Pixel 8, Pixel 8 Pro India Launching: देखें कैसे होंगे High Tech फोन | Tech News

Pixel 8, Pixel 8 Pro India Launching: देखें कैसे होंगे High Tech फोन | Tech News
HIGHLIGHTS

Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro स्मार्टफोन्स को जल्द ही इंडिया के बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी ने इसकी घोषणा भी कर दी है।

एक टीजर के माध्यम से फोन सामने आ रहे हैं, इसमें फोन्स को रोज़ कलर में दिखाया गया है।

इसका मतलब है कि ऐसा हो सकता है कि iPhone की तर्ज पर ही अब Google भी अपनी Pixel 8 Series को इस कलर में पेश करे।

Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro स्मार्टफोन्स को जल्द ही इंडिया के बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी ने इसकी घोषणा भी कर दी है। एक टीजर के माध्यम से फोन सामने आ रहे हैं, इसमें फोन्स को रोज़ कलर में दिखाया गया है। इसका मतलब है कि ऐसा हो सकता है कि iPhone की तर्ज पर ही अब Google भी अपनी Pixel 8 Series को इस कलर में पेश करे।

यह भी पढ़ें: TECNO honours Chandrayaan 3: लॉन्च किया SPARK 10 Pro Moon Explorer, Price देखकर खरीदने दौड़ जाएंगे

Google Pixel 8, Google Pixel 8 Pro India Launching Details

दोनों ही Google Pixel 8, Google Pixel 8 Pro स्मार्टफोन्स को भारत में 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी ने इन फोन्स के लिए अपने एक टीज़र में कहा है कि, “You know what they say, great things come in eights।” इस टीजर से यह भी सामने आ रहा है कि 5 October से इन फोन्स को Flipkart (What is the price of Pixel 8 in India?) के माध्यम से pre-order (What will be the price of Pixel 8?) (What is the price of Pixel 8 128?) (How much does Pixel 8 cost?) किया जा सकता है।

Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro Specifications (rumoured)

अभी हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी कि Pixel 8 स्मार्टफोन को चार अलग अलग कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। इन ऑप्शन में hazel, Obsidian, Rose और Mint कलर होने वाले हैं। हालांकि इसके अलावा ऐसा माना जा रहा है कि Google Pixel 8 Pro को अलग अलग तीन कलर में पेश किया जा सकता है। ये कलर ऑप्शन Obsidian, Porcelain और Mint होने वाले हैं। इसके अलावा आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते हैं कि Play Store Listing में Pixel 8 Pro को Porcelain कलर में देखा भी जा चुका है।

Google Pixel 8 and Pixel 8 Pro Specifications

इतना ही नहीं, ऐसा माना जा रहा है कि Pixel 8 और Pixel 8 pro फोन्स में Tensor G3 चिप होने वाला है। Pro Model में ग्राहकों को Night Sight Video Feature भी नजर आने वाला है।

यह भी पढ़ें: Galaxy A34 Price Cut! Online खरीदें सस्ते में, देखें Top Feature | Tech News

Google Pixel Watch 2

जानकारी के लिए बता देते है कि Google ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर दो अलग अलग टीजर शेयर किए हैं। हालांकि ऐसा हो सकता है कि यह टीजर भारतीय बाजार के लिए न हो, लेकिन इसमें Google Pixel 8 Pro और Pixel Watch 2 को दिखाया गया है। इतना ही नहीं, एक टीजर में Google Pixel Buds Pro TWS को भी देखा जा सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo