Amazon अपने ग्राहकों के लिए ले आया गर्मियों का तोहफा, AC, रेफ्रिजरेटर पर दे रहा है तगड़ी डील्स

Amazon अपने ग्राहकों के लिए ले आया गर्मियों का तोहफा, AC, रेफ्रिजरेटर पर दे रहा है तगड़ी डील्स
HIGHLIGHTS

Amazon पर बेहतरीन डील्स के साथ मिल रहे हैं AC, रेफ्रिजरेटर

SBI कार्ड और One Card होल्डर के लिए है खास डिस्काउंट

27 मार्च से 1 अप्रैल तक चलने वाली है Amazon की सेल

गर्मियां आ गई हैं और अब एयर कंडीशनर (air conditioner), रेफ्रिजरेटर (refrigerator) और कूलर (cooler) की ज़रूरत भी पड़ने लगी है। ऐसे में अमेज़न (Amazon) अपने ग्राहकों के लिए बढ़िया डील्स (deals) पेश कर रहा है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ग्रैंड समर एपलायन्स फेस्ट (Amazon Grand Summer Appliance Fest) की घोषणा की गई है जो 27 मार्च से 1 अप्रैल तक चलने वाला है। अमेज़न (Amazon) की सेल में एसी, रेफ्रिजरेटर पर बढ़िया डिस्काउंट (discount) दिया जा रहा है। साथ ही सेल में Rs 3000 का एक्सट्रा कूपन डिस्काउंट (coupon discount) भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Netflix के प्लान अब मिलेंगे बेहद महंगे, क्या भारतीय यूजर्स को करनी चाहिए चिंता

अमेज़न (Amazon) की यह सेल 1 अप्रैल तक चलने वाली है जिसमें एसबीआई (SBI) कार्ड और वन कार्ड (One Card) पर 10 प्रतिशत बैंक डिस्काउंट (bank discount) दिया जा रहा है। साथ ही आप नो कॉस्ट EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। यहां देखें डील्स

Amazon deals on AC

AC पर मिलेंगे ये ऑफर्स

सेल (sale) में बेस्ट सेलिंग AC पर बढ़िया ऑफर मिल रहे हैं। कंपनी की माइक्रो साइट के मुताबिक, एयर कंडीशनर (Air conditioner) पर 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट (discount) दिया जा रहा है। सेल में आप 1 टन कैपेसिटी वाले AC को Rs 22,499 की कीमत में खरीद सकते हैं, जबकि 1.5 टन वाले स्प्लिट AC की कीमत Rs 25,499 से शुरू हो रही है। इसके अलावा, 2 टन क्षमता वाले स्प्लिट AC को Rs 38,990 में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, विंडो AC पर 35 प्रतिशत तक डिस्काउंट (discount) दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: RRR को मिल रही लगातार सफलता से भी नहीं कम हुई है The Kashmir Files की धूम

Refrigerator पर भी मिल रही हैं बढ़िया डील्स

अगर आप एक नया रेफ्रिजरेटर (new refrigerator) लेना चाह रहे हैं तो Rs 9,790 की शुरुआती कीमत में सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर (single door refrigerator) खरीद सकते हैं। इसके अलावा, डबल डोर रेफ्रिजरेटर (double door refrigerator) को Rs 18,790 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। सेल के दौरान साइड बाय साइड वाला यह रेफ्रिजरेटर 40 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। प्रोडक्टस पर कूपन डिस्काउंट (coupon discount) और अतिरिक्त ऑफर भी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: एक साल के लिए बम्पर ऑफर देता है ये Reliance Jio Plan, एक दिन में होता मामूली खर्चा

अमेज़न (Amazon) पर सेल में AC और रेफ्रिजरेटर ही नहीं बल्कि कूलर और पंखों पर भी ऑफर मिल रहे हैं। सेल में आप Rs 999 की शुरुआती कीमत में पंखें खरीद सकते हैं जबकि कूलर पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo