अब व्हाट्सऐप पर बना सकते हैं 256 लोगों का ग्रुप

अब व्हाट्सऐप पर बना सकते हैं 256 लोगों का ग्रुप
HIGHLIGHTS

कंपनी व्हाट्सऐप का एक नया अपडेट ला रही है, जहां आप एक ग्रुप में 256 लोगों को जोड़ सकते है. व्हाट्सऐप का नया वर्जन 2.12.437 में ये अपडेट आएगा. जो अभी व्हाट्सऐप की ऑफिशियस साइट पर ही मौजूद है. जल्द ही ये अपडेट प्ले स्टोर पर भी आ जाएगा.

आज लगभग दुनियाभर में करोड़ों लोग व्हाट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं और इसके जरिए एक दूसरे से आसानी से जुड़े रहते हैं. आपके भी कई दोस्त व्हाट्सऐप पर मौजूद होंगे और आप रोज़ अपने दोस्तों से व्हाट्सऐप पर घंटों बातें करते होंगे. इसके साथ ही आपने भी व्हाट्सऐप पर अपने दोस्तों का कोई ग्रुप जरुर बना रखा होगा. अब तक आप व्हाट्सऐप के एक ग्रुप में 100 लोगों को ही जोड़ा जा सकता था. लेकिन जल्द ही इसकी सीमा बढ़ने वाली है.

आपको बता दें कि, कंपनी व्हाट्सऐप का एक नया अपडेट ला रही है, जहां आप एक ग्रुप में 256 लोगों को जोड़ सकते है. व्हाट्सऐप का नया वर्जन 2.12.437 में ये अपडेट आएगा. जो अभी व्हाट्सऐप की ऑफिशियस साइट पर ही मौजूद है. जल्द ही ये अपडेट प्ले स्टोर पर भी आ जाएगा.

कंपनी ने अपने एक ब्लॉग के जरिए यह जानकारी दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, अब तक कंपनी के 1 बिलियन एक्टिव यूजर्स हैं. व्हाट्सऐप ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि- आज की तारीख में एक अरब लोग व्हाट्सऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस दुनिया में पर हर सात में से एक व्यक्ति अपने लोगों से जुड़े रहने के लिए हर महीने व्हाट्सऐप का उपयोग करता है.’’

अब इस नए अपडेट के आने के बाद से कई यूजर्स को लाभ होगा. वह अपने ज्यादा से ज्यादा दोस्तों से जुड़े रहा सकते हैं.

गौरतलब हो कि, फरवरी, 2014 में व्हाट्सऐप को फेसबुक ने 19 अरब डालर की कीमत के साथ खरीदा था.

 

इसे भी देखें: इन शानदार फ्लैगशिप फोंस के दामों में आई है भारी गिरावट

इसे भी देखें: सैमसंग फ़ोरम में पेश हुए ये शानदार गैजेट्स

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo