Viacom18 ने पेश किया VOOT Kids App, Rs 799 में मिलेगा अनुअल सब्सक्रिप्शन

Viacom18 ने पेश किया VOOT Kids App, Rs 799 में मिलेगा अनुअल सब्सक्रिप्शन
HIGHLIGHTS

Viacom18 ने एक नया VOOT Kids App लॉन्च किया है जो बच्चों के कंटेंट के लिए पहला मल्टी-फॉर्मेट कंटेंट प्लेटफॉर्म है

Viacom18 ने उल्लेख किया है कि VOOT Kids के साथ उसका डिजिटल इकोसिस्टम अपने पहले सब्सक्रिप्शन प्ले के लॉन्च के साथ हुआ है

Viacom18 लोकप्रिय ब्रॉडकास्टर जो कि कलर्स जैसे चैनलों का मालिक है, अपने ओवर-द-टॉप कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म VOOT के लिए भी जाना जाता है। लेकिन, मंगलवार को मुंबई में आयोजित एक नए कार्यक्रम में कंपनी ने VOOT Kids App के लॉन्च के साथ एक नए डोमेन का निर्माण किया है। Viacom18 ने उल्लेख किया है कि VOOT Kids के साथ उसका डिजिटल इकोसिस्टम अपने पहले सब्सक्रिप्शन प्ले के लॉन्च के साथ हुआ है। 

यह भी ध्यान देने योग्य है कि Viacom18 द्वारा नया VOOT Kids ऐप भी अर्ली चाइल्डहुड एसोसिएशन (ECA) द्वारा प्रमाणित है। इस एप्लिकेशन के बारे में बात करते हुए, Viacom ने यह भी नोट किया है कि यह 20,000 से अधिक वीडियो, ई-बुक्स, स्टोरीज़ और क्विज़ के साथ आता है जो कि बच्चे के डिजिटल इकोसिस्टम को पूरा करेगा और साथ ही साथ edutainment का भी स्रोत होगा। VOOT Kids  के मूल्य निर्धारण के लिए, Viacom18 ने कहा है कि इसकी कीमत 799 रुपये सालाना और 99 रुपये प्रति माह दोनों पैकेजों में फ्री ट्रायल के साथ होगी। आज से, VOOT Kids ऐप प्ले स्टोर और iOS ऐप स्टोर दोनों पर उपलब्ध है।

Viacom18 ने यह भी नोट किया है कि VOOT Kids ऐप 2 से 8 साल के बच्चों के लिए मजेदार content learning और मनोरंजन के बीच संतुलन बनाएगा। सामग्री कई प्रारूपों को शामिल करेगी जो बच्चों के लिए देखने, पढ़ने, सुनने और खेलने की अनुमति देती है। इसके अलावा, सामग्री बच्चों के पसंदीदा कार्टूनों में से कुछ पर आधारित होगी जो खूबसूरती से तैयार की गई चित्र ई-पुस्तकें, ऑडियो कहानियां और मजेदार क्विज़ हैं जो बच्चों को आकर्षक लगेंगे। VOOT Kids प्लेटफॉर्म पर कंटेंट लाने के लिए, ग्रुप ने टीवी Asahi, निकलोडियन, ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी प्रेस, Ceebeebies, वार्नर मीडिया, ग्रीन गोल्ड, सोनी म्यूजिक, हैस्ब्रो, मैटल, लेगो और कई और बड़े नामों के साथ साझेदारी की है।

VOOT Kids ऐप की कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि, यह 7 दिनों तक मुफ्त परिक्षण के साथ 30 दिनों के लिए 99 रुपये में और इसके अलावा 1 साल के लिए मात्र Rs 799 की कीमत सब्सक्रिप्शन में उपलब्ध होने वाला है। VOOT Kids ऐप Google Play Store और iOS पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo