WhatsApp ने कुछ बीटा टेस्टर्स को दिया बड़ा तोहफा, अब ग्रुप में जुड़ सकते हैं 1,024 लोग, देखें रिपोर्ट

WhatsApp ने कुछ बीटा टेस्टर्स को दिया बड़ा तोहफा, अब ग्रुप में जुड़ सकते हैं 1,024 लोग, देखें रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप अब कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए समूहों में 1,024 प्रतिभागियों को जोड़ने की क्षमता जारी कर रहा है।

डब्ल्यूएबेटाइन्फो के मुताबिक, यह फीचर एंड्रॉइड और आईओएस के लिए व्हाट्सएप बीटा पर उपलब्ध है, लेकिन यह बीटा टेस्टर्स की एक निश्चित अपरिभाषित संख्या तक सीमित है।

मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप अब कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए समूहों में 1,024 प्रतिभागियों को जोड़ने की क्षमता जारी कर रहा है। डब्ल्यूएबेटाइन्फो के मुताबिक, यह फीचर एंड्रॉइड और आईओएस के लिए व्हाट्सएप बीटा पर उपलब्ध है, लेकिन यह बीटा टेस्टर्स की एक निश्चित अपरिभाषित संख्या तक सीमित है।

यह भी पढ़ें: चलाना चाहते हैं Jio-Airtel का सुपरफास्ट 5G तो अभी खरीद लें ये 15 हजार में आने वाले 5G स्मार्टफोन

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि यदि कोई उपयोगकर्ता यह जांचना चाहता है कि यह सुविधा उनके व्हाट्सएप खाते पर उपलब्ध है या नहीं, तो वे एक समूह बनाने या किसी मौजूदा में नए प्रतिभागियों को जोड़ने का प्रयास कर सकते हैं।

Whatsapp group new update

रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप भविष्य में इन बड़े समूहों पर व्यवस्थापकों को अधिक नियंत्रण देने के लिए नए उपकरण भी विकसित कर रहा है, जैसे कि लंबित प्रतिभागियों की सूची और एक अनुमोदन प्रणाली।

कंपनी ने मई में नई सुविधाओं के साथ 256 लोगों के एक समूह में 512 लोगों को जोड़ने की क्षमता को रोल आउट किया था। हाल ही में प्लेटफॉर्म ने कुछ देशों में व्यावसायिक खातों के लिए एक और फीचर 'व्हाट्सएप प्रीमियम – बीटा टेस्टर' शुरू किया है।

यह भी पढ़ें: OPPO Reno 9 कैमरा एरे डिजाइन से मिले कुछ बदलावों के संकेत

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo