Instagram यूजर्स जल्द ही शेयर कर पाएंगे अपनी Instagram Story का लिंक

द्वारा Digit Hindi | अपडेटेड 23 May 2019
Instagram यूजर्स जल्द ही शेयर कर पाएंगे अपनी Instagram Story का लिंक

फेसबुक द्वारा अधिकृत Instagram को अभी हाल ही में मिले एक अपडेट के बाद कई बढ़िया फीचर्स  मिले हैं, आपको बता देते हैं कि इन फीचर्स में आपको एक बदला हुआ कैमरा, नए स्टीकर्स, एक्सप्लोर करने के लिए नए डिजाईन टैब और अन्य बहुत कुछ मिला है। हलांकि अब एक नई रिपोर्ट आ रही है जिसके अनुसार Instagram की ओर से एक नए फीचर पर काम किया जा रहा है, जो इनस्टाग्राम स्टोरी में एक नया फीचर जोड़ने वाला है। 

advertisements

अगर हम Jane Manchun Wong की एक नई रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते हैं कि ऐसा सामने आ रहा है कि आप इस नए फीचर के मिलने के बाद अपने Instagram Story के लिंक को शेयर कर सकते हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि Instagram की ओर से दो नए ऑप्शन पर काम किया जा रहा है, जो Share Link और Copy Link हैं, यह Instagram Story पर लागू होते हैं। 

अभी तक की अगर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इनस्टाग्राम को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स अपने इनस्टाग्राम दोस्तों के साथ ही अपनी इनस्टाग्राम स्टोरी को शेयर कर सकते हैं। हालाँकि आगामी शेयर लिंक फीचर के मिलने के बाद आप उन लोगों के साथ भी अपने इनस्टाग्राम स्टोरी लिंक को शेयर कर सकते हैं, इसका मतलब है कि आप मात्र इनस्टाग्राम तक ही सीमित नहीं रहने वाले हैं। 

advertisements

आप अन्य यूजर्स के साथ भी अपने इनस्टाग्राम लिंक को शेयर कर पाने वाले हैं। मात्र इतना ही नहीं आपको यह भी बता देते हैं कि आप साइन इनस्टाग्राम स्टोरी लिंक को कॉपी भी कर सकते हैं। और इसे कहीं और पेस्ट करके भी शेयर कर सकते हैं। 

अभी हाल ही में आये एक नए अपडेट में ऐसा सामने आया है कि इनस्टाग्राम ने एक नया अपडेट जारी किया था और इस अपडेट में एक्सप्लोर टैब और एडेड स्टोरीज टू एक्स्प्लोर टैब भी इसमें शामिल किया गया था। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह नया एक्स्प्लोर टैब एक नए नेविगेशन बार डिजाईन के साथ आया है। 

advertisements
Digit Hindi
advertisements
डिजिट से पूछें

हाल में किए गए सवाल

android instagram
t ruth pushpalatha
Sept 3, 2014
जवाब 5
vishal Pallerla
Sept 4, 2014
Lalrindika Ralte
Sept 4, 2014
Vivek Bhatt
Sept 5, 2014
D JAYASHEELA
Sept 5, 2014
Hina
Sept 7, 2014
टिप्पणियां
सबसे पहले पोस्ट करें कमेंट
नया कमेंट पोस्ट करें
कमेंट पोस्ट करने के लिए आपको साइन इन करना होगा
advertisements