Redmi Smart Band भारत में हुआ लॉन्च: कीमत और उपलब्धता के बारे में जानें

Redmi Smart Band भारत में हुआ लॉन्च: कीमत और उपलब्धता के बारे में जानें
HIGHLIGHTS

Redmi Smart Band भारत में ले चुका है एंट्री

Rs 1,599 की कीमत में लॉन्च हुआ है रेडमी बैंड

भारत में आया Redmi सब-ब्रांड के तहत पहला वियरेबल डिवाइस

Xiaomi  के Redmi ब्रांड ने भारत में Redmi सब-ब्रांड के तहत पहला वियरेबल डिवाइस लॉन्च किया है। Redmi Band को इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था और अब इसे भारत में पेश कर दिया गया है। इसमें कलर डिस्प्ले, हार्ट रेट मॉनिटरिंग सिस्टम, वॉटर रेसिस्टेंस आदि शामिल है।

Redmi Smart Band की बात करें तो यह Mi Smart Band 3i और Mi Smart Band 4 के बीच आता है। चलिए जानते हैं Redmi Smart Band के स्पेक्स और फीचर्स के बारे में…

Redmi Smart Band की कीमत Rs 1,599 है और इसे 9 सितंबर से अमेज़न इंडिया, मी इंडिया स्टोर, मी होम्स और मी स्टुडियो पर सेल किया जाएगा। Xiaomi Redmi Smart Band में 2.74 सेंटिमेटर की कलर स्क्रीन दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 220 x 120 pixels है और इसे टच सपोर्ट दिया गया है। फिटनेस ट्रैकर में 50 वॉच फेस दिए गए हैं।

Redmi Smart Band launched in India

Redmi Smart Band में USB डायरेक्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है जिसका मतलब है कि यूजर्स इसे चार्ज करने के लिए सीधा USB टाइप-A पोर्ट से कनेक्ट कर सकते हैं। बैंड के स्ट्रेप भी इंटरचेंजेबल है और कंपनी इसे चार रंगों ब्लैक, ग्रीन, ब्लू और ऑरेंज में ऑफर कर रही है।

Redmi फिटनेस बैंड में एक हार्ट-रेट मॉनिटर सेन्सर दिया गया है जो हार्ट-रेट मॉनिटर करता है। इसके अलावा, फिटनेस बैंड में पाँच अलग-अलग मोड्स दिए गए हैं जिसमें आउटडोर रनिंग ट्रेडमिल, साइकलिंग, वॉकिंग और फ्रीस्टाइल एक्सर्साइज़ शामिल है। इसमें एक बिल्ट-इन स्लीप ट्रैकर दिया गया है जो पहनने वाले का स्लीप पैटर्न भी मॉनिटर करता है।

यूजर्स को अपने Redmi Smart Band को Xiaomi Wear ऐप से पेयर करना होगा जिसे प्ले स्टोर या ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

Redmi Band में 5ATM तक की वॉटर रेसिस्टेंस रेटिंग दी गई है।

Xiaomi का दावा है कि Redmi Band की बैटरी 14 घंटे का स्टैंडबाय टाइम ऑफर करता है और इसे दो घंटे में पूरा चार्ज किया जा सकता है।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo