WhatsApp के नए अपडेट में मिलेगी ग्रुप कॉल के लिए अलग रिंगटोन, UI इम्प्रूवमेंट…

WhatsApp के नए अपडेट में मिलेगी ग्रुप कॉल के लिए अलग रिंगटोन, UI इम्प्रूवमेंट…
HIGHLIGHTS

WhatsApp यूजर को मिलेगा नया अपडेट

ग्रुप कॉल्स के लिए मिलेगी नई रिंगटोन

WhatsApp के लेटेस्ट बीटा में मिलेंगे ये अपडेट

WhatsApp अपने एंडरोइड यूजर्स के लिए नए फीचर्स पर काम कर रहा है। इन नए फीचर्स में ग्रुप कॉल्स के लिए नई रिंगटोन, स्टिकर एनिमेशन, कॉल्स के लिए UI इम्प्रूवमेंट और कैमरा आइकॉन का रिटर्न मिलने वाले हैं। WABetainfo के मुताबिक, WhatsApp एंडरोइड के लेटेस्ट बीटा वर्जन पर नए फीचर्स की टेस्टिंग कर रहा है। 2.20.198.11 वर्जन में ग्रुप कॉल्स के लिए नई रिंगटोन मिलेगी।

WhatsApp एनिमेशन स्टिकर्स के लिए नए एनिमेशन टाइप पेश कर रहा है। एनिमेशन 8 बार लूप में प्ले होगा। ये लंबे एनिमेटेड स्टिकर्स में कम लूप टाइम में मिलेगा। WhatsApp प्लेटफॉर्म पर हाल ही में एनिमेटेड स्टिकर लॉन्च किया है। नया अपडेट स्टिकर यूजर्स के लिए नया अनुभव देगा।

अन्य सुधार में वॉयस कॉल्स के लिए UI सुधार शामिल हैं। नए UI में सभी बटनों को डिस्प्ले के निचले हिस्से पर रखा गया है।

WhatsApp यूजर्स के लिए कैमरा शॉर्टकट को भी जारी करेगा। कंपनी रूम्स शॉर्टकट के साथ आइकॉन को स्वेप्ड किया था। नए UI में डॉकयुमेंट, कैमरा, गैलरी, ऑडियो, रूम, लोकेशन और कोंटेक्ट शॉर्टकट्स मिलेंगे।

एंडरोइड यूजर्स के लिए व्हाट्सऐप पर एडवांस सर्च फीचर्स के बाद ये अन्य फीचर्स आएंगे। इस तरह यूजर ऐप पर आसानी से फ़िल्टर सर्च कर सकते हैं। मीडिया कोंटेंट के अलावा, यूजर्स लिंक्स और डॉकयुमेंट्स के लिए आसानी से सर्च कर पाएंगे।

ऊपर बताए गए सभी फीचर्स व्हाट्सऐप के बीटा वर्जन का हिस्सा है। WhatsApp आधिकारिक तौर पर जारी करने से पहले फीचर को और रिफाइन कैरगा और इसके बाद इसे स्टेबल वर्जन पर लाया जाएगा। यह भी ध्यान देना होगा कि सभी बीटा फीचर्स को ऐप के फाइनल वर्जन पर नहीं लाया जाता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo