथ एक ब्लूटूथ स्पीकर खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि अपने कार्ड का इस्तेमाल करके आप Flipkart पर कुछ सबसे बढ़िया डील्स और डिस्काउंट आदि को अपने नाम कर सकते हैं। आइये जानते हैं कि Bluetooth Speakers पर मिल रही है Flipkart Best Deals के बारे में… 

boAt Stone230 3 W Bluetooth Speaker

Flipkart Deal Price: Rs 999

अगर आप कम कीमती में किसी ब्लूटूथ स्पीकर को Flipkart Sale में खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि बोट का यह स्पीकर आपके लिए बढ़िया ऑप्शन हो सकता है, असल में इसे आप मात्र Rs 999 की कीमत में ही खरीद सकते हैं। हालाँकि असल में इसकी कीमत यहाँ Rs 2,990 दर्ज है, लेकिन आपको इसपर Flipkart की ओर से बढ़िया ऑफर्स और डील्स मिल रही हैं, जिसके बाद आप इसे 66 फीसदी डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 999 में ही खरीद सकते हैं।

Mivi Zero Portable Bluetooth Speaker

Flipkart Deal Price: Rs 999

Mivi का यह ब्लूटूथ स्पीकर भी आपको फ्लिप्कार्ट के माध्यम से काफी कम कीमत में मिल रहा है। आपको बता देते हैं कि फ्लिप्कार्ट लिस्टिंग में यह प्रोडक्ट आपको Rs 1,999 में नजर आने वाला है, लेकिन इसे आप आधी कीमत में यानी मात्र Rs 999 में ही खरीद सकते हैं। असल में आपको यह भी बता देते हैं कि अगर आप इस ब्लूटूथ स्पीकर को फ्लिप्कार्ट पर खरीदना चाहते हैं तो आपको जल्दी करना होगा, क्योंकि इसका एक ही यूनिट यहाँ उपलब्ध है। 

Philips BT40 Portable Bluetooth Speaker

Flipkart Deal Price: Rs 1,099

Flipkart sale  के तहत आप Philips के इस ब्लूटूथ स्पीकर को भी काफी किफायती कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि यह आपको मात्र  Rs 1,099 की कीमत में खरीद सकते हैं। असल में लिस्टिंग तो इसकी कीमत Rs 1,999 दिखाती है लेकिन फ्लिप्कार्ट आपको इस डिवाइस पर कुछ ऑफर्स और बेहतर डील दे रहा है, जिसके कारण आप इसे 45 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 

boAt Stone Grenade 5W Portable Bluetooth Speaker

Flipkart Deal Price: Rs 1,469

इस फ्लिप्कार्ट लिस्टिंग में हमने दूसरी बात किसी बोट के ब्लूटूथ स्पीकर को ऐड किया है। इसका कारण यह भी ही कि इस प्रोडक्ट पर भी आपको बेहद ही शानदार डिस्काउंट और ऑफर Flipkart की ओर से दिया जा रहा है, जिसके बाद आप इसे काफी किफायती कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि आप इस डिवाइस को वैसे तो लिस्टिंग में Rs 3,990 की कीमत में देख सकते हैं, लेकिन आपको यह मात्र Rs 1,469 में ही खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि आपको इसपर Flipkart Sale के दौरान 63 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

Sony XB01 Portable Bluetooth Speaker

Flipkart Deal Price: Rs 1,799 

Flipkart सेल के दौरान हम आपको कुछ सबसे किफायती प्रोडक्ट्स के बारे में बता रहे हैं, हालाँकि फ्लिप्कार्ट लिस्ट में सबसे महंगा प्रोडक्ट सोनी का ही यह ब्लूटूथ स्पीकर है। अगर आप फ्लिप्कार्ट पर इस सोनी के स्पीकर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे मात्र Rs 1,799 की कीमत में खरीद सकते हैं, असल में इसकी फ्लिप्कार्ट पर कीमत Rs 2,999 नजर आ रही है।

Portronics POR-547 SoundDrum Stereo 10 W Bluetooth Speaker

Flipkart Deal Price: Rs 1,849

जहां पिछले प्रोडक्ट सोनी और Portronics के प्रोडक्ट की कीमत फ्लिप्कार्ट पर Rs 2,999 में ही है। लेकिन हमने आपको बताया है कि Sony के ऊपर दर्शाए गए स्पीकर को आप Rs 1,799 में खरीद सकते हैं, जबकि अगर आप Portronics के इस ब्लूटूथ स्पीकर को Flipkart पर खरीदना चाहते हैं तो आपको यह Rs 1,849 की कीमत में मिलने वाला है। इसके साथ ही फ्लिप्कार्ट की इस प्रोडक्ट लिस्ट में यह दूसरा सबसे महंगा प्रोडक्ट बन गया है। 

JBL GO2 Portable Bluetooth Speaker

Flipkart Deal Price: Rs 1,999

अब अगर इस फ्लिप्कार्ट लिस्टिंग के सबसे महंगे प्रोडक्ट की बात करें तो आपको बता देते हैं कि वह यही JBL का स्पीकर बन जाता है। असल में इस लिस्ट में हमने कुछ सबसे किफायती प्रोडक्ट शामिल किये थे, जिनमें से यह भी एक है। इसे अगर आप Flipkart Sale में खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप JBL के इस स्पीकर को मात्र Rs 1,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, हालाँकि असल कीमत की बात करें तो यह Rs 2,999 है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo