सैमसंग गियर S2 स्मार्टवॉच के 3 नए वर्जन भारत में लॉन्च

सैमसंग गियर S2 स्मार्टवॉच के 3 नए वर्जन भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

भारत में गियर S2 क्लासिक स्मार्टवॉच के प्रीमियम 18K रोज गोल्ड और प्लेटिनम वर्जन की कीमत Rs, 34,900 होगी. कंपनी ने गियर S2 व्हाइट वर्जन के बारे में भी जानकारी दी है जिसे भारत में Rs. 24,300 की कीमत पर बेचा जाएगा.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में अपनी गियर S2 क्लासिक स्मार्टवॉच के प्रीमियम 18K रोज गोल्ड और प्लेटिनम वर्जन पेश किए हैं. इसके साथ ही कंपनी ने गियर S2 व्हाइट वर्जन के बारे में भी जानकारी दी है जिसे भारत में Rs. 24,300 की कीमत पर बेचा जाएगा.

आपको बता दें की भारत में गियर S2 क्लासिक स्मार्टवॉच के प्रीमियम 18K रोज गोल्ड और प्लेटिनम वर्जन की कीमत Rs, 34,900 होगी. इन दोनों वर्जन की कीमत एक समान है. नए मॉडल के अलावा, सैमसंग गियर S2 और सैमसंग गियर S2 क्लासिक स्मार्टवॉच के लिए कई ऐप और डायल भी लॉन्च किए गए हैं.

सैमसंग गियर S2 प्लेटिनम और रोज गोल्ड वैरियंट में डायल और बक्कल एक जैसे हैं.  नए वैरियंट में लेदर स्ट्रेप दिया गया है, जिसमें रोज गोल्ड के लिए व्हाइट और प्लेटिनम के लिए ब्लैक स्ट्रेप उपलब्ध है. दोनों ही स्ट्रेन का आकार 20mm है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

सैमसंग गियर S2 के नए वैरियंट में हेल्थ, फिटनेस और कनेक्टिविटी और स्टाइल पर भी ध्यान दिया गया है. इसमें ट्विटर और इंस्टाग्राम के अलावा व्हाट्सएप और फेसबुक का भी उपयोग किया जा सकता है. इस नए वैरियंट में पजल गेम हैक्सट्रिक्स, क्लासिक कार रेसिंग गेम वीरूम राइडर के अलावा हंगामा और प्ले स्टोर के लोकप्रिय गेम स्पेस वार्स और स्नैक भी शामिल हैं.

वहीँ अगर सैमसंग गियर S2 स्मार्टवॉच के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 1.2-इंच की सर्कुलर डिसप्ले मौजूद है, जिसका रेजोल्यूशन 360×360पिक्सल है. इसके साथ ही इसमें 1GHz डुअल कोर प्रोसेसर और 512MB की रैम भी दी गई है. यह डिवाइस 4GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आती है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई और NFC दिए गए हैं. सैमसंग गियर S2 धूल-मिट्टी और पानी अवरोधक है. इसमें 250mAh की बैटरी दी गई है.

गौरतलब हो कि, टाइजन ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित गियर S2 स्मार्टवॉच का प्रदर्शन सैमसंग ने IFA 2015 के दौरान किया था. इसके साथ ही गियर वीआरहेडसेट का भी प्रदर्शन किया जा सकता है.

इसे भी देखें: 10 बेस्ट डिस्प्ले वाले फोंस जो आते है Rs. 20,000 में

इसे भी देखें: ये हैं Rs. 1000 के अंदर आने वाले सबसे शानदार हेडफोंस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo