एम्‍ब्रेन ने दो नए TWS ईयरबड्स लॉन्च किए, भारत में शुरुआती दाम है 1799 रुपये

एम्‍ब्रेन ने दो नए TWS ईयरबड्स लॉन्च किए, भारत में शुरुआती दाम है 1799 रुपये

मोबाइल एक्सेसरीज में प्रमुख ब्रांड्स में से एक, एम्ब्रेन ने ईयरबड्स की अपनी TWS रेंज का विस्‍तार किया है। एम्ब्रेन का लक्ष्य ऑडियो सेगमेंट में मजबूत बाजार हिस्‍सेदारी हासिल करना है। ब्रैंड ने भारतीय बाजारों में डॉट्स 38 और नियोबड्स 33 के लॉन्‍च की घोषणा की है जिसका बाजार में दाम क्रमश: 2,499 रुपये और 1,799 रुपये है। यह दोनों TWS IPX4  क्वॉलिटी से लैस हैं, जिससे इन पर पसीने या पानी की बूंदों का कोई असर नहीं होता। यह प्रॉडक्ट्स 365 दिन की वॉरंटी के साथ मिलते हैं। इन प्रॉडक्ट्स को अमेज़न या फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। 

डॉट्स 38 यूजर्स को पूरी तरह चार्ज केस के साथ 16 घंटे का लंबा प्लेबैक टाइम देता है। इससे यह उनके लिए सफर में सच्चा म्यूजिकल साथी बन जाता है। TWS के साथ इन बिल्ट माइक मिलता है, जिससे यूजर्स को काफी साफ आवाज मिलती है। सफेद रंग में उपलब्ध डॉट्स 38  स्टाइलिश दिखने के साथ शानदार डिजाइन से लैस है। इसमें यूजर्स को पोर्टेबिलिटी की सुविधा भी मिलती है और यह पूरी तरह सुरक्षित और फिट रहते हैं।

नियोबड्स 33 नियोबड्स की काफी सफल रही TWS सीरीज का विस्तार है। इस TWS में आवाज की बेहतरीन धमक आपको मिलती है। इसके अलावा यूजर्स को संगीत की शानदार दुनिया से रूबरू कराने के लिए इसमें 10 एमएम के ड्राइवर्स दिए गए हैं। इस नियोबड्स का बास किसी गीत या ऑडियो के मिडिल सेक्शन में जबर्दस्त प्रभाव पैदा करते हैं। इसमें दी गई ट्रिबल की सुविधा ऑडियो की आवाज को और भी जानदार बनाती है। काले, सफेद और इंडिगो ब्लू रंग में उपलब्ध नियोबड्स कॉम्पेक्ट चार्जिंग केस के साथ मिलते हैं। नियोबड्स 33 से नौजवानों के जिंदादिल जज्बे की झलक मिलती है। नियोबड्स 33 चार्जिंग केस के साथ 15 घंटे का लंबा प्लेबैक टाइम प्रदान करता है, जिससे संगीत प्रेमियों को एक बेमिसाल और शानदार अनुभव मिलता है। 

डॉट्स 38 और नियोबड्स 33 ब्लूटुथ वी 5.0 से लैस है, जिसकी वायरलेस रेंज 10 मीटर तक है। इससे यूजर्स को विश्वसनीय ढंग से जल्द से जल्द डिवाइस को वायरलेस ढंग से कनेक्ट करने की इजाजत मिलती है।  इसके अलावा इसमें ईजी टच से चलाने की सुविधा भी दी गई है, जिससे यूजर्स वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट कर सकते हैं और टच सेंसर्स से अपनी कॉल्स को मैनेज कर सकते हैं। 

अगले 3 महीनों में एम्ब्रेन का लक्ष्य ऑडियो रेंज में कई दूसरे प्रॉडक्ट्स लॉन्च करने का है, जिसमें हेडफोन्स, नेकबैंड्स और ट्रू वायरलेस शामिल हैं।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo