BSNL अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए ऑफर कर रहा अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन एक साल एक लिए, ऐसे प्राप्त करें

BSNL अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए ऑफर कर रहा अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन एक साल एक लिए, ऐसे प्राप्त करें
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल अपने पोस्टपेड लैंडलाइन और मोबाइल यूजर्स के लिए अमेज़न प्राइम की एक साल की सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री में ऑफर कर रहा है, इन आसान टिप्स से प्राप्त करें।

बीएसएनएल भी उसी लिस्ट में अब शामिल हो गया है, जिसमें कई निजी कंपनियां पहले से ही शामिल हैं, आपको बता दें कि बीएसएनएल भी अब अपने पोस्टपेड मोबाइल और लैंडलाइन यूजर्स को अमेज़न प्राइम की एक साल की सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री में दे रहा है।आपको बता दें कि अगर आपके पास Rs 399 या उससे बड़ा कोई प्लान है, या अगर आप बीएसएनएल के लैंडलाइन के ग्राहक हैं तो आपके पास Rs 745 या उससे ऊपर वाला कोई प्लान होना चाहिए। तब ही आप इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं। अमेज़न प्राइम की इस सेवा को आपको एक साल के लिए फ्री में बीएसएनएल के इन प्लान के साथ दिया जा रहा है।

अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन की चर्चा करें तो आपको बता दें कि आपको यह Rs 999 में एक साल के लिए मिल रहा है, इसके अलावा आपको एक महीने के लिए Rs 129 में मिल रहा है। यह अमेज़न इंडिया की ओर से आपको एक पेड प्लान के रूप में दी जाती है। इसके अलावा अमेज़न पर खरीददारी करने वालों को भी इस सेवा से काफी लाभ होता है। 

कैसे आप अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन को पा सकते हैं?

आपको बता दें कि आपको बीएसएनएल के ग्राहक अगर आप हैं तो बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, इसके बाद आपको यहाँ चल रहे अमेज़न प्राइम बैनर पर क्लिक करना होगा। अब यहाँ आपको आपका बीएसएनएल मोबाइल नंबर या लैंडलाइन नम्बर दर्ज करना होगा, इसके अलावा आपको नंबर के साथ अपना इमेल आईडी भी देना होगा। इसके बाद एक OTP जेनेरेट होने वाला है, इस OTP को भी आपको यहाँ दर्ज करना होगा। इसके बाद अब आप अपने अमेज़न लॉग इन क्रेडेंशल के साथ इस ऑफर को एक्टिवेट और वैलिडेट करना होगा, हालाँकि अगर आपके पास एक अमेज़न अकाउंट नहीं है तो आपको अब एक अकाउंट बना लेना चाहिए।

इसके अलावा आपको बता दें कि बीएसएनएल-अमेज़न प्राइम ऑफर को नए प्राइम यूजर्स के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है। इसके अलावा अगर आप पहले से ही प्राइम मेम्बर हैं तो आप अपने वर्तमान प्लान में भी इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo