AMAZON PRIME DAY SALE 2020: पोर्टेबल ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर्स पर मिल रही बेस्ट डील्स

AMAZON PRIME DAY SALE 2020: पोर्टेबल ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर्स पर मिल रही बेस्ट डील्स
HIGHLIGHTS

ये हैं अमेजन प्राइम डे सेल में बेस्ट पोर्टेबल ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर्स डील्स...

आज अमेज़न प्राइम डे 2020 सेल का आखिरी दिन है

अगर आप HDFC कार्ड यूजर हैं तो बहुत से प्रोडक्ट पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं

Amazon Prime Day sale 2020 शुरू हो गई है और यूजर्स को कई दिलचस्प डील्स और ऑफर्स मिल रहे हैं। अगर आपने कई गैजेट विशलिस्ट किए हुए हैं तो आप बेहतरीन डील्स के साथ इन्हें खरीद सकते हैं। अगर आप पोर्टेबल ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर्स पर डिस्काउंट ढूंढ रहे हैं तो आपकी तलाश यहां पूरी होती हैं। 

गर आप एक नया पोर्टेबल ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर्स खरीदना चाह रहे हैं तो Amazon Prime Day Sale में मिल रही अमेजन के खास डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में जान सकते हैं। अगर आप HDFC कार्ड यूजर हैं तो बहुत से प्रोडक्ट पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं Amazon Prime Day की बेस्ट पोर्टेबल ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर्स डील्स के बारे में…

INFINITY FUZE 100 PORTABLE WIRELESS SPEAKER

best bluetooth speaker portable amazon prime day deals infinity fuze 100

हरमन के फ्यूज़ 100 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर द्वारा इन्फिनिटी एक कॉम्पैक्ट और शक्तिशाली स्पीकर है जो गहरे बेस प्रतिक्रिया और एक ड्यूल Equalizer feature  पैकिंग के साथ आता है। 9 घंटे के निरंतर समय के साथ बैटरी की लाइफ भी काफी अच्छी है और स्पीकर IPX7 वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आता है। आप स्पीकर का उपयोग हाथों से मुक्त कॉल करने और Google असिस्टेंट या सिरी से कनेक्ट करने के लिए भी कर सकते हैं, जो आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे स्रोत डिवाइस पर आधारित है। स्पीकर ‘डुअल कनेक्ट’ को भी सपोर्ट करता है जो आपको स्टीरियो सेटिंग में दो फ़ूजी 100 स्पीकरों को जोड़ने की सुविधा देता है। यहाँ से खरीदें!

BOAT STONE 650 PORTABLE WIRELESS SPEAKER

BoAt Stone 650 ब्लूटूथ v4.2 कनेक्टिविटी और 10W पावर की विशेषता वाला एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है। स्पीकर एक IPX5 पानी और स्प्लैश प्रतिरोध रेटिंग के साथ आ रहा है, जिससे आप इसे गीली परिस्थितियों में भी उपयोग कर सकते हैं। स्पीकर में 7 घंटे के प्लेटाइम और लगभग 2 घंटे के चार्ज समय के साथ एक बड़ी 1800mAh की बैटरी है। आपको मल्टीफ़ंक्शन बटन नियंत्रण की भी सुविधा मिलती है जो आपको संगीत प्लेबैक को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। इसके अतिरिक्त, स्पीकर AUX केबल प्लेबैक का समर्थन करता है और यहां तक कि एसडी कार्ड स्लॉट भी है। यहाँ से खरीदें!

ZEBRONICS ZEB-ACTION PORTABLE BLUETOOTH SPEAKER

ब्लूटूथ स्पीकर के लिए सर्वश्रेष्ठ अमेज़ॅन प्राइम डे डील्स की हमारी लिस्ट पर अगला ज़ेब्रोनिक्स ज़ेब-एक्शन पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है। ब्लूटूथ v5.0 द्वारा संचालित, स्पीकर USB, AUX और माइक्रो-एसडी कार्ड (32GB तक) सपोर्ट से लैस है। इसमें बिल्ट-इन FM रेडियो भी है। बैटरी जीवन काफी पर्याप्त है, लगभग 12 घंटे तक इसे इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको इस बहुमुखी ब्लूटूथ स्पीकर के माध्यम से मानक मीडिया नियंत्रण बटन और कॉल फ़ंक्शन भी मिलते हैं। इसके अतिरिक्त, आप स्टीरियो अनुभव के लिए एक साथ दो ज़ेब-एक्शन जोड़ सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

BLAUPUNKT BT52 PORTABLE BLUETOOTH SPEAKER

जर्मन ब्रांड Blaupunkt का BT52 10W  ब्लूटूथ स्पीकर डुअल पैसिव रेडिएटर्स से लैस है जो वॉल्यूम लेवल और साथ ही साउंड क्वालिटी को बढ़ाता है। स्पीकर में कॉल के लिए एक अंतर्निहित माइक्रोफ़ोन भी है और ब्लूटूथ 4.2 कनेक्टिविटी के साथ आता है। स्पीकर में एक मजबूत स्क्रैच-प्रूफ बिल्ड है, लेकिन यह काफी हल्का है। स्पीकर के भीतर 1500mAh की बैटरी 6-7 घंटे की अवधि के लिए इसे पावर देती है। स्पीकर माइक्रोएसडी कार्ड (32 जीबी तक), एयूएक्स केबल और एफएम सपोर्ट के साथ आता है। यहाँ से खरीदें!

JBL GO PORTABLE WIRELESS BLUETOOTH SPEAKER

जेबीएल गो पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर एक सॉलिड स्पीकर है जो कि रंग विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला में आता है। इसमें 180Hz – 20kHz से फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज है और इसमें 5 घंटे की बैटरी लाइफ है, जो इसके छोटे फॉर्म फैक्टर के लिए प्रभावशाली है। मल्टीफ़ंक्शन बटन न केवल आपको संगीत प्लेबैक को नियंत्रित करने की अनुमति देता है, बल्कि उपयोगकर्ताओं को हैंड्सफ्री कॉलिंग और संगीत प्लेबैक के लिए Google असिस्टेंट या सिरी को सक्रिय करने की भी अनुमति देता है। यह बिल्ट-इन स्ट्रैप हुक और वर्धित पोर्टेबिलिटी के लिए एक वैकल्पिक कैरी स्ट्रैप के साथ आता है। यहाँ से खरीदें!

IBALL MUSI TWINS TWS BLUETOOTH SPEAKER

IBall Musi Twins TWS ब्लूटूथ स्पीकर बेहद ही अच्छा कहा जा सकता है, इसे दो स्टीरियो स्पीकर में आसानी से डिसाइड किया जा सकता है जिसे आप अपने पीसी या होम थिएटर सिस्टम के दोनों ओर सेट कर सकते हैं। वे 360 डिग्री स्टीरियो साउंड की सुविधा देते हैं, जिससे अधिक इमर्सिव सोनिक अनुभव प्राप्त होता है। वे लगभग 12 घंटे की बैटरी जीवन के साथ आते हैं, जो प्रभावशाली है। इसके अतिरिक्त, आपको पानी के छींटों से होने वाले नुकसान के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इनमें IPX7 पानी प्रतिरोध है, जिससे उन्हें 30 मिनट के लिए 1 मीटर तक पानी में डूबने के बाद भी ख़राब न होनी की क्षमता मिलती है। यहाँ से खरीदें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo