Jio ने कर डाली यूजर्स की मौज, Mukesh Ambani अपने यूजर्स के लिए लाया दो नए धाकड़ प्लान, ये रही डिटेल्स

Jio ने कर डाली यूजर्स की मौज, Mukesh Ambani अपने यूजर्स के लिए लाया दो नए धाकड़ प्लान, ये रही डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Reliance Jio की ओर से यानि मुकेश अंबानी की कंपनी ने दो नए रिचार्ज प्लांस पेश कर दिए हैं

ये रिचार्ज प्लान खासतौर पर वर्क फर्म होम श्रेणी में पेश किए गए हैं

ये दो प्लांस Reliance Jio की ओर से 2878 रुपये और 2998 रुपये की कीमत में पेश किए गए हैं

Reliance Jio ने अपने दो नए Prepaid Recharge Plans को टेलीकॉम मार्किट में हंगामा करने के लिए पेश कर दिया है, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि ये प्लांस रिलायंस जियो की ओर से भारत भर में पेश किए गए हैं। इतना ही नहीं आपको बता देते है कि ये प्लांस आपको वर्क फर्म श्रेणी में मिलने वाले हैं। ये दो प्लांस Reliance Jio की ओर से 2878 रुपये और 2998 रुपये की कीमत में पेश किए गए हैं हालांकि आपको इन प्लांस की कीमत ज्यादा लग सकती है, लेकिन यह लंबी अवधि के लिए पेश किए गए धाकड़ रिचार्ज प्लांस हैं। यानि अगर एक दिन के खर्च को इन प्लांस में देखा जाए तो क्रमश: 7 रुपये और 8 रुपये के आसपास ही है। इस खर्च पर आपको क्या क्या मिल रहा है, यहाँ हम जानने वाले हैं। आइए जानते है कि इन दो प्लांस में आपको कैसे लाभ दिए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: JioPhone यूजर्स के लिए Rs 250 के अंदर सबसे बेस्ट रिचार्ज हैं ये, देखें पूरी लिस्ट

Reliance Jio का नए 2878 रुपये की कीमत वाले Prepaid Recharge Plan

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो की ओर से इस प्लान को यानि 2878 रुपये की कीमत वाले प्लान को 2GB डेली डेटा के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है, यानि आपको इस प्लान में एक दिन में 7 रुपये की कीमत पर 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा SMS भी मिलने वाले हैं। इस प्लान में आपको कुल 730GB देता ऑफर किया जा रहा है। हालांकि अगर आप डेली लिमिट को खत्म कर लेते है तो स्पीड में कुछ कमी आपको जरूर महसूस होने वाली है। आप MyJio App पर जाकर अपने डेली इस्तेमाल को चेक कर सकते हैं। आइए अब जानते है कि आखिर आपको Reliance Jio के एक अन्य प्लान यानि 2998 रुपये की कीमत वाले प्लान में क्या मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Samsung ने नया दमदार 5G फोन किया लॉन्च, Rs 35000 की श्रेणी में ये स्पेक्स करता है ऑफर…

Reliance Jio का 2998 रुपये वाला Prepaid Recharge Plan

इस प्लान की चर्चा करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान में आपको 2.5GB डेली डेटा मिलता है, इस प्लान में भी आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, यानि इस प्लान में आपको 912.5GB डेटा मिलता है। इस प्लान में भी डेली लिमिट के खत्म होने पर आपको इंटरनेट स्पीड कुछ कम देखने को मिल सकती है। इस प्लान पर आपका दिन का मात्र 8 रुपये के आसपास का ही खर्च होता है। यानि आपको इस कीमत पर बढ़िया बेनेफिट मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: Vi Vs Airtel Vs Jio: Rs 299 के प्लान में तीनों कंपनियों की भिड़ंत, जानें कौन-सा है बेस्ट

नोट: Reliance Jio के बेस्ट रिचार्ज प्लांस यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo