पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया Dash 2 वायरलैस कराओके माइक विथ बिल्ट-इन स्पीकर्स, देखें क्या है कीमत

पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया Dash 2 वायरलैस कराओके माइक विथ बिल्ट-इन स्पीकर्स, देखें क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

पोर्टेबल एवं कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स प्रोडक्ट्स में जाने-माने प्लेयर पोर्टोनिक्स लेकर आए हैं अपना नया इनोवेशन- Dash 2 वायरलैस कराओके माइक, बिल्ट-इन स्पीकर के साथ।

यह नया गैजेट एक आधुनिक वायलैस कराओके माइक और पावरफुल स्पीकर्स से युक्त है, जिसके द्वारा यूज़र जब चाहे, जहां चाहे कराओके का अनुभव पा सकता है।

पोर्टेबल एवं कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स प्रोडक्ट्स में जाने-माने प्लेयर पोर्टोनिक्स लेकर आए हैं अपना नया इनोवेशन- Dash 2 वायरलैस कराओके माइक, बिल्ट-इन स्पीकर के साथ। यह नया गैजेट एक आधुनिक वायलैस कराओके माइक और पावरफुल स्पीकर्स से युक्त है, जिसके द्वारा यूज़र जब चाहे, जहां चाहे कराओके का अनुभव पा सकता है।

क्रिस्टल क्लियर ऑडियो क्वालिटी

Dash 2 आधुनिक ऑडियो टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो क्रिस्टल क्लियर साउण्ड के साथ परफोर्मर और दर्शकों दोनों को शानदार अनुभव प्रदान करेगा। माइक्रोफोन की नॉइस-कैंसीलेशन टेक्नोलॉजी सुनिश्चित करती है कि आपका पूरा फोकस आपकी अपनी आवाज़ पर ही हो। साथ ही बिल्ट-इन स्पीकर साउण्ड के अनुभव को बेहतरीन बना देते हैं।

यह भी पढ़ें: वैस्टर्न डिजिटल ने पेश की हाई परफॉरमेंस WD Blue SN580 NVMe SSD, देखें कीमत

कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश डिज़ाइन

Dash 2 स्लीक और मॉडर्न डिज़ाइन के साथ स्टाइलिश और फंक्शनल है। 5-इन-1 पोर्टेबल वायरलैस कराओके माइक्रोफोन Dash 2 सिर्फ एक माइक्रोफोन नहीं है; यह अपने आप में कम्पलीट एंटरटेनमेन्ट सिस्टम है। यह ब्लूटुथ स्पीकर, लाउडस्पीकर, रिकॉर्डर, वॉइस चेंजर और यहां तक कि नाईटलाईट की तरह भी काम करता है। इसके अलावा यह डिवाइस मल्टीपल साउण्ड मोड्स के साथ आता है जैसे स्पीच मोड, कराओके मोड, प्रोफेशनल मोड और ओरिजिनल मोड। आप कार कराओके, क्लासरूम, स्पीच और होम पार्टी- हर मौके लिए अपने पसंदीदा मोड का इस्तेमाल कर सकते हैं।

अब कहीं भी, कभी भी पाएं कराओके का अनुभव

यह आधुनिक डिवाइस कराओके के अनुभव को पूरी तरह से बदल देगा। हाई-क्वालिटी माइक्रोफोन और  बिल्ट-इन स्पीकर के  साथ यह अपने आप में कम्पलीट पैकेज है। पार्टी हो या गैट-टुगेदर, Dash 2 आपके कराओके सैशन को हमेशा के लिए यादगार बना देगा। साथ ही यह मल्टीपल RGB लाइटिंग मोड्स के साथ आता है जैसे फ्लो, ब्रीदिंग, नाईट लाईट और रिदम। जो आपकी बोरिंग पार्टी को भी रंगीन बना देंगे और आपके परफोर्मेन्स के लिए शानदार माहौल बनाएंगे।

बेहतरीन कनेक्टिविटी और शानदार वॉइस

आज के दौर में कनेक्टिविटी सबसे ज़्यादा मायने रखती है। इसीलिए पोर्टोनिक्स Dash 2 में कनेक्टिविटी के ढेरों विकल्प दिए गए हैं जैसे ब्लूटुथ 5.3, FM ट्रांसमिटर, ऑक्स केबल, और विभिन्न सिंगिंग ऐप्लीकेशन्स के साथ म्युज़िक रिकॉर्डिंग के लिए वायर्ड हैडफोन इनपुट। इसके अलावा अपने ड्यूट मोड के साथ Dash 2 रोमांच को दोगुना कर देता है, इससे आप दो माइक एक साथ पेयर कर सकते हैं और अपने दोस्तों के साथ मिलकर यादगार ड्यूट अनुभव पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Pixel 8, Pixel 8 Pro India Launching: देखें कैसे होंगे High Tech फोन | Tech News

जहां म्युज़िक देगा आपको भरपूर आज़ादी

Dash 2 में वायर्स और कॉम्पलेक्स सेटअप का कोई झंझट नहीं है। वायरलैस कनेक्टिविटी के चलते आप इसे स्मार्टफोन, टैबलेट या अन्य कम्पेटिबल डिवाइसेज़ के साथ आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं और अपने पसंदीदा कराओके टै्रक्स का लुत्फ़ उठा सकते हैं। 10 घण्टे तक के प्लेबैक और वायरलैस माइक्रोफोन के साथ आपकी पार्टी कभी नहीं रूकेगी। अब पावर की चिंता किए बिना गाना जारी रखिए। डिवाइस यूएसबी सी फास्ट चार्जिंग के साथ आती है, जिससे आप मात्र 3 घण्टे में माइक को पूरी तरह से रीचार्ज कर सकते हैं।

कीमत और उपलब्धता

पोर्टोनिक्स Dash 2 डिस्काउंट के साथ मार्केट में 3,699 रुपये (MRP 4,999 रुपये) की कीमत पर 12 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध है। इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट Portronics.com, Amazon.in, Flipkart.com और अन्य ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo