4 साल बाद Apple ने लॉन्च किया 256GB का Apple iPod Touch, ये है शुरूआती कीमत

4 साल बाद Apple ने लॉन्च किया 256GB का Apple iPod Touch, ये है शुरूआती कीमत
HIGHLIGHTS

तीन स्टोरेज वेरिएंट में आता है Apple iPod Touch

तीन स्टोरेज वेरिएंट में आता है Apple iPod Touch

दो कैमरा सेटअप से लैस है आईपॉड

एप्पल ने अपने लेटेस्ट Apple iPod Touch को लॉन्च कर दिया है। Apple के प्रोडक्ट मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट ने हाल ही में अपने इस डिवाइस के लॉन्च पर यह कहा है कि कंपनी सबसे कम कीमत वाला iOS डिवाइस बना रही है। इसके साथ ही इस डिवाइस की परफॉरमेंस भी पहले से बेहतर और शानदार होगी।

वाइस प्रेसिडेंट ने अपने बयान में यह भी कहा है कि अल्ट्रा थिन और हल्के वजन के डिजाइन के साथ इस नए iPod को तैयार किया गया है। इस डिवाइस के टच को बेहतरीन बताते हुए उन्होंने कहा है की Apple iPod Touch डिवाइस हमेशा वीडियो गेम और म्यूजिक के एक्सपीरियंस को शानदार बनाता है। एप्पल ने लगभग 4 साल के बाद नया आईपॉड लॉन्च किया है। इससे पहले जुलाई 2015 में 6वां जेनरेशन आईपॉड टच लॉन्च किया था।

Apple iPod Touch की कीमत और भारत में उपलब्धता

Apple iPod Touch तीन स्टोरेज वैरिएंट्स में आता है जिसमें 32 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी शामिल हैं। 32 जीबी वैरिएंट की कीमत 18,900 रुपये, 128 जीबी वैरिएंट की कीमत 28,900 रुपये और 256 जीबी वैरिएंट की कीमत 38,900 रुपये है। इसे 6 कलर वैरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है जिनमें स्पेस ग्रे, वाइट, गोल्ड, पिंक, ब्लू और रेड शामिल हैं। अभी तक कंपनी ने यह साफ़ नहीं किया है कि भारत में इसे कब तक लॉन्च किया जा सकता है।

Apple iPod Touch Specifications

Apple iPod Touch की अगर खासियत की बात करें तो आईपॉड में 4 इंच की डिस्प्ले दी गयी है। इसके साथ ही इसमें आपको और दो कैमरा सेटअप भी मिलता है। डिवाइस में एक रियर कैमरा और दूसरा फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल के कैमरे और फ्रंट कैमरा 1.2 मेगापिक्सल के साथ आता है। इसके साथ ही एप्पल AR ऐप्स की मदद से भी iPod Touch को को बूस्ट करने की कोशिश कर रहा है। इसमें A10 FUSION CHIP का इस्तेमाल किया गया है। इस डिवाइस में Group Facetime Feature भी दिया जा रहा है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo