लॉन्च हुआ Reliance Jio PrimeFridays, डिस्काउंट्स की भरमार

लॉन्च हुआ Reliance Jio PrimeFridays, डिस्काउंट्स की भरमार
HIGHLIGHTS

Reliance Jio ने हाल ही में अपने ऐप में एक नया सेक्शन जोड़ा है जिसे जियो प्राइम फ्राइडे नाम दिया गया है। आपको बता दें कि इस सेक्शन के जुड़ने से कंपनी यूजर्स को कई शॉपिंग, ट्रैवलिंग और फूड वेबसाइट या सर्विस के जरिए कूपन, कोड या डील्स उपलब्ध कराएगी।

खास बातें:

  • जियो ऐप में जुड़ा नया सेक्शन,
  • ऑफर्स और कैशबैक का उठाएं लुत्फ़
  • Paytm भी बना हिस्सा

 

Reliance Jio ने हाल ही में अपने ऐप में एक नया सेक्शन जोड़ा है जिसे "जियो प्राइम फ्राइडे" नाम दिया गया है। आपको बता दें कि इस सेक्शन के जुड़ने से  कंपनी यूजर्स को कई शॉपिंग, ट्रैवलिंग और फूड वेबसाइट या सर्विस के जरिए कूपन, कोड या डील्स उपलब्ध कराएगी। Paytm, ShopClues, McDonald's, MakeMyTrip और Oyo जैसी कई सर्विस और वेबसाइट इसमें शामिल हैं।

Telecom Talk के मुताबिक, रिलायंस जियो इन कूपन, डील्स या कोड को यूज़र्स के लिए अपनी तरफ से नहीं उपलब्ध करा रहा है बल्कि यह अन्य कूपन और डील्स दिलवाने वाली वेबसाइट की तरह इन कूपन और डील्स को पार्टनर वेबसाइट से केवल यूज़र्स तक पहुंचाता है। आपको बता दें कि Jio Prime Friday के तहत यूज़र्स के लिए सबसे अच्छी डील Paytm की है। 

ये हैं खास डील्स और ऑफर्स

Jio Prime Friday के तहत 1,000 रुपए का कैशबैक फ्लाइट टिकट बुकिंग के लिए Paytm दे रहा है। मार्च 31, 2019 तक के लिए यह ऑफर यूज़र्स के लिए वैलिड है।  इसके साथ ही इसकी मिनिमम परचेस वैल्यू 3,000 रुपए है। इसके साथ ही एक बार में एक ही यूज़र इसका इस्तेमाल कर सकता है। पूरी KYC के साथ ही कैशबैक Paytm यूज़र्स के अकाउंट में क्रेडिट किया जायेगा।

दूसरी डील की बात करें तो ShopClues 100 रुपए का कैशबैक 499 रुपए के मिनिमम रिचार्ज पर दे रहा है। Paytm account में कैशबैक यूज़र्स को मिलेगा। इस ऑफर को भी एक बार में एक ही यूज़र इस्तेमाल कर सकता है। ShopClues की सभी कैटगरी के लिए यह ऑफर वैलिड है। इस ई कॉम साइट की एक और डील है जिसके तहत 199 रुयपे की मिनिमम खरीद पर  75 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह प्रीपेड यूज़र्स के लिए ही है। इसके साथ ही वेबसाइट और ऐप से इस ऑफर को लिया जा सकता है।

Jio Prime Friday की अगली डील है OYO की जहां प्रोमो कोड ‘OYOWIZARDJIOPRIME’ के ज़रिये यूज़र्स 75 रुपए का डिस्काउंट Oyo Wizard Membership के तहत पा सकते हैं। पहले आने वाले यूज़र्स को Oyo 50% का डिस्काउंट अलग से दे रहा है। OYO app की मैम्बरशिप खरीदने के लिए इस प्रोमो कोड  इस्तेमाल कर सकते हैं

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo