Infinix Band 5 भारत में लॉन्च, ये है प्राइस

Infinix Band 5 भारत में लॉन्च, ये है प्राइस
HIGHLIGHTS

प्राइस है Rs 1,799

3 दिसम्बर से किया जाएगा सेल

नया सेडेंटरी रिमाइंडर भी किया गया है शामिल

वियरेबल मार्किट में अब कई कम्पनियां अपने कदम आगे बढ़ा रही हैं और बहुत से ब्रांड्स ने वियरेबल आइटम्स को लॉन्च क्या है। इन ब्रांड्स में Xiaomi, Apple, Samsung और FitBit क नाम तो शामिल हैं ही लेकिन अब Infinix भी इस ओर बढ़ रहा है।

कम्पनी ने भारत में अपना Infinix band 5 launch कर दिया है जो Xiaomi के Mi Band 3i को टक्कर देगा। इन्फिनिक्स के इस नए बैंड का प्राइस Rs 1,799 रखा गया है। Infinix Band 5 में IPS डिस्प्ले के साथ ही 27×7 हार्ट रेट सेंसर मिल रहे हैं। Infinix Band 5 को फ्लिप्कार्ट पर 3 को सेल में लाया जाने वाला है। यह फिटनेस ट्रैकर ब्लैक, ब्लू और रेड कलर में उपलब्ध कराया जाएगा।

Infinix Band 5 में 0.96-इंच की IPS डिस्प्ले दी गई है जो 5-7 दिनों की बैटरी लाइफ ऑफर करने का दावा करती है। डिवाइस में सेडेंटरी रिमाइंडर फीचर भी दिया गया है जो आपको लम्बे समय से किसी जगह से मूव न होने पर अलर्ट देगा। इसका मतलब है, ट्रैकर आपको बताएगा कि आपको थोड़ी एक्सरसाज़ की ज़रूरत है। डिवाइस को IP67 रेटिंग दी गई है। डिवाइस एंड्राइड 4.4 या उससे ऊपर और iOS 8.0 या उससे अधिक पर चल रहे डिवाइस के साथ कम्पेटिबल है।

बैंड में कई फीचर्स मिल रहे हैं जैसे, नोटिफिकेशन अलर्ट, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, स्पोर्ट मोड्स, वन बटन रिजेक्ट इनकमिंग कॉल्स, स्टेप काउंट, कैलौरी काउंट, डिस्टेंस, अलार्म रिमाइंडर, सेडेंटरी रिमाइंडर, शेक टू टेक पिक्चर आदि शामिल हैं। इसकी बैटरी कैपेसिटी 90mAh है और यह ब्लूटूथ 4.0 सपोर्ट करता है। डिवाइस को चार्ज करने के लिए USB चार्ज सपोर्ट दिया गया है। Infinix Band 5 3 दिसम्बर से भारत में Flipkart पर सेल किया जाएगा।

बात करें Mi Band 3i तो इसको Mi Band HRX के अगले वर्जन के तौर पर लॉन्च किया गया है और ख़ास भारत के लिए बनाया गया है। नए fitness tracker में की-अपग्रेड को शामिल किया गया है। डिवाइस में 0.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है जो टच सपोर्ट के साथ आई है। डिवाइस में 110mAh की क्षमता वाली बैटरी मिल रही है। Xiaomi का दावा है कि Mi Band 3i फुल चार्ज होने पर 20 दिन तक की बैटरी लाइफ ऑफर कर सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo