Zee5 का TikTok प्रतिद्वंदी HiPi शोर्ट विडियो एप्प; क्या Zee5 को बनाएगा सुपर एप्प

Zee5 का TikTok प्रतिद्वंदी HiPi शोर्ट विडियो एप्प; क्या Zee5 को बनाएगा सुपर एप्प
HIGHLIGHTS

ZEE5 का मानना है कि HiPi एक ऐसा एप्प है जो यूजर्स को हाई-क्वालिटी कॉन्टेंट और क्रिएटर्स को ऐसे ऐसे फीचर दे रहा है

जिसके बाद HiPi भारत में पहले से ही मौजूद अन्य भारतीय TikTok अल्टरनेटिव एप्स से खुद को अलग कर लेता है

Zee5 अपने इस कदम से अपने आप को एक सुपर एप्प के तौर पर खड़ा देखना चाहता है

ZEE5 का मानना है कि HiPi एक ऐसा एप्प है जो यूजर्स को हाई-क्वालिटी कॉन्टेंट और क्रिएटर्स को ऐसे ऐसे फीचर दे रहा है, जिसके बाद HiPi भारत में पहले से ही मौजूद अन्य भारतीय TikTok अल्टरनेटिव एप्स से खुद को अलग कर लेता है। Zee5 अपने इस कदम से अपने आप को एक सुपर एप्प के तौर पर खड़ा देखना चाहता है। 

Zee5 एक सुपर एप्प बनना चाहता है, और HiPi को लॉन्च करके कंपनी ने TikTok के बड़े प्रतिद्वंदी को भी बाजार में उतार दिया है। इस एप्प को लॉन्च करना भी इस कदम की ओर बढ़ने का एक बड़ा पहलू माना जा सकता है। इस बात की जानकारी कंपनी की ओर से सामने आई है। 

आपको बता देते हैं कि Zee5 के बिज़नेस हेड और हेड ऑफ़ प्रोडक्ट्स Rajneel Kumar का कहना है कि, “Zee5 में, शुरुआत से, हम हमेशा एक सुपर ऐप बनना चाहते थे। पिछले ढाई वर्षों में, हमने टेलीविज़न, ओरिजिनल शो, लाइव न्यूज़, लाइव टीवी, श्रेणियां (किड्स, संगीत वीडियो, फ़ूड), हाइपो कैज़ुअल गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म, जिसे प्ले कहा जाता है, और यात्रा करने के लिए यात्रा के हिस्से के रूप में कॉन्टेंट लॉन्च की है। ऐसा इसलिए भी किया गया है क्योंकि हम एक क सुपर ऐप बन जाएँ। 

पिछले महीने, ZEE5 ने TikTok के अपने प्रतिद्वंद्वी की घोषणा की जिसे HiPi कहा जाता है। प्लेटफॉर्म अभी देश में उपलब्ध नहीं है, लेकिन आधिकारिक लॉन्च से पहले उपयोगकर्ताओं को आज़माने के लिए बीटा वर्जन अगले 15 दिनों में रोल आउट हो जाएगा।

HiPi एक अलग ऐप नहीं होगा। इसके बजाय, यह ZEE5 एप्लिकेशन का एक हिस्सा होगा। कुमार ने कहा, क्योंकि ऐप में पहले से ही 80 मिलियन सक्रिय उपयोगकर्ता हैं और इसी कारण हमें HiPi के विकास में मदद मिलेगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo