Amazon Prime Day 2020: ये हैं अमेज़न इंडिया पर मिलने वाली बेस्ट डील्स

Amazon Prime Day 2020: ये हैं अमेज़न इंडिया पर मिलने वाली बेस्ट डील्स
HIGHLIGHTS

Amazon Prime Day sale 2020 की तारीख सामने आ चुकी है और दो दिन तक चलने वाली यह सेल 6 अगस्त को शुरू हो कर 7 अगस्त तक चलेगी।

प्राइम डे सेल अमेज़न प्राइम मेम्बर्स के लिए हर साल होने वाली सेल है

उपभोक्ता इस सेल में अलग-अलग प्रोडक्टस पर कई तरह की डील्स पा सकते हैं। प्राइम मेम्बर्स गैजेट्स, अपलायन्स और टेक एक्सेसरीज़ आदि पर ये डिस्काउंट पा सकते हैं

Amazon Prime Day sale 2020 की तारीख सामने आ चुकी है और दो दिन तक चलने वाली यह सेल 6 अगस्त को शुरू हो कर 7 अगस्त तक चलेगी। प्राइम डे सेल अमेज़न प्राइम मेम्बर्स के लिए हर साल होने वाली सेल है। उपभोक्ता इस सेल में अलग-अलग प्रोडक्टस पर कई तरह की डील्स पा सकते हैं। प्राइम मेम्बर्स गैजेट्स, अपलायन्स और टेक एक्सेसरीज़ आदि पर ये डिस्काउंट पा सकते हैं। यह पहली बार हो रहा है जब अमेज़न प्राइम डे सेल का आयोजन अगस्त में कर रहा है। हर साल यह सेल जुलाई में जगह लेती है। सेल की देरी का मुख्य कारण कोरोना वायरस और भारत-चीन बोर्डर पर तनाव रहा है।

खास ऑफर्स पाने के लिए यूज़र्स को प्राइम सब्स्क्रिप्शन की ज़रूरत होगी जिसके लिए Rs 999 प्रति वर्ष या प्रति माह Rs 129 देना होगा। सबस्क्राइबर्स को फास्ट डिलिवरी, बेहतर डील्स और बढ़िया OTT कंटैंट मिलता है।

TECNO SPARK 6 Air

यह मोबाइल फोन अमेज़न डे 2020 में Rs 7,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, इस डिवाइस को अभी हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है. इस मोबाइल फोन में आपको एक 7-इंच की HD+ DOT Notch डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा आपको इसमें 90% स्रीक न टू बॉडी रेश्यो मिल रहा है. स्मार्टफोन एक 6000mAh क्षमता की बैटरी से लैस है। यहाँ देखें अमेज़न प्राइम डे 2020 बेस्ट डील…!

Amazfit PowerBuds TWS

भारतीय स्मार्टवॉच सेगमेंट में नंबर 1 स्मार्टवॉच ब्रांड Amazfit, जल्द ही TWS स्पोर्ट्स इयरफ़ोन, Amazfit PowerBuds को भारत में अमेज़न पर प्राइम डे और Amazfit इंडिया ऑनलाइन स्टोर (in.amazfit.com) के जरिए INR 6,999 में लॉन्च करने की तैयारी में है। यहाँ देखें अमेज़न प्राइम डे 2020 बेस्ट डील…!

Redmi 9 Prime

आपको इस मोबाइल फोन का टीज़र देखने को मिल सकता है। इस टीज़र में प्राइम शब्द का इस्तेमाल किया गया है, इसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन को यानी भारत में Redmi 9 स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया पर 6 अगस्त से शुरू होने वाली प्राइम डे सेल में बिक्री के लिए लाया जाने वाला है, आपको बता देते है कि यह सेल खासतौर पर अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए ही हो रही है। आप ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ जा सकते हैं। अमेज़न इंडिया पर इस मोबाइल फोन के लिए नोटिफाई मी बटन भी अब रजिस्ट्रेशन के लिए नजर आ रहा है। यहाँ देखें अमेज़न प्राइम डे 2020 बेस्ट डील…!

नॉइज़ कलर फिट नैव

भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स लाइफस्टाइल टेक्नोलॉजी ब्रांड, नॉइज़, से एक नई जीपीएस-सक्षम स्मार्टवॉच, विशेष रूप से अमेज़ॅन इंडिया पर बिक्री पर जाएगी। यह दिन अमेज़न की प्राइम डे सेल 2020 को भी चिन्हित करता है जो 6 अगस्त से 7 अगस्त 2020 के बीच आयोजित की जाएगी। नॉइज़ कलर फिट नैव स्मार्टवॉच को 6 अगस्त 2020 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा, कंपनी ने शुक्रवार को घोषणा की।

नॉइज़ कलर फिट नैव उनकी अगली-पीढ़ी की मार्टवॉच है, और नॉइज़ के मौजूदा लीग में स्क्वायर-आकार के वियरबल्स, कलर फिट प्रो और कलर फिट प्रो 2 से जुड़ेंगे। प्रमुख विशेषताओं में तेज प्रदर्शन, एक बड़ा डिस्प्ले, बिल्ट-इन जीपीएस, 24×7 दिल दर की निगरानी शामिल है। , क्लाउड-आधारित और अनुकूलन योग्य घड़ी चेहरे और IP68 जल प्रतिरोध। यहाँ देखें अमेज़न प्राइम डे 2020 बेस्ट डील…!

Tecno Minipod M1

Minipod M1 में ईयरपॉड में 50 mAh की बैटरी है और सिंगल चार्ज में 6 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करता है, और साथ में 110 mAh चार्जिंग केस में, यह 18 घंटे से अधिक के म्यूजिक का आनंद लेने के लिए प्रदान करता है। नवीनतम ब्लूटूथ v5.0 के साथ एन्क्रिप्टेड, मिनिपॉड एम 1 एक स्थिर कनेक्शन और सुचारू ऑडियो ट्रांसमिशन सुनिश्चित करता है। यह आपको मात्र Rs 799 में मिलने वाला है! यहाँ देखें अमेज़न प्राइम डे 2020 बेस्ट डील…!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo