डिटेल ने नया पार्टी आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर पेश किया

डिटेल  ने नया पार्टी आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर पेश किया

विश्व में सबसे किफायती फीचर फोन, एक्सेसरीज और टीवी ब्रांड पेश करने वाली कंपनी डिटेल  ने अपने ब्लूटूथ स्पीकर की रेंज में दो नए उत्पाद पेश करने की घोषणा की है। 
इसके जैज़ी  एवं टशन  क्रमशः 30 वाट और 12 वाट पावर स्पीकर से लैस हैं और इसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर तक है। 3600 एमएएच तथा 1800 एमएएच बैटरी वाले टशन  और जैज़ी  ‘‘सामान्य आवाज’’ में 2 से 3 घंटे तक प्लेबैक की सुविधा देते हैं।

जहां तक कनेक्टिविटी विकल्पों की बात है तो आप इन दोनों ब्लूटूथ स्पीकरों को पेन ड्राइव, माइक्रो एसडी कार्ड तथा एयूएक्स के साथ जोड़कर भी लगातार संगीत सुनते रहने का आनंद उठा सकते हैं। 

इन दोनों मॉडल  को लॉन्च  करने के मौके पर कंपनी के संस्थापक और एमडी योगेश भाटिया ने कहा, “हम पार्टी स्पीकर की नई रेंज पेश करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं जिन्हें हजारों संगीत प्रेमियों के लिए विशेष रूप से डिजाइन और विकसित किया गया है। नए ब्लूटूथ स्पीकर पावरफुल लाउडनेश-टु-साइज अनुपात से लैस हैं जिस कारण अच्छी क्वालिटी की आवाज में कोई कमी नहीं आती है।

बेहतरीन हाई पावर की आवाज और फ्लैशिंग लाइट के गुणों के कारण क्लब नाइट के लिए ये उपयुक्त स्पीकर हैं। देखने में आकर्षक और कई विशेषताओं के साथ-साथ इसमें आवाज के साथ कोई समझौता नहीं किया गया है। लिहाजा यह देखने में जितना आकर्षक है, उतना ही इसकी बेहतरीन आवाज आपको मुग्ध कर देगी।” 

डिटेल  अपने उपभोक्ताओं के लिए अभिनव उत्पादों के साथ-साथ उसी अनुपात में पैसे की अहमियत बनाए रखने का भी ख्याल रखती है। वायरलेस और पोर्टबल ये दोनों स्पीकर घर से बाहर कहीं भी संगीत का लुत्फ उठाने के लिए उपयुक्त हैं, चाहे कोई पार्टी हो, पिकनिक हो या किसी कैंप के लिए जाना हो। इन ब्लूटूथ स्पीकर्स के साथ मिक भी लगे हैं जिससे आप संगीत की धुन पर अपने मित्रों और परिवार के साथ गाने का आनंद उठा सकते हैं।

इस स्पीकर में एफएम ट्यूनर फंक्शन और यूएसबी प्ले तथा चार्जर भी दिए गए हैं। नए उत्पादों जैज़ी  और टशन  की कीमत क्रमशः 2999 और 1999 रुपये है। ये उत्पाद डिटेल  ऐप, वेबसाइट और फ्लिपकार्ट तथा पेटीएम मॉल जैसे प्रमुख ई-काॅमर्स पोर्टल्स पर भी उपलब्ध हैं। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo