Instagram और Facebook पर भी अब शेयर कर सकेंगे JioSaavn Songs

Instagram और Facebook पर भी अब शेयर कर सकेंगे JioSaavn Songs
HIGHLIGHTS

अब Instagram या Facebook Stories पर भेज पाएंगे जियो सावन के गानें

अपने पसंदीदा स्टिकर्स या GIFs को स्टोरी कैमरा ऐप में जोड़ें

JioSaavn ने हाल ही में इस बता की घोषणा की है कि अब यूज़र्स song, playlist या podcast को Facebook और Instagram Stories पर डायरेक्ट शेयर कर सकेंगे और यह ऐप में ही मौजूद “Share” ऑप्शन से संभव हो पायेगा। जब यूज़र्स किसी गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहेगा तो उसे बस “Share” button टाइप करना होगा जो कि गाने के किनारे ही दिया गया होगा और फिर बाद में उस प्लैटफॉर्म को सेलेक्ट करना होगा जहा वह गाना भेजना चाहते हैं। इसके साथ ही यूज़र्स अपनी पसंद के स्टिकर्स या GIFs को भी Stories camera app में शेयर कर सकते हैं और जिसके बाद अपनी personal story के तौर साझा कर सकते हैं।

JioSaavn के Chief Platform Officer Jaikaran Sawhny ने अपने एक बयान में कहा है कि जैसे कि यह साफ़ दिख रहा है कि दुनिया की सभी बड़ी मीडिया कंपनियों और प्लेटफॉर्म्स की नज़र भारत के उभरते हुए हाई स्पीअत नेटवर्क के सब्सक्राइबर्स पर है, JioSaavn ने भी अपने यूज़र्स को प्रीमियम social music experience देने का फैसला किया है जिसका यूज़र्स लुत्फ़ उठा सकें।

Facebook और Instagram के साथ साझेदारी पर उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी इस साझेदारी से 50 million tracks को 16 भाषाओँ में इस ग्रह के सबसे दमदार social sharing platforms पर साझा किया जा सकेगा जिससे JioSaavn के करोड़ों यूज़र्स अपने दोस्तों को शेयर कर जश्न मना सकेंगे। जनवरी 2019 में Instagram Stories और Facebook Stories पर 500 million डेली एक्टिव यूज़र्स पाए गए।

आपको बता दें कि JioSaavn को पिछले साल Reliance Jio और Saavn की साझेदारी पर शुरू किया गया था जिससे नए music streaming platform को जगह मिल सके। जब ऐप को आधिकारिक किया गया था तो दोनों, JioMusic और Saavn यूज़र्स की लाइब्रेरी, उनकी प्लेलिस्ट और डाउनलोड किये गए गानों को एक नए प्लेटफॉर्म पर लाया गया था। यह ऐप Android और iOS यूज़र्स के लिए है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo