Gionee ने लॉन्च की नई Smart Life Watch, स्टेनलेस स्टील डायल देता है स्टाइलिश डिज़ाइन

Gionee ने लॉन्च की नई Smart Life Watch, स्टेनलेस स्टील डायल देता है स्टाइलिश डिज़ाइन
HIGHLIGHTS

Gionee Smart Life Watch का Price है Rs 2,999

14 सितम्बर से फ्लिप्कार्ट पर किया जाएगा सेल

Gionee ने 12 सितम्बर को एक नया वियरेबल Smart Life Watch लॉन्च कर दिया है जिसे 14 सितम्बर से फ्लिप्कार्ट पर सेल किया जाएगा और इस वॉच का प्राइस Rs 2,999 रखा गया है। कम्पनी का दावा है कि यह इस सेगमेंट की पहली Smartwatch है जो स्टेनलेस स्टील (Grade 316L) डायल केस के साथ आई है और इसे ट्रेंडी और स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ उतारा गया है। Watch में 3.3 cm (1.3) IPS फुल टच कलर डिस्प्ले रखी गई है जिसे 2.5 D कोर्निंग गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन भी मिला है और यह घड़ी 5 ATM वॉटरप्रुफ है जिसका मतलब है यह 50 मीटर तक की गहराई के लिए इसे पानी में सुरक्षित रखेगा।

Smart Life Watch Features

Smart Life Watch को कई एक्टिविटी-बेस्ड फीचर्स के साथ लाया गया है जिसमें 24 घंटे रियल-टाइम हार्ट रेट मोनिटरिंग, कैलोरी मीटर, फिटनेस, हेल्थ और मल्टी-स्पोर्ट एक्टिविटी ट्रैकिंग शामिल है। Watch फिटनेस और वर्कआउट के दौरान वॉकिंग, रनिंग, साइकिलिंग, ट्रैकिंग, इनडोर या आउटडोर स्पोर्ट्स पर नज़र रखती है।

यूज़र्स G Buddy एप्लीकेशन का उपयोग कर के इस वॉच से अपने प्रतिदिन के फिटनेस एक्टिविटी को शेड्यूल ट्रैक कर सकते हैं। G Buddy App यूज़र्स को अन्य ऐप जैसे Google Fit और Strava आदि के साथ सिंक करने की अनुमति देता है। वॉच में अन्य फीचर्स जैसे मेमोरी फुल अलर्ट, अलार्म क्लॉक, गोल कम्पलीशन अलर्ट, लो बैटरी अलर्ट, वुमन हेल्थ फीचर्स, पॉवर सेविंग मोड, म्युज़िक कण्ट्रोल और फ़्लैशलाइट आदि भी शामिल हैं।

G Buddy एप्लीकेशन iOS 8.0 और उससे अधिक तथा एंड्राइड 4.4 और उससे अधिक OS पर काम करता है। डिवाइस में 210mAh बैटरी दी गई है जो 15 दिन तक बैटरी लाइफ ऑफर करती है और इसका स्टैंड बाय टाइम 30 दिन तक है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo