भारत में इन 7 फोंस को मिलेगा MIUI 12 अपडेट, क्या आपका फोन है शामिल?

भारत में इन 7 फोंस को मिलेगा MIUI 12 अपडेट, क्या आपका फोन है शामिल?

Aafreen Choudhary | 24 Aug 2020
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi 10, Redmi Note 9 भी शामिल

इसी महीने मिलेगा इन सात फोंस को MIUI 12 अपडेट

रेडमी 7 सीरीज के फोंस को मिलेगा नया सॉफ्टवेयर अपडेट

Xiaomi MIUI 12 भारत में उपलब्ध हो चुका है। कंपनी ने घोषणा की है कि इस महीने कुछ फोंस को यह नया अपडेट मिलने वाला है। MIUI 12 सॉफ्टवेयर में कई नए फीचर्स शामिल हैं जिसमें नया UI, वॉलपेपर्स, बिल्ट-इन ऐप ड्रॉअर, अल्ट्रा बैटरी जैसे फीचर शामिल हैं। इस बैटरी फीचर से 5% बैटरी बचने पर भी यह 5 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करने का दावा करता है। शाओमी के इन सात स्मार्टफोंस को सबसे पहले MIUI 12  अपडेट मिलना शुरू होगा।   

Xiaomi Mi 10

Xiaomi Mi 10 मोबाइल फोन को 6.67-इंच की FHD+ स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है, यह एक Super AMOLED पैनल है, जिसे गोरिला ग्लास 5 ससे सुरक्षित किया गया है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इसमें आपको एक 90Hz हाई रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिल रही है। इसके अलावा यह मोबाइल फोन HDR10+ प्लेबैक से भी सर्टिफाइड है। 

डिस्प्ले में आपको एक ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 चिपसेट मिल रहा है, जो आपको 5G सपोर्ट के साथ मिलता है, इसके अलावा यह एक Octa-core CPU है, जिसे Adreno 650 GPU के साथ पेयर किया गया है। फोन में आपको 8GB के साथ साथ 256GB तक की UFS 3.0 स्टोरेज मिल रही है, इसके अलावा फोन को MIUI 11 पर आधारित एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया गया है। 

Redmi Note 9

अगर हम इस मोबाइल फोन यानी Redmi Note 9 की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि आपको सीमे एक 6.53-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, यह एक डॉट नौच डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन में आपको एंड्राइड 10 MIUI 11 के साथ मिल रहा है। 

फोन में आपको क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो आपको 48MP का प्राइमरी वाइड एंगल लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP के डेप्थ सेंसर के साथ मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक यानी Redmi Note 9 में आपको एक 13MP का इन-डिस्प्ले कैमरा भी मिल रहा है, जो फोन का धमाकेदार सेल्फी कैमरा है। Redmi Note 9 में आपको एक 5020mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है।

Redmi Note 9 Pro

Redmi Note 9 Pro में 6.67 इंच की DotDisplayमिल रही है और डिवाइस के बैक पर 3D Curved ग्लास को ऐड किया गया है। डिवाइस को औरा डिज़ाइन के साथ उतारा गया है। डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक, IR ब्लास्टर और टाइप-C पोर्ट दिया गया है। नए डिवाइस को Aurora Blue, Glacier White, Interstellar black रंगों में खरीदा जा सकता है।

Redmi Note 9 Pro फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP का मैक्रो कैमरा और 2MP के डेप्थ सेंसर को शामिल किया गया है। सेल्फी के लिए डिवाइस में इन-डिस्प्ले कैमरा दिया गया है जो कि 16MP का सेंसर मिल रहा है।

Redmi Note 8

Redmi Note 8 के स्पेक्स की बात करें तो कम्पनी ने डिवाइस को 6.3 इंच की फुल HD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है और फोन को चार रंगों मूनलाइट वाइट, कॉस्मिक पर्पल, स्पेस ब्लैक और नेप्ट्यून ब्लू विकल्पों में लॉन्च किया गया है। डिवाइस को औरा फ्लूइड डिज़ाइन के साथ उतारा गया है और साथ ही phone को P2i स्प्लैश प्रुफ कोटिंग दी गई है।

Redmi Note 8 के कैमरा की बात करें तो फोन में क्वाड कैमरा मिल रहा है जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल के लेंस हैं। सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है।

Redmi Note 8 Pro

Redmi Note 8 Pro को औरा डिज़ाइन के साथ लाया गया है और इसकी ख़ासियत 64MP का कैमरा है। डिवाइस को तीन रंगों Gamma Green, Halo White और Shadow Black विकल्प में लाया गया है। स्पेक्स की बात करें तो फोन में 6.5 इंच की डॉट नौच डिस्प्ले दी गई है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.4% है। Redmi Note 8 Pro के Optics की बात करें तो फोन में क्वैड कैमरा को शामिल किया गया है जिसमें एक 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 20MP का कैमरा दिया गया है जो कई AI फीचर्स के साथ आया है जिसमें AI ब्यूटीफाई, AI पोर्ट्रेट शॉट्स और फेस अनलॉक फीचर के साथ आया है।

Redmi Note 7

Redmi Note 7 मोबाइल फोन में 6.3 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है जो 2340×1080 पिक्सल के फुल HD+ रेज़ोल्यूशन के साथ आती है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। Redmi Note 7 मोबाइल फोन में आपको 12+2 मेगापिक्सल का डुअल AI कैमरा दिया गया है और डिवाइस के फ्रंट पर 13 मेगापिक्सल का AI कैमरा मौजूद है जो AI ब्यूटीफाई, AI सीन डिटेक्शन और AI पोर्ट्रेट सेल्फी ऑफर करता है। 

Redmi Note 7 Pro

Redmi Note 7 Pro ग्लास बैक और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ 6.3-इंच की LCD डिस्प्ले फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ आता है। स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक पर Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन दी गयी है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 675 SoC दिया गया है। प्रोसेसर को 11nm प्रोसेस के साथ बनाया गया है और बेहतर गेमिंग के लिए इसमें Adreno 612 GPU दिया गया है।

Redmi Note 9 128GB 6GB रैम Key Specs, Price and Launch Date

Price:
Release Date: 20 Jul 2020
Variant: 64GB4GBRAM , 128GB4GBRAM , 128GB6GBRAM
Market Status: Launched

Key Specs

  • Screen Size Screen Size
    6.4" (1080x2340)
  • Camera Camera
    48 + 8 + 5 + 2 | 13 MP
  • Memory Memory
    128 GB/6 GB
  • Battery Battery
    4100 mAh
logo
Aafreen Choudhary

Web Title: Xiaomi MIUI 12 official in India will your phone get new update?

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status