ट्विटर मोमेंट्स अब मोबाइल ऐप भी उपलब्ध

ट्विटर मोमेंट्स अब मोबाइल ऐप भी उपलब्ध
HIGHLIGHTS

अभी तक ये फीचर महज़ वेब यूजर्स के लिए ही था, हालाँकि अब इस फीचर को मोबाइल ऐप के लिए भी शुरू किया गया है.

इस साल की शुरुआत में बहुत समय के विलंब के बाद ट्विटर ने अपना मोमेंट्स फीचर पेश किया था. इसका एक ही उद्देश्य था कि सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया जाए. और अभी तक ये फीचर महज़ वेब यूजर्स के लिए ही था, हालाँकि अब इस फीचर को मोबाइल ऐप के लिए भी शुरू किया गया है. इसके अलावा आपको बता दें कि अपने आने के बाद से इसने काफी कामयाबी भी हासिल की है.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इससे पहले आई खबर के अनुसार आप ट्विटर पर अब बड़ी से बड़ी GIF फाइल पोस्ट कर सकते हैं. ट्विटर ने बिना किसी को बताये ही बड़ी तेज़ी से GIF के पोस्ट साइज़ को बढ़ा दिया है.

अब वेब यूजर्स यानी अगर आप PC के माध्यम से कोई ट्वीट करना चाहते हैं तो आप अब 5MB से 15MB तक की GIF को पोस्ट कर सकते हैं. हालाँकि अगर आप मोबाइल के माध्यम से आप अगर कोई ट्वीट करना चाहते हैं तो आप महज़ 5MB की GIF ही पोस्ट कर सकते हैं. साथ ही बता दें कि यह ट्वीटडेक के माध्यम से भी नहीं किया जा सकता है.

इसके साथ ही बता दें कि हाल ही में ट्विटर ने यह भी घोषणा की थी कि उसके यूजर्स अब वर्चुअल स्टीकर्स भी ऐड कर सकते हैं. साथ ही बता दें कि ट्विटर ने अपनी करैक्टर लिमिट को भी 140 से बढ़ा दिया था. इसके साथ ही आप ट्विटर पर अब 140 सेकंड का विडियो भी पोस्ट कर सकते हैं. इससे पहले यह विडियो महज़ 30 सेकंड तक ही पोस्ट की जा सकती थी.

इसे भी देखें: CG slate gamified लर्निंग टैबलेट भारत में पेश, कीमत Rs. 8,499

इसे भी देखें: मिज़ू प्रो 7 स्मार्टफ़ोन की तस्वीर हुई लीक

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo