Instagram पर आ सकता है Music Lyrics के साथ नया स्टिकर फ़ीचर

Instagram पर आ सकता है Music Lyrics के साथ नया स्टिकर फ़ीचर
HIGHLIGHTS

स्टोरी बैकग्राउंड में चल रहे गाने के बोल को दिखाएंगे स्टिकर्स

The Verge की रिपोर्ट से मिली जानकारी

2018 में Instagram के Stories feature में जुड़ा था म्यूज़िक

Facebook के स्वामित्व वाली मैसेजिंग ऐप Instagram  इस समय एक नए और खास फीचर पर काम कर रहा है। ये है नया Sticker feature जो Stories background में चल रहे किसी गाने के बोल यानी music lyrics को स्टिकर्स के ज़रिये दिखायेगा। इस फीचर का आना अप्रैल में ट्विटर पर एक इंजीनियर Jane Manchun Wong ने पहले ही बता दिया था। आपको यह भी बता दें कि इंजीनियर Jane Manchun Wong ने short music video के ज़रिए Rick Ashley के "Never Gonna Give You Up" का भी इस फीचर के साथ  डेमोंस्ट्रेशन किया है।

हाल ही में इस जानकारी का खुलासा The Verge ने अपनी रिपोर्ट से किया है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि कंपनी इसे कबतक लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि 2018 में यह फोटो मैसेजिंग ऐप इंस्टाग्राम ने अपने Stories feature में म्यूज़िक को ऐड किया। इससे यूज़र्स अपनी स्टोरी में म्यूज़िक को भी जगह दे सकते हैं और अपनी पोस्ट्स को और भी बेहतर कर सकते हैं। इस तरह यूज़र्स अपनी स्टोरी को customise भी कर सकते हैं यानी अपने तरीके से pictures या videos की क्लिप्स को ऐड कर सकते हैं।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि दिसंबर 2018 में Instagram ने कुछ musical features को अलग से जोड़ा था। जिससे यूज़र्स सवालों का जवाब गानों के साथ दे सकते थे। इसमें countdowns भी जुड़ा था और लाइव वीडियो के लिए question stickers भी मौजूद थे।

ऐसे में यही लग रहा है कि अलग-अलग फीचर्स के साथ इंस्टाग्राम भी अपने यूज़र्स को व्हाट्सप्प की तरह ही आकर्षित करने में लगा हुआ है। इंस्टाग्राम के इस नए स्टिकर फीचर से यूज़र्स अपनी पोस्ट को और भी शानदार बना सकेंगे। आपको बता दें कि जल्द ही व्हाट्सप्प में 'डार्क मोड' फीचर आने वाला है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo