Amazfit डुअल OS Stratos 3 मात्र Rs 13,999 की कीमत में भारत में लॉन्च

Amazfit  डुअल OS Stratos 3 मात्र Rs 13,999 की कीमत में भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

Huami कॉरपोरेशन ने आधिकारिक तौर पर भारत में Amazfit Stratos 3 स्मार्टवॉच लॉन्च किया है

Huami Amazfit Stratos 3 22 जून से, ग्राहक in.amazfit.com पर INR 13,999 / में खरीद सकते हैं

इसके अलावा Huami Amazfit Stratos 3 आज रात 8 बजे फ्लिपकार्ट पर लाइव होगी

भारत में स्मार्ट वीयरबल तकनीक और #1 स्मार्टवॉच ब्रांड (आईडीसी नवीनतम आंकड़ों के अनुसार) में महत्वपूर्ण विशेषज्ञता के साथ एक बायोमेट्रिक और गतिविधि डेटा-संचालित कंपनी Huami कॉरपोरेशन ने आधिकारिक तौर पर भारत में Amazfit Stratos 3 स्मार्टवॉच लॉन्च किया है। आज से, 22 जून से, ग्राहक Amazfit Stratos 3 को in.amazfit.com पर INR 13,999 / में खरीद सकते हैं, और ये वॉच आज रात 8 बजे फ्लिपकार्ट पर लाइव होगी। Huami ने भारत में Amazfit Stratos 3 का विपणन और वितरण करने के लिए एक प्रमुख प्रौद्योगिकी आयातक PR Innovations के साथ भागीदारी की है।

Stratos 3 एथलीटों और खेल प्रेमियों के लिए एक समर्पित स्मार्टवॉच है। एक स्मार्टवॉच विभिन्न खेल मोड जैसे कि रनिंग, तैराकी, अधिक पेशेवर और धीरज खेलों जैसे ट्रेल रनिंग, क्लाइम्बिंग, हाइकिंग या ट्रायथलॉन के साथ पैक की गई है। स्ट्रैटोस 3 में 80 खेल मोड, हृदय गति की निगरानी और कौशल सुधार और चोट की रोकथाम के लिए BEAT पेशेवर स्तर के खेल विश्लेषण शामिल हैं। Stratos 3 एथलीटों और खेल प्रेमियों के लिए एक समर्पित स्मार्टवॉच है। एक स्मार्टवॉच विभिन्न खेल मोड जैसे कि रनिंग, तैराकी, अधिक पेशेवर और धीरज खेलों जैसे ट्रेल रनिंग, क्लाइम्बिंग, हाइकिंग या ट्रायथलॉन के साथ पैक की गई है। स्ट्रैटोस 3 में 80 खेल मोड, हृदय गति की निगरानी और कौशल सुधार और चोट की रोकथाम के लिए BEAT पेशेवर स्तर के खेल विश्लेषण शामिल हैंयह 35-70 घंटे के निरंतर जीपीएस ट्रैकर, 1.34 ”(320×320 पिक्सल) पूर्ण-राउंड डिस्प्ले, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 संरक्षण और विरोधी फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ ट्रांसफ़्लेक्टिव एमआईपी डिस्प्ले से लैस है। डिवाइस में अल्ट्रा-एंड्योरेंस मोड, VO2Max, एक्सरसाइज इफेक्ट (TE), एक्सरसाइज लोड (TD), और रिकवरी टाइम डेटा जैसे अंतर्निहित गतिविधि प्रोफाइल हैं। यह 14 दिन की बैटरी लाइफ और 5 एटीएम वाटर-रेसिस्टेंट के साथ है। ज्यादा जानकारी के लिए आप यहाँ भी क्लिक कर सकते हैं!

प्रवासी व्यापार के उपाध्यक्ष मार्क माओ ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, “भारतीय वीयरबल  बाजार में अपनी सबसे प्रतीक्षित पेशेवर स्पोर्ट्स वॉच की घोषणा करना, हमारे लिए सौभाग्य की बात है । भारत में एक उत्कृष्ट और निर्बाध यात्रा रही है, और हम स्ट्रैटोस 3 के लिए एक ही स्वीकृति प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं, यह स्मार्टवॉच एथलीटों , खेल  और फिटनेस उत्साही लोगों के लिए डिज़ाइन की गई है। Stratos 3 एथलीटों और उच्च धीरज खेल कसरत के लिए एक कॉम्पैक्ट घड़ी है; यह वर्कआउट सेशन के लिए एक परफेक्ट पार्टनर है। यह स्मार्टवॉच कुछ रोमांचक एडवांस्ड फंक्शनालिटी के साथ आई है, जो एक दिलचस्प प्राइस ब्रैकेट में स्पोर्ट्स के शौकीनों के लिए जरूरी है। हम भारतीय बाजार से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करना चाहते हैं।

Amazfit Stratos 3, ब्लूटूथ 4.2 BLE 5.0 के माध्यम से Amazfit ऐप से कनेक्ट हो सकता है और 2.4 GHz वाई-फाई कनेक्शन प्रदान करता है। बाहरी धावक और उत्साही लोगों को अब कसरत के दौरान अपनी स्क्रीन पढ़ने में कोई समस्या नहीं होगी। शीर्ष पर, यह पसीने के बावजूद आसान प्रबंधन के लिए चार भौतिक बटन के साथ है। Huami's BioTracker ™ ऑप्टिकल सेंसर उच्च-सटीक निरंतर हृदय गति ट्रैकिंग, हृदय गति चेतावनी और हृदय गति अंतराल मूल्य प्रदान करता है। सिलिकॉन का स्ट्रैप भी खेल के लिए घड़ी को बहुत आरामदायक है। अभिजात वर्ग संस्करण में एक अल्ट्रा-प्रतिरोधी नीलमणि क्रिस्टल और नरम, टिकाऊ फ्लोराबर स्ट्रैप है।

धीरज गतिविधियों के लिए पावर-एडजस्टेबल स्पोर्ट्स मोड्स के साथ, स्मार्टवॉच में तीन-मोड / चार-सैटेलाइट जीपीएस पोजिशनिंग चिप शामिल होती है जो बढ़ी हुई गति और प्रक्षेपवक्र सटीकता प्रदान करती है। GPS GLONASS / GPS GALILEO / GPS BEIDOU। डिवाइस आंतरिक संगीत भंडारण (400 गाने लगभग) प्रदान करता है और फोन-मुक्त कसरत का आनंद लेने के लिए ब्लूटूथ हेडसेट से जुड़ता है।

परीक्षण की स्थितियाँ:

स्मार्ट मोड: फैक्टरी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स और हृदय गति हमेशा। प्रति दिन: 150 संदेश प्राप्त करें, कलाई को 30 बार, 30 मिनट के आउटडोर खेल, 5 मिनट के अन्य संचालन को देखने के लिए उठाएं।

अल्ट्रा एंडोरंस मोड: फैक्टरी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स और दिल की दर हमेशा पर। प्रति दिन: 150 संदेश प्राप्त करें, कलाई को 30 बार, 30 मिनट के आउटडोर खेल, 5 मिनट के अन्य संचालन को देखने के लिए उठाएं।

जीपीएस लगातार काम करने का समय:

सटीक मोड: (प्रति सेकंड एक बार जीपीएस रिकॉर्ड) और संतुलित मोड (हर 5 सेकंड में एक बार जीपीएस रिकॉर्ड)
हार्ट रेट मॉनीटरिंग, टच स्क्रीन फंक्शन और नोटिफिकेशन, लो पावर एलसीडी डिस्प्ले पर हमेशा ऑन-ऑन चमकते रहें, कलाई को 10 बार प्रति घंटा देखने के लिए कलाई उठाएं, सटीक जीपीएस रिकॉर्डिंग या बैलेंस जीपीएस रिकॉर्डिंग का चयन करें।

पावर सेविंग मोड: (हर मिनट में एक बार जीपीएस रिकॉर्ड) हृदय गति की निगरानी और टच स्क्रीन फ़ंक्शन को बंद करें, सूचनाओं को बंद करें, निरंतर चमक के साथ हमेशा कम एलसीडी डिस्प्ले, कलाई को प्रति घंटे 10 बार देखने के लिए कलाई को उठाएं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo