एक थिन और लाइट डिजाईन में कुछ इस तरह Oppo F15 लैस है सबसे बेहतर F सीरीज फीचर्स से

एक थिन और लाइट डिजाईन में कुछ इस तरह Oppo F15 लैस है सबसे बेहतर F सीरीज फीचर्स से

Sponsored | 27 Jan 2020

अगर आप अपने फोन को अपग्रेड करने की योजना बना रहे हैं लेकिन आपको कुछ लेटेस्ट फीचर्स के साथ अपने बजट का भी ध्यान रखना है तो OPPO के पास आपके लिए कुछ है। कंपनी की ओर से अभी हाल ही में अपना एक नया स्मार्टफोन OPPO F15 के तौर पर लॉन्च किया है, इस मोबाइल फोन में कुछ सबसे दमदार फीचर्स को शामिल किया गया है। इतना ही नहीं आपको यह लेटेस्ट और पॉवरफुल फीचर्स एक थिन, स्लिम और स्टाइलिश डिजाईन में मिल रहा है। 

OPPO F15

नए #OPPO F15 स्मार्टफोन का वजन 172 ग्राम है, और यह मात्र 7.9mm थिन है। इसके अलावा इसके आस्पेक्ट रेश्यो की बात करें तो यह 20:9 के साथ आता है, जो इस मोबाइल फोन को एक बेहतर एर्गोनोमिक्स देता है, और इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक बड़ी 6.4-इंच की स्क्रीन मिल रही है, जिसे आप आसानी से अपने एक हाथ से भी इस्तेमाल कर सकते हैं, अर्थात् आप इससे आसानी से सिंगल हैंडेड ऑपरेशन भी कर सकते हैं। OPPO F15 स्मार्टफोन में आपको एक FHD+ AMOLED स्क्रीन मिल रही है, जो 2400X1080 पिक्सेल के साथ आती है। यह AMOLED तकनीकी न केवल कम पॉवर खपत करती है, इसके अलावा आपको डीपर और ज्यादा वाइब्रेंट कलर भी ऑफर करती है। यह मोबाइल फोन एक 90.7 परसेंट स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आता है, इसके अलवा बिंज वॉचर्स के लिए फोन एक Widevine L1 सर्टिफिकेशन के साथ आता है, जिसके माध्यम से यूजर्स YouTube, Netflix या Amazon Prime विडियो Full HD में देख सकते हैं। इसका मतलब है कि आपको एक डिवाइस मिल रहा है, जिसमें आपको एक बड़ी डिस्प्ले मिल रही है, वन हैंडेड ऑपरेशन इसमें आसानी से किये जा सकते हैं, इसके अलावा यह काफी थिन भी है। 

OPPO F15 स्मार्टफोन को काफी बढ़िया दिखने के लिए यानी एक शानादर लुक के लिए डिजाईन किया गया है। इसके बाद भी इसमें आपको वह सब मिल रहा है, जिसकी आपको जरूरत है। क्वाड-कैमरा सेटअप में आपको मिनिमलिस्ट डिजाईन मिल रहा है, इसके अलावा इसमें फोन में फ़्लैशलाइट को कुछ इस तरह से रखा गया है, जो कैमरा ऐरे शेप से काफी मेल खाती है। इसके अलावा इसकी डेकोरेटिव रिंग कैमरा के सरफेस को भी रेज कर देती हैं, इससे लेंस पर आने वाले स्क्रैच आदि को कम करने भी हेल्प मिलती है। 

OPPO F15

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि OPPO F15 स्मार्टफोन में एक क्वाड-कैमरा सेटअप मौजूद है। यह कैमरा एक 48MP+8MP+2MP+2MP कैमरा वाला सेटअप है। 48MP कैमरा को ज्यादातर फोटो खींचने के लिए इस्तेमाल में लिया जाता है। आपको फोन में एक 4-in-1 पिक्सेल तकनीकी मिल रही है, जो आपको लो लाइट में बढ़िया फोटो लेने में मदद करती है। 

8MP वाला कैमरा एक 119° ultra-wide-angle वाला लेंस है। इसके माध्यम से OPPO F15 स्मार्टफोन में आप बड़े ग्रुप की फोटो भी लेने में सक्षम हैं। इस आपको डिस्टोर्शन को कम रखने के लिए एक डिस्टोर्शन करेक्शन टेक दिया गया है। इसके माध्यम से फोटो ज्यादा नेचुरल नजर आती हैं। 

इसके अलावा फोन में आपको एक 3-8m मैक्रो लेंस भी मिल रहा है जो OPPO F15 स्मार्टफोन में आपको 3cm के पास का भी ऑटोफोकस दे सकने में सक्षम है। इसके द्वारा आप हर दिन किसी भी ऑब्जेक्ट की अलग अलग पर्सपेक्टिव में फोटो ले सकते हैं। नए लेंस के साथ, आप किस तरह की फोटो लेने हैं यह पूरी तरह से आपकी इमेजिनेशन पर निर्भर करता है। 

OPPO F15 स्मार्टफोन एक काफी आकर्षक दिखने वाला फोन है, इसके माध्यम से इसे इस्तेमाल करने वाले भी कुछ ज्यादा ही आकर्षक नजर आने वाले हैं। स्मार्टफोन के AI विडियो ब्यूटीफिकेशन फीचर के द्वारा सब्जेक्ट के फेस पर ब्यूटीफिकेशन फीचर का इस्तेमाल करके कस्टमाइज एनालिसिस किए द्वारा हर एक चेहरे पर कस्टम ब्यूटीफिकेशन एडजस्टमेंट जोड़ा जा सकता है, इसके अलावा आप फेशियल डिटेल्स को भी ऑप्टिमाइज़ कर सकते हैं। 

Oppo F15

OPPO F15 स्मार्टफोन इसके अलावा नाईट पोर्टेट मोड के साथ आता है। इसके द्वारा आप क्लासी पोर्टेट शॉट्स ले सकते हैं। यहाँ तक की आप ऐसा लो लाइट में भी कर सकते हैं। ऐसा भी कह सकते हैं कि इसके माध्यम से आपको अपनी खुद की लाइट मिलती है, और इसके द्वारा आपको क्लियर, ब्राइट और नेचुरल नाईट शॉट मिलते हैं।

OPPO F15 स्मार्टफोन में आपको एक 8GB की रैम के साथ 128GB की स्टोरेज मिल रही है। इसके द्वारा आपको स्मूद एक्सपीरियंस मिलता है। हालाँकि अगर आप यह स्टोरेज काफी नहीं लगती है तो आपके लिए OPPO F15 स्मार्टफोन में एक ट्रिपल कार्ड स्लॉट मिल रहा है, जिसके मतलब है कि आप एक ही समय में दो सिम को इस्तेमाल कर सकते हैं, इसके अलावा आप इसी समय पर एक माइक्रोएसडी कार्ड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

हालाँकि जहां OPPO F15 स्मार्टफोन काफी थिन और लाइट डिवाइस है, लेकिन इसे परफॉरमेंस के मामले में कम किसी भी तरह से नहीं आंका जा सकता है। स्मार्टफोंस को गेमर्स को भी ध्यान मंा रखकर निर्मित किया गया है। फोन में आपको एक गेम बूस्ट 2.0 टेक म इल रहा है, जो लेटेंसी और कण्ट्रोल इशू आदि पर अपनी नजर रखता है। इसके अलावा इसकी नजर टच कण्ट्रोल और रिफ्रेश रेट पर भी रहती है, यह ही सुनिश्चित करता है कि आपको बेहतर परफॉरमेंस मिल सके। इसके अलावा इसमें आपको एक ‘गेमिंग वॉयस चेंजर’ भी मिल रहा है, जो आपको आपकी आवाज़ बदलने की भी आज़ादी देता है। इसके द्वारा आप अपनी आवाज़ को मेल से फीमेल और वाय सा वर्सा कर सकते हैं। आप ऐसा मात्र एक ही बटन को दबाकर कर सकते हैं। कंपनी का ऐसा भी कहना है कि PUBG Mobile की फ्रेम रेट स्टेबिलिटी लगभग 55.8 फीसदी तक बढ़ी है। इसके अलावा लैग आदि की संभावना 17.4 फीसदी तक कम हुई है। इतना ही नहीं OPPO F15 में गेमिंग के दौरान आपको नॉइज़ को डिटेक्ट और सुनने की अच्छी सुविधा भी मिलती है। इसके इन-गेम नॉइज़ कैंसिलिंग इफ़ेक्ट में आप ऐसा ही देख सकते हैं। 

OPPO F15 स्मार्टफोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट अनलॉक 3.0 दिया गया है, जो डिवाइस को मात्र 0.32 सेकंड में ही ओपन करने की अनुमति आपको प्रदान करता है। इस नई पीढ़ी के फिंगरप्रिंट अनलॉक को दोनों ही यानी हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के मामले में सुधारा गया है। इसके अलावा हार्डवेयर-पर आधारित एंटी-फोर्गिंग तकनीकी के द्वारा इससे सिक्यूरिटी भी इनक्रीस होती है।

OPPO F15

अब आमतौर पर देखते हैं कि जब इतने सारे फीचर्स फोन में मौजूद होते हैं तो ऐसे में बैटरी की खपत ज्यादा हो जाती है, हालाँकि OPPO F15 के साथ ऐसा कुछ भी नहीं है। OPPO F15 मोबाइल फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की VOOC Flash चार्ज 3.0 तकनीकी मिल रही है। आपको बता देते हैं कि VOOC 3.0 चार्जिंग सिस्टम हायर करंट पर फोकस करता है, हायर वोल्टेज के स्थान पर, इससे सेफ्टी भी बड़े पैमाने पर बनी रहती है। 

OPPO F15 मात्र बाहर से ही अच्छा नजर नहीं आता है, वह अंदर से भी ऐसा ही है। यह अपने आप में काफी इंटेलीजेंट भी है। इसका स्मार्ट असिस्टेंट एक वन-स्टॉप सर्विस पोर्टल की तरह काम करता है। यह सभी जानकारियों को ‘कार्ड्स’ जो आपको होम स्क्रीन पर नजर आती है को सॉर्ट करके आपको एक बेहतर एक्सपीरियंस को सुनिश्चित करता है। 

काफी सारे बढ़िया फीचर्स होने के चलते OPPO F15 स्मार्टफोन प्रतिस्पर्धियों की भीड़ में भी आपको नजर आ जाने वाला है। यह फोन आपको दो अलग अलग रंगों में मिलने वाला है, इसे आप लाइटनिंग ब्लैक और यूनीकॉर्न वाइट कलर वैरिएंट में खरीद सकते हैं। आप अपनी पसंद के कलर का चुनाव कर सकते हैं। 

अगर आप स्मार्टफोंस की एक भीड़ को देख रहे हैं, जो परफॉरमेंस के मामले में दमदार हैं, देखने में आकर्षक हैं, इसके अलावा आपको एक बेहतरीन एक्सपीरियंस देने की भी क्षमता रखते हैं, जो आपको इस भीड़ से बाहर निकलकर एक ऐसा स्मार्टफोन लेना चाहिए जो इन सभी खूबियों को आपको कम कीमत में ही मुहैया करा रहा हो। अब अगर आप ऐसा ही फोन लेना चाहते हैं तो आपको OPPO F15 की ओर ही जाना चाहिए। इस मोबाइल फोन को ऑफलाइन बाजार के साथ साथ अमेज़न इंडिया और फ्लिप्कार्ट पर जाकर ख़रीदा जा सकता है। OPPO F15 स्मार्टफोन की सेल पहले ही शुरू हो चुकी है। अगर आप इस मोबाइल फोन को जल्दी में ही खरीदते हैं तो आपको कुछ सबसे बढ़िया ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ भी मिल जाने वाला है। यह ऑफर्स आपको मात्र 31 दिसम्बर तक ही मिलने वाले हैं। इसमें आपको HDFC की ओर से 10 फीसदी का कैशबैक मिलने वाला है, इसके अलावा आपको ICICI और YES Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलने वाला है। हालाँकि आपको जीरो डाउन पेमेंट ऑप्शन भी दिया जा रहा है। यह आपको Bajaj Finserv की ओर से मिल रहा है। इसमें आपको इंटरेस्टिंग EMI ऑप्शन IDFC First Bank, HDB Financial Services और Home Credit की ओर से मिल रहा है। इतना ही नहीं आपको Reliance Jio की ओर से अतिरिक्त 100 फीसदी डाटा भी मिल रहा है। 

[स्पॉन्सर्ड पोस्ट]  



Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status