Huami Amazfit GTR 1.39 इंच डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च, कीमत है 10,999

Huami Amazfit GTR 1.39 इंच डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च, कीमत है 10,999
HIGHLIGHTS

Flipkart और Myntra पर उपलब्ध

GPS+GLONASS से लैस

Huami ने हाल ही में Amazfit GTR को लॉन्च किया है जिसके बाद इस डिवाइस को सेल के लिए आज से उतारा जा रहा है। यूज़र्स इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच को Flipkart और Myntra से Rs 10,000 की कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि Huami ने PR Innovations से हाथ मिलाया है जिससे स्मार्टवॉच Amazfit GTR की भारत में मार्केटिंग की जा सके।

Amazfit GTR में आपको 1.39-inch AMOLED डिस्प्ले 326PPI पिक्सेल डेंसिटी और कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन मिलती है। स्मार्टवॉच 5 ATM वॉटर रेसिस्टेंट है और साथ ही इसमें आपको 12 मोड मिलते हैं। मोड में स्विमिंग, वॉकिंग, रनिंग, क्लाइम्बिंग और कई अन्य शामिल हैं। स्मार्टवॉच GPS+GLONASS, BioTracker PPG (24-hour हार्ट रेट मॉनिटरिंग के लिए), सेडेंटरी रिमाइंडर, पूरे दिन की हेल्थ मॉनिटरिंग, स्लीप ऐनालिसिस जैसे फीचर के साथ आती है।

Amazfit GTR 47.2mm Stainless Steel और Aluminium casing के साथ भूरे रंग के स्ट्रैप के साथ आता है। इसमें आपको BioTracker PPG optical हार्ट रेट सेंसर, 6-axis acceleration sensor, 3-axis Geomagnetic sensor, प्रेशर सेंसर, Ambient Light sensor, 50 मीटर तक वॉटर रज़िस्टैंट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Amazfit GTR का वज़न 36g (aluminium alloy), 48g (stainless steel), और 40g (titanium metal) है। इसमें आपको 410mAh LiPo बैटरी मिलती है। कंपनी का यह दावा है कि यह 24 दिनों तक एक सामान्य यूसेज के दौरान चल सकती है और वहीँ स्मार्टवॉच बेसिक मोड के दौरान 74 दिनों तक चल सकती है।

लॉन्च को लेकर Overseas Business, Huami  Vice President Mark Mao का कहना है कि Amazfit Bip Lite और Verge Lite के लॉन्च का भारत में कंपनी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है  और इसी को ध्यान में रखते हुए Amazfit GTR को पेश किया गया है। Amazfit GTR को कई तरह के एडवांस फिटनेस फीचर से लैस कराया गया है।

Mark Mao ने अपने बयान में यह भी कहा है कि उन्हें और कंपनी को अब इस नए स्मार्टवॉच से भी वैसे ही उम्मीद है जैसे पिछले Amazfit Bip Lite और Verge Lite के लॉन्च से थी जहाँ दोनों डिवाइस ने भारतीय मार्किट में कंपनी को निराश नहीं किया।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo