Amazfit GTS 2e और GTR 2e को 22 जून के बाद मिलेगा एलेक्सा अपडेट

Amazfit GTS 2e और GTR 2e को 22 जून के बाद  मिलेगा एलेक्सा अपडेट
HIGHLIGHTS

भारत में शीर्ष स्मार्टवॉच ब्रांडों में से एक, Amazfit ने 19 जनवरी 2021 को भारत में 9,999/- रुपये में Amazfit GTS 2e और GTR 2e को लॉन्च किया

Amazfit GTS 2e और GTR 2e Amazon, Flipkart और in.amazfit.com पर उपलब्ध हैं

Amazfit GTR 2e और GTS 2e स्मार्टवॉच में डायनेमिक कर्व्स के साथ एक एल्युमिनियम अलॉय बॉडी है जो एक आरामदायक और हल्का पहनने योग्य अनुभव प्रदान करता है

भारत में शीर्ष स्मार्टवॉच ब्रांडों में से एक, Amazfit ने 19 जनवरी 2021 को भारत में 9,999/- रुपये में Amazfit GTS 2e और GTR 2e को लॉन्च किया। Amazfit GTS 2e और GTR 2e Amazon, Flipkart और in.amazfit.com पर उपलब्ध हैं।

Amazfit GTR 2e और GTS 2e स्मार्टवॉच में डायनेमिक कर्व्स के साथ एक एल्युमिनियम अलॉय बॉडी है जो एक आरामदायक और हल्का पहनने योग्य अनुभव प्रदान करता है, जबकि स्क्रैच- और पहनने के लिए प्रतिरोधी स्क्रीन के लिए वैक्यूम कोटिंग भी शामिल करता है। दोनों स्मार्टवॉच में स्पष्ट और विशद डिस्प्ले के लिए AMOLED हाई-डेफिनिशन स्क्रीन हैं।

Amazfit GTR 2e और GTS 2e आपकी कलाई पर कला के काम हैं। 50 से अधिक वॉच फेस थीम की विस्तृत श्रृंखला में से चुनें ताकि आप हमेशा स्टाइल में रहें। ये स्मार्टवॉच स्वास्थ्य ट्रैकिंग मेट्रिक्स जैसे SpO2, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, स्लीप (REM/Nap), 24X7 हार्ट रेट, पेडोमीटर और बहुत कुछ से लैस हैं। नई Amazfit स्मार्टवॉच में अधिकांश खेल उत्साही लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए 90 बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड हैं। आप बेहतर हैप्टिक फीडबैक के साथ Amazfit GTR 2e और GTS 2e स्मार्टवॉच के साथ अंतर महसूस कर सकते हैं।

इन्हें जोड़ते हुए, 22 जून से, कोई भी जीटीएस 2ई और जीटीआर 2ई में बहुप्रतीक्षित एलेक्सा सुविधा का उपयोग कर सकता है, जो उपयोगकर्ता को वॉयस इंटरेक्शन करने, संगीत चलाने, अलार्म सेट करने, मौसम पूर्वानुमान प्रदान करने, ट्रैफ़िक अपडेट, स्पोर्ट्स अपडेट और अन्य वास्तविक समय की जानकारी। ये सभी सुविधाएँ एक स्वाइप दूर हैं, बस एक को स्मार्टवॉच को अपडेट करने की आवश्यकता है।

एलेक्सा कैसे स्थापित करें ?

  • घड़ी को पेयर करें और इसे ब्लूटूथ के माध्यम से फोन से कनेक्ट करें
  • Zepp एप्लिकेशन खोलें, प्रोफ़ाइल पर क्लिक करें, Amazfit GTS 2e/GTR 2e चुनें
  • सिस्टम को 1.0.2.31 संस्करण में अपडेट करें
  • घड़ी की होम स्क्रीन पर, बाईं ओर स्वाइप करें
  • "ऐप के डिवाइस पेज पर एलेक्सा को अधिकृत करें" पर टैप करें
  • Zepp एप्लिकेशन खोलें, प्रोफ़ाइल पर क्लिक करें, खाते जोड़ें पर क्लिक करें
  • "अमेज़ॅन एलेक्सा" पर क्लिक करें
  • Amazon अकाउंट से लॉग इन करें
  • पावर बटन दबाएं
  • "अधिक" टैप करें और फिर "एलेक्सा" टैप करें

उपरोक्त चरणों का पालन करके आप अपनी घड़ी पर एलेक्सा के मिश्रण के साथ सभी अद्भुत सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं। संगीत चलाने के लिए "एलेक्सा" कहें, केवल अपनी आवाज़ का उपयोग करके ट्रैफ़िक, मौसम अपडेट और बहुत कुछ प्राप्त करें।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo