एलजी जी 4: एलजी का नया फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन लॉन्च

एलजी जी 4: एलजी का नया फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन लॉन्च
HIGHLIGHTS

एलजी ने आधिअकारिक तौर पर 2015 के लिए फ्लैगशिप स्मार्टफोन की घोषणा की है. एलजी का यह नया स्मार्टफ़ोन कुछ नए फीचर्स के साथ आया है, कहा जा सकता है कि यह 2014 में आये एलजी स्मार्टफ़ोन फ़ोन का अपग्रेड वर्ज़न है. इस बार एलजी ने इस फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन में लेदर इस्तेमाल किया है, और इसके साथ ही इसमें QHD डिस्प्ले है.

एलजी ने आधिकारिक रूप से अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन एलजी जी 4 की घोषणा कर दी है. यह नया स्मार्टफ़ोन एक नए और आधुनिक कैमरा के साथ लेदर बैक के साथ आ रहा है. इसके साथ ही इसमें कुछ नए फीचर्स भी हैं.

यह नया स्मार्टफ़ोन एलजी जी 3 की पीढ़ी का नया स्मार्टफ़ोन है. इस नए स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की QHD रेजोल्यूशन डिस्प्ले है. इस नए स्मार्टफ़ोन में क्वांटम LCD पैनल है जो कम्पनी के अनुसार हाई-कंट्रास्ट, वाइब्रेंट इमेज जिसमें रंगों का सही समावेश है. कम्पनी ने इस नए स्मार्टफ़ोन के इन-सेल टच डिस्प्ले के बारे में भी बताया, कंपनी के मुताबिक़ इसके होने के कारण इस स्मार्टफ़ोन में सुपर-रेस्पोंसिव फील आता है, इसके साथ ही दिन की रौशनी में भी इसकी स्क्रीन पर आप काम कर सकते हैं.

यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. इसके साथ ही इसमें क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 808 के साथ X10 LTE प्रोसेसर और 3GB की रैम भी है. एलजी जी 4 में इसके साथ ही 16 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन 2.0 लेज़र ऑटो फोकस, और 8 मेगापिक्सेल का फरों फेसिंग कैमरा है. यह 32GB इंटरनल मेमोरी के साथ आपको मिलेगा साथ ही इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में ब्लूटूथ 4.1 LE (APT-x) के साथ यूएसबी 2.0, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac A-GPS, Glonass. HDMI SlimPort(4K) और एनएफसी है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 3000mAh की बैटरी मिल रही है. इस स्मार्टफ़ोन की सारी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में यहाँ जानें.

इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है, जिसे शायद हम पहले से ही जानते हैं कि यह लेदर बैक के साथ आने वाला है. ऐसा ही कुछ मोटोरोला ने अपने मोटो एक्स और मोटो 360 के साथ किया था.

एलजी जी 4 का बैक कवर मेटालिक ग्रे, सेरामिक वाइट, गोल्ड और लेदर में मिलेगा.

 

एलजी जी 4 आपको दो साल के लिए 100GB फ्री गूगल ड्राइव स्टोरेज के साथ मिलेगा. अभी इस फ़ोन को केवल कोरिया में ही लॉन्च किया गया है, बाकी मुल्कों में इसे जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा. साथ ही कंपनी ने इसके मूल्य और स्पैक्स की पूरी जानकारी का खुलासा नहीं किया है.  

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo