Instagram ने iOS और एंड्राइड के लिए रिलीज़ किया Dark Mode

Instagram ने iOS और एंड्राइड के लिए रिलीज़ किया Dark Mode

इंस्टाग्राम ने जहां यूज़र्स को कई फीचर्स और अपडेट दिए हैं वहीँ हाल ही में एक और ऐसी ही खबर सामने आयी है। Instagram अब अपने यूज़र्स के लिए डार्क मोड लेकर आया है। जी हाँ, जहां यह खबर पहले ही चर्चा में थी वहीँ अब कंपनी ने इस डार्क मोड फीचर को रोल आउट कर दिया है। आपको बता दें कि कुछ दिनों के लिए यह फीचर पहले बीटा वर्ज़न में उपलब्ध था वहीँ अब ऐसा नहीं है। यह फीचर अब यूज़र्स के लिए रोल आउट किया जा चुका है।

वहीँ इसी सम्बन्ध में Instagram के CEO Adam Mosseri ने एक ट्विटर पोस्ट जारी की है। इस ट्विटर पोस्ट के ज़रिये इस बात की जानकारी मिली है कि यह फीचर iOS 13 और Android 10 के लिए जारी किया जा चुका है। इसके साथ ही सीईओ ने कहा कि यूज़र्स इसे अपने फोन पर चेक भी कर सकते हैं। इसके साथ ही यह डार्क मोड उन Android 9 phones पर भी काम कर रहा है जो system-wide dark mode सपोर्ट कर रहे हैं। यूज़र्स सेटिंग में जाकर डार्क मोड सेट कर सकते हैं।

कुछ दिन पहले रिपोर्ट आयी थी कि Facebook ने भारत में स्टोरीज़ के लिए इन्स्टाग्राम म्यूज़िक जारी कर दिया गया है। इस फीचर को कई देशों में जून 2018 में लॉन्च कर दिया है। म्यूज़िक फीचर के ज़रिए यूज़र्स अपनी स्टोरीज़ में फोटो और विडियो पर सॉन्ग लिरिक्स ऐड कर सकते हैं। हालांकि, Instagram ने फीचर के बारे में कोई ऐलान नहीं किया है। यह लेटेस्ट अपडेट इन्स्टाग्राम के v110.0.0.16.119 वर्जन पर उपलब्ध है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo