अमेज़न Now सेवा भारत में लॉन्च, केवल दिल्ली और मुंबई के ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध

अमेज़न Now सेवा भारत में लॉन्च, केवल दिल्ली और मुंबई के ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध
HIGHLIGHTS

ये ऐप आपको गूगल प्लेस्टोर पर आसानी से मिल जाएगा. इसका अलावा अमेज़न इंडिया ने कहा है कि वह जल्द ही अपने कदम अन्य प्लेटफॉर्म्स में भी रखने वाला है. यानी यह कई और प्लेटफॉर्म्स के साथ आने वाला है.

बिग बास्केट और ग्रूफर्स की ही तरह अमेज़न इंडिया ने भी अपनी अमेज़न Now सेवा पेश की है. हालाँकि अभी इस सेवा का लाभ महज़ दिल्ली और मुंबई के यूजर्स ही उठा सकते है. इस ऐप को आप गूगल प्लेस्टोर के माध्यम से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि अमेज़न का कहना है कि वह जल्द ही अपने कदम अन्य प्लेटफॉर्म्स में भी रखने वाला है. यानी यह कई और प्लेटफॉर्म्स के साथ आने वाला है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

अमेज़न Now के माध्यम से दिल्ली और मुंबई के ग्राहक हर दिन Rs. 5,000 तक की खरीददारी कर सकते हैं और इन पैसों में वह ताज़ा फल, सब्जियां, फ्रोज़न फ़ूड आइटम्स आदि ले सकते हैं. इतना ही नहीं अगर आप अपने सामने के आर्डर भी कर देते हैं तो वह सामान आपके घर तक डिलीवरी कर दिया जाएगा. वो भी महज़ 2 घंटे के अंदर.

अमेज़न Now में आपको प्रोडक्ट्स की एक लम्बी फ़ेहरिस्त मिल जायेगी जैसे स्नैक्स, बेवरेजेज, कुकिंग स्टेपल्स, सौन्दर्य प्रसाधन और घरेलु सामान मिल जायेंगे. इसके साथ ही आप अपनी पसंद की चीजों को यहाँ सर्च भी कर सकते हैं. यहाँ आपको अंडे से ब्रेड और चॉकलेट से शैम्पू तक सभी कुछ मिल जाएगा. यहाँ आपको सभी भारतीय और विदेशी ब्रांड मिल जायेंगे.

अगर डिलीवरी चार्जेज की बात करें तो अगर आप Rs. 350 से का का आर्डर करते हैं तो आपसे Rs. 29 लिए जायेंगे. और अगर आप Rs. 350 से ऊपर का आर्डर करते हैं तो आपको कोई डिलीवरी चार्ज नहीं देना होगा. हालाँकि एक इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत आपसे अभी तक कुछ नहीं लिया जा रहा है. आपके घर तक डिलीवरी बिलकुल फ्री में की जा रही है. इतना ही नहीं आप अपने पहले परचेस के साथ एक मोटो X स्मार्टफ़ोन भी जीत सकते हैं. इसके अलावा आपको बहुत से कैश बैक ऑफर भी मिल रहे हैं.

इसे भी देखें: लेनोवो वाइब S1 स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती

इसे भी देखें: ZTE ब्लेड L5 प्लस स्मार्टफ़ोन लांच, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo