Mi Air Purifier 2: अब ये अनोखा गैजेट लॉन्च करके शाओमी फिर से बाज़ार में मचाने वाला है धूम

Mi Air Purifier 2: अब ये अनोखा गैजेट लॉन्च करके शाओमी फिर से बाज़ार में मचाने वाला है धूम
HIGHLIGHTS

Mi Ecosystem प्रोडक्ट्स की फ़ेहरिस्त में Mi Air Purifier 2 भारत में लॉन्च होने वाला पहला डिवाइस होगा.

शाओमी जल्द ही भारत में अपना पहला Mi Ecosystem प्रोडक्ट Mi Air Purifier 2 लॉन्च करने वाला है. इसके लिए कंपनी ने मीडिया को न्योता देना भी शुरू किया है. इस प्रोडक्ट को भारत में 21 सितम्बर को लॉन्च किया जाएगा. शाओमी के भारत के हेड मनु जैन ने भी एक ट्वीट करके इस बारे में एक हिंट दिया है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “every breath of fresh air is equally important!” इसके साथ एक इशारा यह भी मिला है कि इस इवेंट को लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है.

 इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इस प्रोडक्ट को पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है. और इसकी कीमत वहां CNY 699 लगभग Rs. 7,000 के आसपास है. कंपनी का कहना है कि इस डिवाइस के माध्यम से आप 388 क्यूबिक मीटर पर घंटे के हिसाब से स्वच्छ हवा मिलेगी. इसके साथ ही ये डिवाइस एक ऐप के साथ ही आया है जो एंड्राइड और iOS दोनों पर ही उपलब्ध है. इसके कारण आप इसे अपने फ़ोन से भी ऑपरेट कर सकते हैं. आपको बता दें कि Mi Ecosystem में कुछ अन्य प्रोडक्ट भी शामिल है. जैसे: स्मार्ट राइस कुकर लेकिन कंपनी इसे भारत में लॉन्च करने पर कोई विचार नहीं कर रही है.

पिछले महीने कंपनी ने अपना एक Mi Robot Vaccum भी लॉन्च किया था. यहाँ आप मनु जैन का ट्वीट देख सकते हैं. 

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo