जेब्रोनिक्स ने जेब-फिट100 के लॉन्च के साथ वीयरेबल मार्केट में कदम रखा; कीमत मात्र Rs. 1414

जेब्रोनिक्स ने जेब-फिट100 के लॉन्च के साथ वीयरेबल मार्केट में कदम रखा; कीमत मात्र Rs. 1414
HIGHLIGHTS

जेब-फिट100 ईट, स्लीप, वॉक, रिपीट के लिए उन्नत हेल्थ स्कैनिंग तकनीकों से युक्त है. यह उपकरण लगातार चौबीसों घंटे आपके स्वास्थ्य पर नजर रखता है और आपको सेहतमंद जीवनशैली अपनाने में के लिए निरंतर प्रोत्साहित करता रहता है.

जेब्रोनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने अब अपने नवीनतम उत्पाद ‘जेब-फिट100’ के लॉन्च के साथ वीयरेबल सेगमेंट में प्रवेश किया है. यह एक स्मार्ट फिटनेस बैंड है जो जिंदगी जीने का सहज तरीका अपनाने के लिए प्रेरित करता है. इसकी मदद से उपभोक्ताओं को बेहतर तंदुरुस्ती के साथ स्वास्थ्य संबंधी लक्ष्य हासिल करने में मदद मिलेगी. जेब्रोनिक्स भारत में आइटी पेरिफेरल्स, ऑडियो/वीडियो उत्पादों और सर्विलांस उत्पादों की प्रमुख आपूर्तिकर्ता कंपनी है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

जेब-फिट100 ईट, स्लीप, वॉक, रिपीट के लिए उन्नत हेल्थ स्कैनिंग तकनीकों से युक्त है. यह उपकरण लगातार चौबीसों घंटे आपके स्वास्थ्य पर नजर रखता है और आपको सेहतमंद जीवनशैली अपनाने में के लिए निरंतर प्रोत्साहित करता रहता है.

कंपनी के पहले वीयरेबल के लाँच पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये हुए जेब्रोनिक्स के निदेशक, श्री प्रदीप दोषी ने कहा कि, “हमें अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में एक और संकलन करके खुशी हो रही है. हमारा नया उत्पाद वीयरेबल्स है जो सभी फिटनेस प्रेमियों के लिए उपयुक्त विकल्प है. भारत में वीयरेबल टेक्नोलॉजी का तेजी से विकास हो रहा है. इस वातावरण में हमारे उत्पाद समय की माँग के अनुकूल हैं क्योंकि यह न सिर्फ किफायती हैं बल्कि इसमें एक फिटनेस बैंड के लायक सभी अत्याधुनिक खूबियाँ भी मौजूद हैं.”

ऑल डे ऐक्टिविटी टैंकिंग : (पूरे दिन की गतिविधियों पर नजर)

स्टेप पीडोमीटर से दिन भर में आपके द्वारा चले गए कदमों की जानकारी मिलती है और जेब-फिट100 आपके कदमों, दूरी, कैलोरी खपत, सक्रिय मिनटों और प्रति घंटे की गतिविधियों की जानकारी देकर आपमें दैनिक फिटनेस की आदत डालता है.

सेडंटरी रिमाइंडर एवं स्लीप साइकल :

इस उपकरण की सेडंटरी रिमाइंड फीचर द्वारा आपमें दिन भर फुर्ती बनी रहती है, क्योंकि यह आपको चलने की याद दिलाता है. यह स्मार्ट फिटनेस बैंड रात में आपके नींद के चक्र का भी हिसाब रखता है और बेहतर ढंग से सोने का तरीका बताता है. साथ ही यह इनबिल्ट वाइब्रेटिंग अलार्म फंक्शन से आपको समय पर जगा भी देता है.

आपके फोन से सिंक किया गया है ओएलईडी डिस्प्ले :

दो सप्ताह जितनी लंबी बैटीं लाइफ की बदौलत इससे बिना रुके स्मार्टफोन की सुविधा मिलती है. बिल्कुल स्पष्ट ओएलईडी डिस्प्ले कदम, सोने और कैलोरी खपत की जानकारी प्रदान करता है. यह फिटनेस बैंड आपको फोन कॉल्स/एसएमएस जैसे फोन नोटिफिकेशंस के लिए भी एलर्ट करता है और साथ ही व्हाट्सऐप एवं अन्य तीसरे पार्टीऐप्स के लिए सपोर्ट के साथ आपके फोन से सभी नोटिफिकेशंस को भी सिंक करता है.

शानदार कैमरा कंटोंल :

इसके कैमरा रिमोट शटर से सहजता से तस्वीरें खींचिये. यह आपको सरलता से स्मार्टफोन नियंत्रित करने में मदद करता है और आप बस बैंड पर दिये गये बटन को क्लिक कर कैमरा से बेहतरीन फोटोज ले सकते हैं.

आपके स्मार्टफोन के लिए सर्वाधिक सुरक्षा :

उन्नत सुरक्षा खूबियों से युक्त, इसकी ‘एंटी-लॉस्ट फीचर‘ और ‘फाइंड फोन’ इमरजेंसी के समय आपके फोन का पता लगाने में मदद करेंगी. यह न सिर्फ बैंड पर यूजर को अलर्ट देगी, बल्कि बैंड की रेंज से दूर होने की स्थिति में बार-बार फोन को बजायेगी भी. इस तरह इसका आसानी से पता लगाया जा सकता है.

आपको बस एंड्राइड अथवा ऐप्पल ऐप्प स्टोर से जेब-फिट ऐप्प डाउनलोड करना होगा और उसके बाद इन फीचर्स आदि तक बिना किसी परेशानी के पहुंच बनाईये. ऑरेंज, ब्लैक, ब्लू एवं ग्रे के आकर्षक शेड्स में उपलब्ध, जेब-फिट 100 कार्य के दौरान आपका बेहतरीन साथी है जोकि आपको स्वस्थ एवं सक्रिय जीवनशैली देने में मदद करेगा. यह उत्पाद पहले से ही भारत में अग्रणी रिटेल एवं ईटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo