धमाका डील! Rs. 69900 वाला iPhone 13 Mini इस जगह मिल रहा मात्र Rs 43949 में, देखें पूरा ऑफर

धमाका डील! Rs. 69900 वाला iPhone 13 Mini इस जगह मिल रहा मात्र Rs 43949 में, देखें पूरा ऑफर
HIGHLIGHTS

iPhone 13 Mini अमेज़न पर Rs. 43949 की कीमत पर उपलब्ध है

अमेज़न पर इस डिवाइस के लिए Rs. 18050 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा है

अगर आप एक्सचेंज डील की पूरी रकम को प्राप्त करने में सक्षम होते हैं, तो आप Rs. 25951 तक की भारी बचत कर सकते हैं

एक नए iPhone पर बहुत अधिक खर्च करने के दिन अब जा चुके हैं। ई-कॉमर्स साइट्स की सफलता के कारण अब कुछ महीनों पुराने किसी भी स्मार्टफोन पर बढ़िया डील्स और डिस्काउंट्स दिए जाते हैं। इसलिए जब एक प्रीमियम स्मार्टफोन एक ही जैसी कीमत उपलब्ध हो, तो ऐसे में मिडरेंज फोन के लिए समझौता करने का कोई बहाना नहीं बनता। iPhone 13 Mini अमेज़न पर Rs. 43949 की कीमत पर उपलब्ध है, जिसमें एक्सचेंज डिस्काउंट भी शामिल है। आइए इस डिस्काउंट पर एक नज़र डालें। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

अमेज़न पर iPhone 13 Mini के 128GB मॉडल की कीमत Rs. 69900 रखी गई है। iPhone 13 Mini की कीमत में कटौती की इस डील के साथ आप पूरे 11% की बचत कर सकते हैं। यानि आपको इस फोन पर Rs. 7901 का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद आपको केवल Rs. 61999 का भुगतान करना होगा। लेनदेन के इस हिस्से में एक्सचेंज डील्स, बैंक ऑफर्स या कोई भी अन्य ऐक्टिविटी शामिल नहीं है। यह अकेला ही ज़्यादातर लोगों के लिए एक आकर्षक ऑफर होगा। लेकिन अगर  अभी भी यह कीमत आपके लिए थोड़ी अधिक है, तो आप इसका एक बड़ा हिस्सा कम कर सकते हैं। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

iphone 13 mini offer

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

अमेज़न पर इस डिवाइस के लिए Rs. 18050 तक का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको सिर्फ एक वर्किंग स्मार्टफोन की आवश्यकता होगी। लेकिन एक्सचेंज में हर स्मार्टफोन की कीमत एक जैसी नहीं होगी। कीमत की कटौती स्मार्टफोन की रीसेल वेल्यू पर निर्भर करती है, इसलिए आपको पूरी रकम प्राप्त करने के लिए लगभग समान कीमत वाले स्मार्टफोन की जरूरत हो सकती है। आप इसके लिए जिस भी गैजेट को एक्सचेंज करेंगे, उस पर आपको कुछ न कुछ डिस्काउंट मिलेगा। अगर आप एक्सचेंज डील की पूरी रकम को प्राप्त करने में सक्षम होते हैं, तो iPhone 13 Mini आपको मात्र Rs. 43949 में मिल सकता है। ऐसा करने से आप Rs. 25951 तक की भारी बचत कर सकते हैं। 

iPhone 13 Mini में 1200 निट्स ब्राइटनेस के साथ एक 5.4-इंच की सुपर रेटिना XDR OLED स्क्रीन उपलब्ध है। इसमें एप्पल ए15 बायोनिक चिपसेट लगाया गया है। स्मार्टफोन के बैक पर दो 12-मेगापिक्सल के कैमरे हैं जिनमें से एक मेन लेंस और दूसरा अल्ट्रावाइड लेंस है। अगर आप इसकी छोटी डिस्प्ले पर ध्यान न दें, तो यह एक बेहद पॉवरफुल स्मार्टफोन है। 

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo