OPPO A15 ट्रिपल रियर कैमरा के साथ मात्र Rs 10,990 की कीमत में लॉन्च

OPPO A15 ट्रिपल रियर कैमरा के साथ मात्र Rs 10,990 की कीमत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

OPPO ने भारत में अपने नए बजट स्मार्टफोन को OPPO A15 के तौर पर लॉन्च कर दिया है

OPPO A15 स्मार्टफोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है

इसके अलावा आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन यानी OPPO A15 में आपको 4230mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, और इसकी कीमत मात्र Rs 10,990 है

OPPO ने भारत में अपने नए बजट स्मार्टफोन को OPPO A15 के तौर पर लॉन्च कर दिया है। OPPO A15 स्मार्टफोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन यानी OPPO A15 में आपको 4230mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, और इसकी कीमत मात्र Rs 10,990 है। 

OPPO A15 की भारत में कीमत और उपलब्धता 

OPPO A15 मोबाइल फोन को भारत में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल में मात्र Rs 10,990 की कीमत में लॉन्च कर दिया गया है। इस मोबाइल पों में आपको दो अलग अलग रंग मिल रहे हैं, इस मोबाइल फोन यानी OPPO A15 को आप डायनामिक ब्लैक और मिस्ट्री ब्लू में खरीद सकते हैं। यह मोबाइल फोन यानी OPPO A15 को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही मार्किट में सेल के लिए लाया जाने वाला है। 

OPPO A15 के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

अगर हम OPPO A15 मोबाइल फोन के स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फ़ो में आपको मीडियाटेक Helio P35 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 3GB की रैम मिल रही है। अगर हम स्टोरेज आदि की बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको 32GB की स्टोरेज मिल रही है, अगर आपको ज्यादा स्टोरेज चाहिए तो आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इस स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं, आप इस स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं। 

OPPO A15 मोबाइल फोन को कलरOS 7.2 के सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें अओको कई बढ़िया फीचर्स जैसे डार्क मोड, थ्री फिंगर स्क्रोलिंग स्क्रीनशॉट और आइकॉन पुल डाउन जेस्चर भी मिल रहा है। 

OPPO A15 मोबाइल फोन में आपको एक 6.52-इंच की वाटरड्राप स्क्रीन मिल रही है, जो 89 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आती है। इसके अलावा OPPO A15 मोबाइल फोन में आपको ऑय कम्फर्ट फ़िल्टर भी मिल रहा है, जिसके माध्यम से ब्लू लाइट जो हानिकारक हो सकती है फ़िल्टर हो जाती है। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि OPPO A15 मोबाइल फोन में आपको एक 5MP का फ्रंट कैमरा सेल्फी आदि के लिए मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको रियर पैनल पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो एक 13MP + 2MP + 2MP कैमरा सेटअप से बना है। इसमें आपको क्रमश; एक मेन कैमरा एक मैक्रो लेंस और एक डेप्थ सेंसर मिल रहा है। OPPO A15 मोबाइल फोन में आपको एक 4230mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। जो कंपनी के अनुसार आपको एक दिन का बैटरी बेकअप देने में पूरी तरह से सक्षम है। इसके अलावा आपको बढ़िया गेमिंग एक्सपीरियंस देने के लिए फोन में हाइपरबूस्ट 2.1 का सपोर्ट भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo