Rapido की सर्विस हुई डाउन! रास्ते में फंसे लोग, ऐप एक्सेस करने में आ रही दिक्कत
बाइक और टैक्सी सर्विस देने वाली सर्विस Rapido डाउन हो गई है. लोगों को इसकी वजह से काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. क्रिसमस के ठीक एक दिन पहले सर्विस के डाउन होने की वजह से लोगों को दिक्कत आ रही है. ऐप ओपन होने के बाद जब यूजर्स कैब या बाइक बुक करने की कोशिश करते हैं तो उनको एरर मैसेज आ रहा है.
Surveyइसको लेकर लोग X (पूर्व ट्विटर) पर भी शिकायत कर रहे हैं. कई लोगों ने कहा है कि उन्हें ऐप से कैब बुक करने में दिक्कत आ रही है. इसको लेकर अभी कंपनी की ओर से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. माना जा रहा है कि कंपनी के बैकएंड पर कोई गड़बड़ी होने की वजह से यह दिक्कत का सामना यूजर्स को करना पड़ रहा है.
Hey @rapidobikeapp 😛 Is the app taking a nap today, or am I the only one facing this? Even a few Rapido captains told me their app is on break too. pic.twitter.com/RLVUjnuhEj
— Aayush Vikrama (@Aayush_Vikrama) December 24, 2025
Hyderabad me @rapidobikeapp app 2+ ghante se kaam nahi kar raha.
— Mukesh Rishi (@itsmukeshrishi) December 24, 2025
Captains rides ke liye wait kar rahe hain,
Customers booking nahi kar pa rahe.
Dono pareshaan hain.@rapidobikeapp please update & fix asap.#Hyderabad #Rapido #RapidoCaptain #AppDown #CaptainIssues pic.twitter.com/y8USi6O2ll
मुकेश ऋषि नाम के एक्स यूजर ने लिखा है कि पिछले दो घंटे से हैदराबाद में रैपिडो काम नहीं कर रहा है. राइडर भी परेशान हैं और कस्टमर भी बुक नहीं कर पा रहे हैं. दोनों ही परेशान हैं. इसके आगे उन्होंने रैपिडो को टैग करते हुए इस समस्या को जल्दी ठीक करने की अपील की है. जबकि मनोज भारती नाम के यूजर ने ऐप का स्क्रीनशॉट डाल कर लिखा है कि रैपिडो का कैप्टन ऐप भी नहीं काम कर रहा है.
इसी तरह एक और यूजर शुभेंदु ने कहा है कि वह रैपिडो कैप्टन वाले ऐप में लॉगिन नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा है कि ऐप बता रहा है कि ओटीपी जनरेट नहीं हो पा रहा है. यानी कैप्टन और राइडर दोनों रैपिडो यूजर्स को इस दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.
Why rapido app is not working today?
— Ganesh Parab (@IMGanesh05) December 24, 2025
कंपनी जब तक इस समस्या को ठीक नहीं कर लेती है तब तक यूजर्स अल्टरनेटिव कैब बुकिंग ऐप ओला-उबर से अपनी राइड बुक कर सकते हैं. हालांकि, अभी यह भी साफ नहीं है कि इस दिक्कत को ठीक करने में कंपनी को कितना समय लगेगा. माना जा रहा है कि कंपनी जल्द इस पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर सकती है.
Sudhanshu Shubham
सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं. View Full Profile