Airtel ने सभी ग्राहकों के लिए लॉन्च किया ‘अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर’, इन प्लान्स के साथ मिलेगा बेनिफिट

Airtel ने सभी ग्राहकों के लिए लॉन्च किया ‘अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर’, इन प्लान्स के साथ मिलेगा बेनिफिट
HIGHLIGHTS

एयरटेल ने अपने सभी ग्राहकों के लिए एक नया अनलिमिटेड 5G डेटा लॉन्च किया है

यह ऑफर सभी एयरटेल पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान्स के लिए उपलब्ध है

एयरटेल 5जी प्लस अब लगभग 270 भारतीय शहरों में उपलब्ध है

एयरटेल ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक नया अनलिमिटेड 5G डेटा लॉन्च किया है। कंपनी ने घोषणा की है कि यह सभी मौजूदा प्लान्स में से डेटा यूसेज पर कैपिंग को हटा रही है। आसान शब्दों में कहें तो, अब 5G डेटा यूसेज पर कोई लिमिट नहीं है और यह ऑफर सभी पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान्स के लिए उपलब्ध है जिनकी कीमत Rs 239 और उससे अधिक है। अब एयरटेल 5G यूजर्स को डेटा लिमिट्स या डेली डेटा कोटा की चिंता करने की जरूरत नहीं है। 

इसे भी देखें: 60% OFF! अमेज़न पर Samsung के इस फोन को खरीदें तगड़ी छूट के साथ, एक्सचेंज और बैंक डील्स भी हैं धांसू

कंपनी ने कहा, "अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर एयरटेल ग्राहकों के लिए एक इंट्रोडक्टरी ऑफर है ताकि वे 5G की पॉवर का अनुभव कर सकें। मौजूदा प्लान पर एयरटेल ग्राहक जिनके पास 5जी सक्षम डिवाइसेज़ हैं और वे एयरटेल 5जी प्लस नेटवर्क से जुड़े हुए हैं, अब वे असीमित 5जी डेटा का आनंद ले सकते हैं।

Airtel 5G Plus

कंपनी का दावा है कि एयरटेल 5जी प्लस अब लगभग 270 भारतीय शहरों में उपलब्ध है। हालांकि, यह अभी रिलायन्स जियो से काफी पीछे है क्योंकि इस टेलिकॉम कंपनी का कहना है कि इसने भारत के 365 शहरों में 5जी नेटवर्क रोल आउट कर दिया है। जियो का वादा है कि यह 2023 के आखिर तक पूरे देश में 5जी उपलब्ध करवाएगा। वहीं दूसरी ओर, एयरटेल ने घोषणा की है कि यह मार्च 2024 तक सभी शहरों में 5जी सर्विस लॉन्च करेगा। 

इसे भी देखें: धमाका डील! Rs. 69900 वाला iPhone 13 Mini इस जगह मिल रहा मात्र Rs 43949 में, देखें पूरा ऑफर

यह ध्यान देने वाली बात है कि रिलायन्स जियो पहले ही अपने "जियो 5जी वेलकम ऑफर" के हिस्से के रूप में अनलिमिटेड 5जी डेटा पेश कर रहा है। यह केवल जियो के उन प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान्स के लिए उपलब्ध है जो Rs 239 या इससे ऊपर की कीमत में आते हैं। कुछ हफ्ते पहले, टेलिकॉम जायंट ने Rs 61 की कीमत पर '5जी अपग्रेड' डेटा प्लान लॉन्च किया था। 

Airtel 5G Plus

एयरटेल ग्राहकों को "अनलिमिटेड 5जी डेटा" ऑफर का लाभ उठाने के लिए केवल कंपनी के एयरटेल के थैंक्स ऐप को खोलना होगा। यह आपको प्रोफाइल सेक्शन में दिख जाएगा। इसके लिए बैनर मेन पेज और अन्य क्षेत्रों में दिखाई देगा। यह ध्यान देना आवश्यक है कि यूजर्स केवल 5जी नेटवर्क क्षेत्रों में ही अनलिमिटेड 5जी डेटा का उपयोग करने में सक्षम होंगे। प्रीपेड ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड 5जी डेटा प्लान की वैधता तक काम करेगा। पोस्टपेड ग्राहकों के लिए 5जी डेटा उनका अगला बिल जनरेट होने तक वैलिड रहेगा। 

इसे भी देखें: क्वालकॉम ने एआई-एन्हांस्ड अनुभव के साथ नए स्नैपड्रैगन 7 प्लस जेन 2 चिपसेट को लॉन्च किया, देखें टॉप फीचर

शाश्वत शर्मा, डायरेक्टर ऑफ कंज़्यूमर बिजनेस, भारती एयरटेल ने कहा, "हम लगातार अपने ग्राहकों को बेस्ट क्लास के प्रॉडक्ट्स और सेवाओं से खुश की कोशिश करते हैं। यह इंट्रोडक्टरी ऑफर हमारे ग्राहकों को डेटा लिमिट की चिंता किए बिना तेज़ स्पीड पर सर्फ करने, स्ट्रीम करने, चैट करने और कई लाभों का आनंद उठाने की फिलौसफी है। हम आशा करते हैं कि हमारे ग्राहक वर्ल्ड-क्लास एयरटेल 5जी प्लस की पॉवर का आनंद उठाते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo