बेस्ट 4K TVs इन इंडिया

बेस्ट 4K TVs इन इंडिया
HIGHLIGHTS

TV में HDR वीडिओ टेक्नोलॉजी के ऐड होने के बाद पिक्चर क्वालिटी को काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिला है. हम यहाँ ऐसे ही कुछ बेस्ट 4K HDR TVs की जानकारी दे रहे हैं. इस लिस्ट को पढ़ने के बाद आप कुछ बेस्ट TVs के बारे में जान सकते हैं.

TV में HDR वीडियो टेक्नोलॉजी के ऐड होने के बाद पिक्चर क्वालिटी को काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिला है. हम यहाँ ऐसे ही कुछ बेस्ट 4K HDR TVs  की जानकारी दे रहे हैं. इस लिस्ट को पढ़ने के बाद आप कुछ बेस्ट TVs के बारे में जान सकते हैं. और भी अच्छी डील्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें…!!!

1.  Sony Z9D 65-inch 4K HDR TV

Sony Z9D हमारा Zero1 अवार्ड विजेता फ़ोन है, अगर पैसा आपका मेन कंसर्न नहीं है तो है Z9D एक बेस्ट टेलीविज़न है. Sony की नई बैकलाइट मास्टर ड्राइव टेक्नोलॉजी बैकलाइट्स को कंट्रोल करती है और अच्छा कन्ट्रास बनाती है. यह कॉम्बिनेशन पिछले एंड्रॉइड TV से ज़्यादा तेज़ है. 

2.  LG Signature OLED

यह हमारे Zero1 अवार्ड विजेता फ़ोन को बराबर टक्कर देता है. इसके पिछले यूनिट में इमेज बर्न की समस्या थी लेकिन इसके दूसरे यूनिट के बारे में LG का कहना है की इस LG Signature OLED में ऐसी कोई समस्या नहीं है. LG  का कहना है, कि हमने अपना काफी समय इस पर लगा कर इसकी खामियों को ख़त्म किया है. भारत में मौजूद TV में यह एक अकेला TV है जो HDR10 और डॉल्बी विज़न टेक्नोलॉजी सपोर्ट करता है. 

3.  Sony X9350D 4K HDR TV

Sony X9350D 4K HDR TV हमने इस साल का पहला TV देखा है. Sony के अन्य हाई-एन्ड टेलेविज़न की तरह यह भी एंड्रॉइड TV है और HDR सपोर्ट करता है. X9350D अच्छी ऑडियो और ग्रेट पिक्चर क्वालिटी पर फोकस करता है. अपनी कीमत के अनुसार ये अच्छे फीचर्स ऑफर करता है. 

4.  Sony 55X9300D 4K HDR TV

अगर आप X9350D को अफोर्ड नहीं कर सकते हो तो आप X9300D खरीद सकते हो, इसमें इन-बिल्ट स्पीकर उपलब्ध नहीं है.यह सोनी के सभी फीचर्स ऑफर करता है. यह दिखने में काफी अच्छा है, लेकिन इसका  एंड्रॉइड कभी-कभी धीमा हो जाता है. Sony के जो भी टेलीवीज़न्स एंड्रॉइड पर चलते  हैं  उनमें से ज़्यादातर टेलीवीज़न्स में  एंड्रॉइड धीमा हो जाता है. 

5.  Samsung 55KS9000 4K HDR TV

Samsung KD9000 भी HDR टेक्नोलॉजी सपोर्ट करने वाला एक कर्व्ड TV है. इसका स्क्रीन साइज़ 55 इंच है, और इसमें वाइब्रेंट कलर्स मौजूद हैं. Samsung का Tizen OS, एंड्रॉइड TV और वेब OS से ज़्यादा तेज़ है लेकिन यह ऐप्प सपोर्ट को एक्सेप्ट नहीं करता है. 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo