यू यूनिकॉर्न आज होगा सेल के लिए उपलब्ध

यू यूनिकॉर्न आज होगा सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

यू यूनिकॉर्न स्मार्टफ़ोन की आज पहली फ़्लैश सेल है, सेल दोपहर 2 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी.

माइक्रोमैक्स की सब-ब्रांड यू ने भारत में 31 मई को अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन यूनिकॉर्न लॉन्च किया था. इस फ़ोन को Rs. 12,999 की कीमत के साथ पेश किया गया है, लेकिन यह कीमत सिर्फ एक महीने के लिए ही है, लॉन्च होने के एक महीने के बाद इस फ़ोन की कीमत Rs. 13,499 हो जाएगी. आज पहली बार यह स्मार्टफ़ोन फ़्लैश सेल के लिए उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफ़ोन को आज 2 बजे से ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से ख़रीदा जा सकता है. कुछ समय बाद यह स्मार्टफ़ोन ऑफलाइन स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध होगा. 

अगर आप भी इस फ़ोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसके लिए आज दोपहर 1 बजे तक रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. इसके साथ ही अगर आप इस फ़ोन को SBI कार्ड के जरिये खरीदतें हैं तो आपको 10% कैशबैक मिलेगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

इस फ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इस फ़ोन में 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. यह डिवाइस 1.8GHz मीडियाटेक हेलिओ P10 प्रोसेसर के साथ ही 4GB की रैम से लैस है. इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. फ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है और स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोन 4000mAh की बैटरी से लैस है.

यह फ़ोन एंड्राइड ऑन स्टेरॉयडस (AOS) पर काम करता है. यह एंड्राइड लोलीपॉप पर आधारित है. कंपनी का दावा है कि इस फ़ोन में मार्शमैलो का अपडेट भी बहुत ही जल्द मिलेगा. इस फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. साथ ही इसमें DTS ऑडियो का सपोर्ट भी दिया गया है.

इसे भी देखें: गूगल के प्रोजेक्ट टैंगो के तहत पहला फ़ोन हो सकता है लेनोवो PHAB2 प्रो

इसे भी देखें: वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन हो सकता है 6 वर्जन में पेश

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo