इन दमदार हेडफोंस पर अमेज़न इंडिया पर मिल रही हैं धमाकेदार डील्स

इन दमदार हेडफोंस पर अमेज़न इंडिया पर मिल रही हैं धमाकेदार डील्स
HIGHLIGHTS

क्या आप एक नया Headset/ Headphone खरीदना चाह रहे हैं?

अगर हां तो आपको बता दें कि Amazon India पर आज बहुत से हेडफोंस को बढ़िया दाम में सेल किया जा रहा है

ये सभी हेडफोंस वैसे तो 1000 रूपये से ऊपर की कीमत के हैं लेकिन आज इन प्रोडक्ट्स को हज़ार रूपये से कम में सेल किया जा रहा है

क्या आप एक नया Headset/ Headphone खरीदना चाह रहे हैं? अगर हां तो आपको बता दें कि Amazon India पर आज बहुत से हेडफोंस को बढ़िया दाम में सेल किया जा रहा है। ये सभी हेडफोंस वैसे तो 1000 रूपये से ऊपर की कीमत के हैं लेकिन आज इन प्रोडक्ट्स को हज़ार रूपये से कम में सेल किया जा रहा है।

boAt Rockerz 255 Sports Wireless Headset with Super Extra Bass
Price: Rs 2,999
Amazon Deal Price: 999

इस डिवाइस में आपको powerful HD sound और deep boosted bass मिलता है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह हेडफोन आपको Qualcomm CSR8635 Chipset के साथ मिलता है, जो High Level functionality प्रदान करता है, इसके अलावा इस हेडफोन में Advanced Qualcomm CSR 8635 Chipset के माध्यम से आपको शानदार एक्सपीरियंस भी मिलता है, यह डिवाइस Bluetooth 4।1 वर्जन के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा आपको इसमें Alexa built-in मिल रहा है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

pTron Bassbuds Lite V2 in-Ear True Wireless Bluetooth Headphones (TWS) with Mic
Price: Rs 2,000
Amazon Deal Price: 899

इस in-ear True Wireless Bluetooth Earbuds में आपको बेहतरीन Stereo Sound और Bass मिलता है, इसके अलावा आपको बता देते है कि यह एक multi-function button के साथ आता है, जिसके माध्यम से आप calls और music control कर सकते हैं, इसी के माध्यम से यह एक बढ़िया हैण्ड-फ्री एक्सपीरियंस आपको प्रदान करता है। यह प्रोडक्ट आपको Bluetooth 5।0 की सपोर्ट के साथ मिलता है, इसके अलावा इसमें आपको 6 घंटे का Playback Time (Earbuds) और लगभग 20 से ऊपर का Charging Case टाइम मिलता है;  इसके अलावा आपको 5 घंटे का Talk-time; 1.5 घंटे का Charging Time और लगभग 100 घंटे का Standby-time मिलता है। इस प्रोडक्ट की रेंज 10m Wireless तक है, साथ ही इसमें आपको Voice Assistant Support; 400mAh Compact और Portable Charging Case, Micro USB Charging Cable आदि मिलता है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

JBL T205BT Pure Bass Wireless Metal Earbud Headphones with Mic
Price: Rs 2,999
Amazon Deal Price: Rs 1,699

अगर आप इस डिवाइस को आज खरीदना चाहते हैं तो आपको एक बढ़िया मौक़ा मिल रहा है, क्योंकि आपको इस हेडफोन पर लगभग 43 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको इस डिवाइस पर अन्य कई बढ़िया ऑफर भी मिल रहे हैं। आपको बता देते है कि आपको एक मौक़ा मिल रहा है कि आप इस हेडफोन पर लगभग Rs 1300 की बचत कर सकें। यह आपको अपनी कीमत से लगभग Rs 1300 की कमी के साथ मात्र Rs 1699 में ही मिल रहा है। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें।

Boult Audio ProBass Curve Wireless Neckband Earphones
Price: Rs 4,499
Amazon Deal Price: Rs 1,199

यहाँ सवाल उठा है कि असल में यह आपको किस कीमत में मिल रहा है, तो आपको बता देते है कि अगर आप एक दमदार हेडफोन की तलाश में हैं और आपको वह Rs 5000 से ज्यादा की कीमत में अभी तक बाजार में मिल रहा था, तो आपको अब घबराने की जरूरत नहीं है, अगर आप एक बढ़िया हेडफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक बढ़िया चॉइस है। आप इस हेडफोन को लगभग 73 फीसदी डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 1,999 की कीमत में ही खरीद सकते हैं। अब यहाँ सवाल उठाता है कि इसपर आपको डिस्काउंट असल में कितना मिल रहा है, तो आपको बता देते है कि आपको लगभग Rs 3,300 का बेहतरीन डिस्काउंट इस डिवाइस पर मिल रहा है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Sony WI-C200 Wireless In-Ear Headphones with 15 Hours Battery Life
Price: Rs 2,490
Amazon Deal Price: Rs 1,899

अगर हम इस डिवाइस के कुछ सबसे खास फीचर्स की चर्चा करते हैं तो हमें पता चलता है कि इसमें आपको लगभग 15 घंटों तक की बैटरी लाइफ मिलती है, इसके अलावा आपको डिवाइस में Quick charge in 10mins for 60mins playback का सपोर्ट भी मिल रहा है, Headphones with Mic : In-Built Mic for Hands free calling with HD voice, इसके अलावा अगर हम ड्राईवर यूनिट की बात करें तो आपको बता देते है कि आपको इसमें 9mm driver unit मिल रहा है, जो आपको शानदार कुंड क्वालिटी देने में सक्षम है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo