एक साल के लिए बम्पर ऑफर देता है ये Reliance Jio Plan, एक दिन में होता मामूली खर्चा

एक साल के लिए बम्पर ऑफर देता है ये Reliance Jio Plan, एक दिन में होता मामूली खर्चा
HIGHLIGHTS

Jio के पास एक 336 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान है

ये Jio का सबसे सस्ता प्लान है जो इतनी लंबी वैलिडिटी और फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग और ढेर सारे डेटा से लैस है

इस Jio Plan का आपका दिन का खर्च मात्र 2.67 पैसे के आसपास ही होता है

Reliance Jio के पास रिचार्ज  (Recharge) प्लान्स (Plans) की लंबी लिस्ट है। जियो (Jio) के रिचार्ज  (Recharge) प्लान (Plan) 14 दिनों से लेकर 365 दिनों तक की वैलिडिटी (Validity) ऑफर करते हैं। जियो (Jio) के कुछ प्लान (Plan) बेहद सस्ते (Cheapest) हैं। यहां हम रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) के कुछ ऐसे ही प्लांस (Plans) के बारे में बात करेंगे जो बेहद ही सस्ते (Cheapest) हैं। इन प्लांस (Plans) में मात्र एक दिन में आपके 3 रुपये ही खर्च होने वाले हैं। जी हाँ, आपने सही सुना है, इन प्लांस (Plans) को लेने पर आपके एक दिन में मात्र 3-4 रुपये के बीच ही खर्च होने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाले हैं ये पांच स्मार्टफोंस: Poco, OnePlus, realme के फोंस हैं शामिल

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसे कौन से प्लांस (Plans) हैं जो Reliance Jio पेश करता है, और आपकी नजर आज तक ऐसे ही प्लांस (Plans) पर नहीं पड़ी है। हालांकि आपको यहाँ यह भी बता देते हैं कि ये प्लांस (Plans) खासतौर पर Jio Phone यूजर्स के लिए ही मौजूद हैं। इसका मतलब है कि यह जियो (Jio)फोन (Phone) रिचार्ज  (Recharge) प्लान (Plan) हैं। इन प्लान्स (Plans) में फ्री कॉलिंग (Calling), डेटा (Data) और दूसरे बेनिफिट्स भी शामिल हैं। आइए जानते है कि आखिर यह कौन से Reliance Jio Plans हैं जो बेहद ही सस्ते (Cheapest) हैं, और जिनमें आपका खर्चा नाम मात्र ही है। 

Jio cheapest recharge plan

899 रुपये वाला प्लान (Plan), रोज का खर्च मात्र 2.67 रुपये 

Reliance Jio के पास 899 रुपये का एक JioPhone प्लान (Plan) भी है। Jio के इस प्लान (Plan) में 336 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। इसका मतलब है कि इस प्लान (Plan) में आपका रोज का खर्च मात्र 2.67 रुपये आता है। इस प्लान (Plan) में हर 28 दिन में 2GB डेटा (Data) मिलता है। यानी प्लान (Plan) में कुल 24GB डेटा (Data) दिया गया है। यह प्लान (Plan) किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल की सुविधा देता है। JioPhone के प्लान (Plan) में हर 28 दिन में 50 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इस प्लान (Plan) में जियो (Jio) ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Jio Recharge plan

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M33 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, इस दिन लॉन्च करेगा सैमसंग अपना नया 5G फोन

91 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan), रोज का खर्च मात्र 3.25 रुपये

Reliance Jio के पास एक 91 रुपये वाला प्लान (Plan) है। इस प्लान (Plan) में 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। Jio फोन (Phone) के इस प्लान (Plan) में आपका रोज का खर्च मात्र 3.25 रुपये हो होता है। Jio के इस प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) की सुविधा मिलती है। इस प्लान (Plan) में प्रतिदिन 100MB डेटा (Data) मिलता है। इस प्लान (Plan) में 200MB अतिरिक्त डेटा (Data) भी मिलता है। प्लान (Plan) में कुल 3GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान (Plan) में 50 SMS भेजने की भी सुविधा है। साथ ही, Jio ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी आपको इस प्लान (Plan) में मिलता है। 

यह भी पढ़ें: RRR की कमाई में वीकेंड पर आया उछाल, जानें अब तक का कलेक्शन

नोट: रिलायंस जियो के धांसू रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo