Xiaomi Mi Band 3 अमेज़न पर दोपहर 12 बजे होगा सेल में पेश

Xiaomi Mi Band 3 अमेज़न पर दोपहर 12 बजे होगा सेल में पेश
HIGHLIGHTS

शाओमी ने अपना Mi Band 3 भारत में लॉन्च कर दिया है जिसका प्राइस Rs. 1,999 है और आज इस मी बैंड 3 की सेल दोपहर 12 बजे Amazon पर शुरू होने जा रही है।

शाओमी ने इस हफ्ते बैंगलोर में आयोजित एक इवेंट में अपना Xiaomi Mi Band 3 लॉन्च किया था और आज मी बैंड 3 की सेल दोपहर 12 बजे अमेज़न पर शुरू होने वाली है। अगर आप मी बैंड फैन हैं तो 12 बजे शुरू होने वाली इस सेल में Mi Band 3 को खरीद सकते हैं यह सेल अमेज़न इंडिया पर शुरू होगी Xiaomi Mi Band 3 के लोन वैरिएंट की कीमत भारत में Rs. 1,999 रखी गई है। भारत में डिवाइस का NFC-इनेबल वैरिएंट लॉन्च नहीं किया गया है और इसकी कीमत चीन में CNY 199 (लगभग Rs. 2,100) है।

Xiaomi Mi Band स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Xiaomi Mi Band 3 को Xiaomi Mi Band 2 जैसे डिजाईन के साथ ही उतारा गया है, हालाँकि इसमें कंपनी की ओर से 2.5D का कर्व ग्लास जोड़ दिया गया है। इसके अलावा इसमें आपको एक 0.78-इंच की एक OLED स्क्रीन दी गई है, जो डिवाइस को और अधिक अपीलिंग बना देती है। Xiaomi Mi Band 3 की डिस्प्ले के रेजोल्यूशन की बात करें तो यह लगभग 128X80 पिक्सल की है। इसके अलावा आप इसे ब्लैक और वाइट में खरीद सकते हैं। इस फिटनेस बैंड में आपको Xiaomi Mi Band 2 से कुछ बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा बैंड अब 3 तीन दिन तक की मौसम की जानकारी आपको देता है, यह फीचर Mi Band 2 में नहीं था।

इसके अलावा Mi Band 3 में आपको एक 110mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, जो कंपनी की ओर से 20 दिन की बैटरी बैकअप का वादा करती है। इसके अलावा आप इसमें ट्रैकिंग फीचर को ऑफ भी कर सकते है। यह हार्ट रेट जैसे ही एक अलग फीचर है। इसके अलावा इसके अन्य फीचर्स में आपको स्लीप मोनिटरिंग, स्टेप काउंट ट्रैकर, साइकिलिंग, स्विमिंग और वाकिंग आदि की सुविधा मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo