अब पीसी पर भी खेलें फीफा 16 गेम्स

अब पीसी पर भी खेलें फीफा 16 गेम्स
HIGHLIGHTS

इंडिया में डिजिटल गेमिंग को नए स्तर तक लाने वाले G2A ने देश में गेम को डायरेक्ट पीसी पे लाने का काम किया जो पहले मार्किट में सीडी और पायरेटेड गेम्स की शक्ल में था.

डिजिटल गेम व अन्य प्रोडक्ट की रिटेल व होल सेल मार्किट प्लेस G2A.com पीसी गेम के शौकीनों के लिए फीफा 16 गेम ले के आये है जो आप अपने घर पे खेल सकते हैं. फुटबॉल वर्ल्ड कप के पहले ये आपके लिए खास मौका होगा जब आप फुटबॉल का लुफ्त अपने कंप्यूटर पर उठा सकते हैं. इसके साथ ही पीसी गेम खेलने वालो के लिए अब ओरिजिनल और लाइसेंस्ड गेम मिलना सबसे आसान है. G2A मार्किट प्लेस से कुछ ही मिनटों में आपके पीसी पर लिंक के द्वारा डाउनलोड होने के साथ अब कैश आन डिलीवरी पर भी ख़रीदा जा सकता हैं. 

पूरी प्रेस रिलीज़ नीचे दी गई है…

अगर फुटबॉल आपकी पसंदीदा गेम है और आप फुटबॉल वर्ल्ड कप के दीवाने है तो  G2A का फीफा 16 गेम आपको जोश के नए उचाई तक ले जा सकता है वो भी आपके पर्सनल कंप्यूटर पर ! जी हाँ.. फुटबॉल वर्ल्ड कप 2016 के पहले G2A.com जो की विश्व की सबसे बड़ी डिजिटल गेम व अन्य प्रोडक्ट की रिटेल व होल सेल मार्किट प्लेस है, देश में पीसी गेम के शौकीनों के लिए फीफा 16 गेम ले के आये है जो अपने घर पे खेल सकते हैं. फुटबॉल वर्ल्ड कप के पहले ये आपके लिए खास मौका होगा जब आप फुटबॉल का लुफ्त अपने कंप्यूटर पर उठा सकते हैं. इसके अलावा G2A प्रत्येक बायर को गेम के साथ सॉकर स्टार्ज़- “गेम स्क्वाड” कम्पनी की तरफ से मशहूर खिलाड़ियों की छोटी प्रतिलिप या मुर्तिया भी दे रही हैं.

डिजिटल गेम के सबसे बड़े मार्किट प्लेस होने की वजह से जी२ए पीसी गेम और फुटबॉल के चाहने वालो के लिए सबसे बढ़िया मौका है फीफा 16 गेम खरीदने का जो औरो से सस्ता गेम देने का दावा करती हैं. सॉकर स्टार्ज़ के साथ ये ऑफर गेम के शौकीनों के लिए एक यादगार डील बन जाएगा. इंडिया में डिजिटल गेमिंग को नए स्तर तक लाने वाले जी२ए ने देश में गेम को डायरेक्ट पीसी पे लाने का काम किया जो पहले मार्किट में सीडी और पायरेटेड गेम्स की शक्ल में था. पीसी गेम खेलने वालो के लिए अब ओरिजिनल और लाइसेंस्ड गेम मिलना सबसे आसान है जी२ए मार्किट प्लेस से. कुछ ही मिनटों में आपके पीसी पर लिंक के द्वारा डाउनलोड होने के साथ अब कैश आन डिलीवरी पर भी ख़रीदा जा सकता हैं. 

जी२ए के इंडिया हेड रोहित दाहड़ा कहते हैं कि, "भारत इस समय सबसे ज्यादा गेम के शौकीनों का मार्किट बनता जा रहा है जहा ओरिजिनल गेम मिलना मुश्किल था. गेम लवर्स के पसंद को ध्यान में रखते हुए ही फीफा 16 को हमने इंडिया में भी फुटबॉल वर्ल्ड कप से पहले लांच करने का फैसला किया. सॉकर स्टार्ज़ के साथ गेम के चहेतो के लिए ये एक शानदार अनुभव हो सकता हैं."

आपके धैर्य और काबिलियत की असली परीक्षा ऐसे हाई लेवल गेम से ही होती है और बड़ो के साथ -2 ये बच्चो के लिए भी पूरी तरह से रोमांचित करने वाला है जिसे खेलने में एक अलग ही ऊर्जा का एहसास होगा. फीफा 16 गेम G2A मार्किट प्लेस से केवल 2,999/- में ख़रीदा जा सकता है वो भी सॉकर स्टार्ज़ के साथ.

G2A के इंडिया में मास्टर फ्रैंचाइज़ी पियूष कनकने मानते हैं कि G2A ने देश में पीसी गेमिंग का नया अध्याय शुरू किया है जो अब सबके लिए उपलब्ध है वो भी ओरिजिनल और कम दामो में. कोई भी गेम आप यहाँ से खरीद सकते हैं. फीफा 16 भी इसी सीरीज में इंडिया में लाया गया है जो आपकी सुविधा के अनुसार आपके घर पे भी डिलीवर किया जा सकता हैं.

G2A पे बायर के पेमेंट को सुरक्षित व सुनिश्चित करता है और शील्ड बायर की शिकायतों का समाधान करने के लिए बनाया गया हैं. ये बायर को पेमेंट रिटर्न को भी निश्चित करता है फिर वो ऑनलाइन हो या कैश ओन डिलीवरी हो. 

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo