19 सितम्बर को Huawei Watch GT 2 स्मार्टवॉच होगी लॉन्च

19 सितम्बर को Huawei Watch GT 2 स्मार्टवॉच होगी लॉन्च
HIGHLIGHTS

Huawei Watch GT 2 में 445mAh बैटरी की संभावना

Kirin A1 SoC से लैस

Huawei अपने Kirin 990 से लैस Mate 30 series को 19 सितम्बर को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। वहीँ उम्मीद यह भी है कि कंपनी अपनी इस सीरीज़ के साथ ही लेटेस्ट Huawei Watch GT 2 स्मार्टवॉच को भी पेश करे जो कि कंपनी की साल 2019 की लेटेस्ट स्मार्टवॉच है।

Huawei ने इस बात की आधिकारिक घोषणा Weibo पर जारी किये गए एक पोस्ट के ज़रिये की है। यह एक वीडियो पोस्ट है। जारी किये गए वीडियो पोस्ट में कोई खास जानकारी नहीं दी गयी है, लेकिन इस बात का ज़िक्र है कि हुवावे की लेटेस्ट Watch GT 2 स्मार्टवॉच कंपनी के लेटेस्ट वियरेबल चिपसेट Kirin A1 से लैस होगी।

वहीँ पिछले कुछ लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Watch GT 2 बिल्ट-इन GPS और ऑप्टिकल हार्ट रेट मॉनिटर के साथ आएगा। स्मार्टवॉच में एक माइक और स्पीकर के साथ 445 mAh क्षमता की बैटरी भी दी जा सकती है। आपको बता दें कि Watch GT 2 को कंपनी दो मॉडल्स में पेश कर सकती है जिसमें Classic और Sport शामिल होंगे।

Huawei Watch GT की बात करें तो यह डिवाइस LiteOS पर रन करता है और इसमें आपको 1.39-inch OLED display (454×454 pixels) डिस्प्ले 326ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ मिलती है। इसके साथ ही इसमें ड्यूल चिप आर्किटेक्चर है 80 फीसदी पावर कंसम्पशन करती है। साथ ही इसमें 16MB RAM और 128MB ROM दिया गया है। स्मार्टवाच में 14 दिनों की बैटरी लाइफ दी गयी है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo