Flipkart पर ये ब्लूटूथ हेडफोंस आपको मिल रहे हैं बेहद ही कम दाम में…

Flipkart पर ये ब्लूटूथ हेडफोंस आपको मिल रहे हैं बेहद ही कम दाम में…
HIGHLIGHTS

अगर आप एक हेडफोन की तलाश में हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इस समय Flipkart पर जाकर बेहद ही कम कीमत में ब्लूटूथ हेडफोन को खरीद सकते हैं

Flipkart पर आपको कुछ ब्लूटूथ हेडफोंस पर बेस्ट डील्स और ऑफर मिल रहे हैं

अगर आप हेडफोंस पर बेस्ट डिस्काउंट की खोज में तो आपको इस समय Flipkart पर जाना होगा

अगर आप एक हेडफोन की तलाश में हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इस समय Flipkart पर जाकर बेहद ही कम कीमत में ब्लूटूथ हेडफोन को खरीद सकते हैं। Flipkart पर आपको कुछ ब्लूटूथ हेडफोंस पर बेस्ट डील्स और ऑफर मिल रहे हैं। अगर आप हेडफोंस पर बेस्ट डिस्काउंट की खोज में तो आपको इस समय Flipkart पर जाना होगा। आइये अब जानते हैं आपके लिए सबसे बढ़िया अफोर्डेबल ब्लूटूथ हेडफोंस कौन से रहने वाले हैं। 

boAt Rockerz 450 Bluetooth Headset

Flipkart पर आपको इस डिवाइस पर 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट फ़ेडरल बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर पर मिल रहा है, इसके अलावा अगर आप अन्य ऑफर की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता देते है कि आपको Flipkart Axis Bank Credit Card पर 5 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलने वाला है। इसके अलावा अगर आप RuPay Debit Card पर भी डिस्काउंट चाहते हैं तो आपको यहाँ भी आपकी पहली प्रीपेड ट्रांजेक्शन पर Rs 30 का डिस्काउंट मिलने वाला है। यहाँ से खरीदें!

boAt Rockerz 510 Super Extra Bass Bluetooth Headset

अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको अभी ऊपर जिन भी ऑफर्स और डिस्काउंट आदि के बारे में बता रहे थे, उन सभी का लाभ आप इस डिवाइस के साथ भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि अगर आप नो-कास्ट EMI का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप Bajaj Finserv EMI Card के साथ Rs 4,499 के ऊपर की वैल्यू पर इसका भी लाभ उठा सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Infinity (JBL) Glide 501 Bluetooth Headset

जिन ऑफर्स के बारे में हम ऊपर जिक्र कर चुके हैं, आप उन सभी का लाभ उस डिवाइस के साथ भी उठा सकते है। आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस पर आपको लगभग 57 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है, इस डिवाइस को आप एक स्पेशल प्राइस के तहत मात्र Rs 1,499 की कीमत में खरीद सकते हैं। आज आप बड़ी आसानी से इस डिवाइस को बेहद ही अफोर्डेबल कीमत में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Zebronics ZEB-Thunder(Black) Bluetooth Headset

डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में तो हम आपको बता ही चुके हैं, इन सभी डिवाइस पर आप फ्लिप्कार्ट की ओर से बेहद ही शानदार डिस्काउंट और ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। आपको बता देते है कि आप बड़ी आसानी से इन्हीं डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ इस डिवाइस को खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि आप इस डिवाइस को 29 फीसदी डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 848 की कीमत में खरीद सकते हैं। तो अगर आप इस ब्लूटूथ हेडफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप आज इस डील का लाभ उठा सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Mi Super Bass Bluetooth Headset

Rs 4,999 की कीमत में आने वाले इस Mi Device को आप बेहद ही कम कीमत में यानी 64 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, आप इसे मात्र Rs 1,799 की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस डिवाइस पर भी आपको कई बैंक ऑफर मिल रहे हैं, जिनके बारे में हम आपको ऊपर बता चुके हैं। अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आपको जल्दी करना होगा, आप Flipkart पर जाकर इन ब्लूटूथ स्पीकर्स को बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Infinity (JBL) Glide 501 Bluetooth Headset

इस डिवाइस की कीमत भी लगभग Rs 3,499 थी लेकिन आप इसे 54 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 1,599 की कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता देते हैं कि अगर आप बैंक ऑफर्स की तलाश में हैं तो आपको हम ऊपर इनके बारे में सब जानकारी दे चुके हैं, आपको बता देते हैं कि आप इस डिवाइस को Flipkart के माध्यम से खरीद सकते हैं। अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आपको यहाँ क्लिक करना होगा। यहाँ क्लिक करके खरीदें!

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo